Facebook Dark Mode PC Par Kaise Enable Kare

Hindi Tech Guru
0
Facebook Dark Mode Kaise Enable kiya jata hai. इस से जुडी जानकारी आप सभी को मेरी आज की इस पोस्ट के माध्यम से मिलने वाली है. अपने आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप सभी को बताऊंगा कि आप किस तरह Facebook Dark Mode को एक्टिवेट कर सकते हो तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Facebook Dark Mode PC Par Kaise Enable Kare.
Facebook Dark Mode PC Par Kaise Enable Kare
Facebook Dark Mode PC Par Kaise Enable Kare
डार्क मोड के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे इस से जुड़ा एक आर्टिकल में पहले भी अपने इस ब्लॉग पर दे चूका हु. Dark Mode एक ऐसा फीचर्स है जिसका इस्तेमाल आज के टाइम में हर कोई करना चाहता है. Whatsapp पर यह Dark Mode वाला फीचर्स आ चूका है. जिसका इस्तेमाल आजकल बहुत से यूजर्स कर रहे है. खेर यहाँ मैं Facebook की बात करूँगा। वैसे तो आज के टाइम में हर कोई Facebook का इस्तेमाल अपने मोबाइल पर ही करता है. लेकिन अभी भी मेरी तरह ऐसे बहुत से यूजर्स है जो अपने डेस्कटॉप पर Facebook चलाते है. और वो चाहते है कि उनका फेसबुक Dark Mode में बदल जाए. 

Facebook Dark Mode PC Par Kaise Enable Kare

वैसे जो लोग मोबाइल से अपना फेसबुक चलते है उनको यह सुविधा अपने मोबाइल फ़ोन की Application में ही मिल जाती है. लेकिन जब बात आती है डेस्कटॉप पर Dark Mode सुरु करने की तो इसके लिए हमे Facebook के अंदर ऐसा कोई भी फीचर्स नहीं मिलता जिसका इस्तेमाल करके हम अपने Facebook को Dark mode में बदल ले. डेस्कटॉप पर डार्क मोड enable करने के लिए हमे एक ऐसे टूल की जरूरत पड़ती है. जो हमारे फेसबुक को डार्क मोड में बदल दे. तो आज मैं आपको एक ऐसे ही टूल की जानकारी देने वाला हु जिसका इस्तेमाल करके आप Facebook को Dark Mode में बदल सकते है. तो चलिए देखते है कि आखिर हम Facebook Dark Mode PC Par Kaise Enable Kare.

अगर आप फेसबुक डार्क मोड अपने कंप्यूटर पर Enable करना चाहते हो तो आपको एक एक्सटेंशन अपने गूगल क्रोम में इंस्टाल करना होगा आप यहाँ क्लिक करके उस Extension को अपने Google Chrome में या फिर मोज़िला में इंसटाल करिये, Extension इंस्टाल करने के बाद आपके गूगल क्रोम में सबसे ऊपर एक आइकॉन बन जायेगा। उसी आइकन पर क्लिक करने के बाद आपको इस एक्सटेंशन को ऑन करना होगा। उसके बाद आपको यहाँ क्लिक करके एक डार्क थीम गूगल क्रोम के अंदर इंस्टाल करनी होगी। Dark थीम इंस्टाल करते ही आपका फेसबुक डार्क मोड में हो  जाएगा, अगर आपको यकीन ना हो तो आप मेरे द्वार दिए गए Tools का इस्तेमाल करके देखिये।

Facebook Dark Mode PC ke liye

मुझे उम्मीद है मेरे द्वारा दिए गए आज के इस Facebook Dark Mode PC Par Kaise Enable Kare आर्टिकल आप लोगो को जरूर पसंद आया होगा। आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही जानकारी लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!