Online Trading Account Khole or Online Money Kamaye

Hindi Tech Guru
0
मेरी आज की पोस्ट Online Trading Account से जुडी है जिसके द्वारा मैं आपको Online Trading Account Kholne ki Jaankari दूंगा. online Trading करके आप हर महीने लाखो रूपये कमा सकते है। तो चलिए शुरू करते है अपनी आज की पोस्ट जिसका टाइटल है. Online Trading Account Khole or Online Money Kamaye. 
Online Trading Account with Money
Online Trading Account
Internet के द्वारा Money कमाना आज के टाइम में हर कोई चाहता है. सभी का सपना होता है Online Money कमाने का. Online Money कमाने के बहुत से रास्ते है जिन पर चलकर आप बहुत ही आराम से Online Money कमा सकते हो. 
ऑनलाइन मनी कमाने में सबसे ज्यादा और आसान प्लेटफार्म YouTube है इस से आप हर महीने लाखो रूपये तक कमा सकते हो. कमाने वाले कमा ही रहे है. Google Adsense के ऐड दिखाकर भी आप लाखो रूपये की कमाई अपने ब्लॉग या Website के द्वारा कर सकते हो. लेकिन इन दोनों प्लेटफार्म पर मेहनत की बहुत जरूरत पड़ती है. आपकी मेहनत का पैसा ही Google आपको हर महीने देता है.

आप सभी जानते हो मेहनत का फल जरूर मिलता है. भले ही देर से मिले सब्र का फल हमेशा मीठा ही होता है. लेकिन आज के Time में लोग सब्र करना नहीं चाहते वो चाहते है बस रोज की कमाई हमारे पास होती रहे. रोज की कमाई भी आप बहुत ही आराम से Internet के द्वारा कर सकते हो.

Online Trading Account Ke Bare Me Jaankari 

जैसा कि मैं आपको ऊपर बता ही चूका हु Online Money कमाने के बहुत से रस्ते है. इन्ही रास्ते में से एक रास्ता Online Trading का है. जिसके द्वारा आप Internet के माध्यम से घर बैठे बैठे लाखो रूपये की कमाई कर सकते हो. आप सभी ने Stock Market की बारे में तो सूना ही होगा. तो यह Online Trading वो ही है जिसके द्वारा आप Stock Market में निवेश कर सकते हो.

Online Trading Account के द्वारा आप Forex trading, online stock Trading, के साथ Mutual Funds में भी Invest कर सकते हो. Online Trading एक बेहतरीन प्लेटफार्म है Online कमाई करने का. ऐसा नहीं की Online Trading Platform पर हमेशा आपको फायदा ही होगा. इसमें Loss होने के चांस भी ज्यादा रहते है. Online Trading Platform पर मेहनत नहीं किस्मत चलती है. कभी कभी किस्मत इतनी अच्छी चलती है एक ही दिन में लाखो रूपये की कमाई हो सकती है.
Stock Market एक बहुत ही अच्छा Platform है ऑनलाइन कमाई करने का. मैं लगभग 10 साल से इस मार्किट में निवेश कर रहा हु. और इस Stock Market के द्वारा मैं अच्छी खासी कमाई इस Online Trading Platform पर कर चुका हु. और अभी भी कर ही रहा हु.

Stock Market में निवेश से जुड़े सभी आर्टिकल में आप सभी की सामने आगे भी लाता रहूँगा। क्योंकि मैं चाहता हु आप भी मेरी तरह Stock Market के द्वारा Online Money कमा सको. और Stock Market में निवेश करने के लिए जरुरी है आपका एक Online Trading Account हो. क्योंकि इसी Trading Account के द्वारा आप Online Stock Market में निवेश कर सकते हो.

Online Trading Account Kis Tarah Khole 

वेसे तो Online Trading Account खोलने के बहुत से Online Trading Platform मौजूद है. लेकिन अपनी इस पोस्ट के द्वारा मैं आपको उसी Online Trading Platform के बारे में बताने वाला हु. जिसका इस्तेमाल मैं खुद करता हु और जो मेरी नजर में Best Trading Platform है. 

Google पर Online Trading Site Search करने पर आपके सामने बहुत सी website आ जाएँगी। लेकिन मैं आपके सामने अपनी नजर में Best Online Trading Site के बारे में बताऊंगा और आपको बताऊंगा मेरे द्वारा दी जा रही Online Trading Site से क्या क्या फायदा हो सकता है.

