IIFL Free Stock Market Account Cashback ke Sath Kaise Khole

Hindi Tech Guru
2

Welcome to My Latest IIFL Free Stock Market Account Cashback Article. अगर आप स्टॉक मार्किट में निवेश करके कमाई करना चाहते हो तो मेरा आज का यह आर्टिकल आप लोगो के लिए ही है. अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आपको IIFL Free Stock Market Account की जांनकारी देने वाला हु. 

IIFL Free Stock Market Account Cashback ke Sath Kaise Khole
IIFL Free Stock Market Account Cashback ke Sath Kaise Khole

Stock Market के बारे में तो आप सभी लोग जानते ही होंगे। यह एक ऐसा मार्किट है जिसके माध्यम से आप घर बैठे बैठे ही अच्छी खासी कमाई कर सकते हो. आप में से बहुत से लोग स्टॉक मार्किट के माध्यम से जरूर कमाई कर रहे होंगे। और कुछ लोग ऐसे भी है जो स्टॉक मार्किट के माध्यम से कमाई करना चाहते है. 

IIFL Free Stock Market Account Cashback ke Sath Kaise Khole

कोरोना काल के बाद अब हर कोई स्टॉक मार्किट के माध्यम से ही कमाई करने का विचार करता है. क्युकी कोरोना काल के टाइम स्टॉक मार्किट बहुत ज्यादा निचे चला गया था. और जैसे जैसे कोरोना का असर कम होता गया वैसे वैसे स्टॉक मार्किट ने बहुत ज्यादा Returns उन यूजर को दिया जिन्होंने स्टॉक मार्किट में निवेश किया हुवा था. 

Stocks के आलावा अब लोग IPO में भी निवेश करने लगे है. क्युकी आईपीओ के द्वारा भी हमारा पैसा मात्र एक हफ्ते में डबल से चारगुना हो सकता है. बाईट कुछ महीनो में बहुत से आईपीओ स्टॉक मार्किट में लिस्ट हुवे और अधिकतर आईपीओ ने अच्छा खासा रिटर्न्स सभी यूजर को दिया है. अगर आपको आईपीओ से जुडी पूरी जानकारी चाहिए। तो आप यहाँ क्लिक करके मेरा आर्टिकल देख सकते है.

आईपीओ के आलावा लोग अब Mutual Funds में भी निवेश करने लगे है. क्युकी Mutual Funds के द्वारा भी आपको अच्छा खासा रिटर्न्स मिल जाता है. कुछ लोगो का सपना होता है उनकी अपनी कार हो या उनका अपना घर हो तो वो लोग Mutual Funds में पैसा लगाकर अपने सपने को पूरा कर लेते है. 

स्टॉक मार्किट में कमाने के बहुत से विकल्प हम सभी के सामने मौजूद होते है. लेकिन स्टॉक मार्किट में निवेश करने के लिए आप सभी लोगो के पास एक Stock Market ka Account होना भी जरुरी है. क्युकी इसके बिना आप स्टॉक मार्किट में निवेश नहीं कर सकते। स्टॉक मार्किट में अकाउंट ओपन करने के लिए आप सभी को बहुत सी कम्पनी मार्किट में मिल जाएगी।

उन्ही कम्पनियो में से एक कम्पनी IIFL नाम की है. जिसमे आप बिलकुल फ्री में अपना IIFL Free Stock Market Account Cashback ke Sath खोल सकते हो. यह एक बहुत ही पुरानी कम्पनी है. इसकी वेबसाइट पर आपको Stock से जुडी सभी जानकारी मिल जाती है. पहले इस कम्पनी में अकाउंट ओपन करने लिए कुछ पैसा खर्च करना पड़ता था. लेकिन अब आप यह अकाउंट बिलकुल फ्री में खोल सकते है.

IIFL Free Stock Market Account with Cashback

जो लोग नया नया स्टॉक मार्किट में निवेश करते है उन लोगो के लिए यह बहुत ही बढ़िया अकाउंट है. क्युकी इस अकाउंट के अंदर आपको रोज उन स्टॉक की लिस्ट मिल जाती है. जिसमे आप निवेश करके एक दिन के अंदर यानि Intraday करके अच्छी खासी कमाई कर सकते है. 

जिस तरह सभी कम्पनी का बोयोगरेज रेट कम है ठीक उसी तरह िस्ख बोरेग्रेट रेट भी 20 Rs इंट्राडे के लिए है. यानि अगर आप आज ही स्टॉक खरीदते हो और आज ही बेच देते हो तो आपको केवल 20 Rs का चार्ज देना होगा। अगर आप डिलवरी पर स्टॉक लेते है जैसे आज लिया और कल या जब भी आपका मन किया बेच दिया। उसमे आपका कोई भी चार्ज नहीं लगेगा। यानी डिलवरी चार्ज 0 है.     

इसकी एप्लीकेशन का इंटरफ़ेस बहुत ही नार्मल है कोई भी नया यूजर बहुत ही आराम से इनकी एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकता है. जिस तरह इनकी एप्लीकेशन का इंटरफेस आसान है ठीक उसी तरह इस कम्पनी के अंदर अकाउंट ओपन करना भी बहुत ही आसान है. आपके पास एक आधार कार्ड पैन कार्ड और बैंक अकाउंट होना चाहिए। 

अगर ये तीनो डॉक्यूमेंट आपके पास है तो आप यहाँ क्लिक करके अपना अकाउंट ओपन कर सकते है. अगर आप मेरे द्वारा दिए गए लिंक से अकाउंट ओपन करते हो तो आपको मेरे द्वारा 100 Rs का कैशबैक भी मिलेगा। मेरे द्वारा दिए गए लिंक से अकाउंट ओपन करने के बाद आपको उसी नंबर से मुझे IIFL Account Open लिख कर 7060830844 पर Whatsapp करना है. आपके द्वारा Whatsapp करने के बाद मैं Google Pay के माध्यम से आपको 100 Rs आपके बैंक Account में ट्रांसफर कर दूंगा।

IIFL Free Stock Market Account Cashback ke Sath Kaise खोला जाता है इस से जुड़ा वीडियो आप यहाँ क्लिक करके या निचे भी देख सकते हो. या आप IIFL Free Stock Market Account Cashback ke Sath मुझे 7060830844 करके भी खुलवा सकते हो.

Post a Comment

2Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. आपकी पोस्ट बहुत ही ज्ञानवर्धक है, ओर में भी कई दिनों से स्टॉक मार्केट से जुड़ना चाहता हूँ | मगर मेरी नोलेज इस क्षेत्र में शून्य है, अत: मार्ग दर्शन करें | धन्यबाद

    ReplyDelete
    Replies
    1. आपको स्टॉक मार्किट से जुडी कुछ भी जानकारी चाहिए आप मुझे 7060830844 पर कॉल या WhatsApp मेसेज कर सकते हो.

      Delete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!