अगर आप Online Trading Account खोलना चाहते हो तो ICICI Direct एक बेहतरीन Online Trading Platform है Online Trading करने के लिए. ICICI Direct पर Account खोलना बहुत ही आसान है. आपको बस निचे दिया गया तरीका इस्तेमाल करके अपना Account खोलना है.
Online Trading Account 3 in 1
Online Trading Account 3 in 1
अगर आप Online Trading में निवेश करके अपनी किस्मत अजमाना चाहते हो तो आपको यहाँ क्लीक करके ICICI की वेबसाइट पर जाना होगा। और A unique 3-in-1 Online Trading Account खोलने के लिए चित्र के अनुसार Apply Now पर क्लीक करना है.
Online Trading Account icici direct submit
Online Trading Account icici direct submit
Apply Now पर क्लीक करने के बाद आपको Name, Email id, Mobile No., Pincode लिखने के बाद Select City पर क्लीक करके अपनी City सलेक्ट करनी है उसके बाद निचे दिए गए Submit बटन पर क्लीक कर देना है.  
Online Trading Account icici direct
Online Trading Account icici direct
Submit पर क्लीक करते ही आपके सामने Thank you for choosing icicidirect का मैसेज आ जाएगा। अब आपको कुछ नहीं करना ICICI बैंक की तरफ से पहले आपके Mobile पर Phone आएगा। उसके बाद ICICI बैंक की तरफ से आपके घर बैंक का मेंबर आएगा। और आपके घर आकर आपसे सभी Document की Photo Coppy लेकर जाएगा. आपके सभी Document वेरीफाई होने के बाद 10 से 15 दिन के अंदर आपका Online Trading Account Open हो जाएगा।

3-in-1 Online Trading Account ka Fayda

3-in-1 Online Trading Account से हमे क्या क्या फायदा होगा. ICICI Direct का यह 3-in-1 online trading account आपके बहुत काम का है. इस Online Trading अकाउंट में आपको 3 अकाउंट इनबिल्ट मिलते है. इसी अकाउंट के द्वारा आपका ICICI बैंक के अंदर एक Savings Account खुलता है. जिसका इस्तेमाल आप International Payment करने में भी कर सकते हो.

Internet पर कभी कभी हमे International Payment करने के लिए हमे Paypal जैसे Platform का इस्तेमाल करना पड़ता है. और Paypal पर Account बनाने के लिए हमारे पास ICICI या HDFC Bank का ATM Card होना जरूरी है. तो आपका यह 3-in-1 ICICI Savings Account Paypal जैसे Platform पर अकाउंट बनाने के लिए आपके बहुत काम का साबित होगा।
3-in-1 Online Trading Account के अंदर आपको Online Trading करने का भी Platform मिलेगा साथ ही इसी Trading Account के द्वारा आप Mutual Funds के साथ Gold में भी निवेश कर सकते हो. Online अपनी किस्मत अजमाने के लिए Online Trading से बढ़िया market कोई और हो ही नहीं सकती।

ICICI Bank में 3-in-1 online trading account खोलने के लिए आपको Savings Account में एक महीने में कम से कम बेलेन्स 5000 रूपये रखना जरुरी है. Online Trading अकाउंट से जुडी आपको सभी जानकारी बैंक के द्वारा दे दी जायेगी।  

ध्यान रहे Stock Market से जुडी सभी जानकारी मैं आपको अपने इसी ब्लॉग पर दूंगा. क्योंकि मैं चाहता हु मेरी तरह आप भी Stock Market के द्वारा अच्छी खासी कमाई घर बैठे बैठे ही कर सको. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में और भी काम की जानकारियो के साथ.

अगर आपको Online Trading Account से जुडी कोई Help चाहिए तो आप मेरे Mobile Number 7060830844 पर Phone करके मेरी Help भी ले सकते है. मैं पूरी कोशिस करूँगा आपकी Help करने की. मेरे सभी Latest अपडेट प्राप्त करने के लिए आप यहाँ क्लीक करके मेरे साथ मेरे Facebook पेज पर भी जुड़ सकते हो. और यहाँ क्लीक करके मेरे YouTube चैनल पर भी जुड़ सकते हो.       

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!