ब्लॉग या फेसबुक से पैसा कमाने का तरीका

Hindi Tech Guru
0
Kya aap Blog ya Facebook se Kmayi karna chahte ho. ya phir aap Blog ya Facebook se kmayi karne ki jaankari prapt karna chahte ho. आज की पोस्ट में आपको कोई टेक जानकारी नहीं दूंगा बल्कि आज की पोस्ट मैं उन सभी के लिए लिख रहा हु जो मेरी तरह एक ब्लॉगर है और अपने ब्लॉग के द्वारा पैसा कमाना चाहते है. मेरे आज के इस आर्टिकल का नाम है Blog ya Facebook से Paisa Kmane ka Tarika. 
make money by blogging
make money by blogging
मेरे पास अक्सर ऐसी मेल और फोन आते है जो मुझ से यह ही पूछते है की क्या इन्टरनेट के द्वारा पैसा कमाया जा सकता है और मेरा जवाब हां में ही होता है क्युकी मैं खुद पिछले 3 साल से ब्लॉग के द्वारा पैसा कमा रहा हु आज मैं आपको बताने वाला हु किस तरह आप अपने ब्लॉग के द्वारा पैसा कमा सकते हो.

Blog ya Facebook se Paisa Kamane ka Tarika

इंटरनेट पर मौजूद ऐसे बहुत से ओप्संस है जिनके द्वारा आप बहुत ही आराम से पैसा कमा सकते हो लेकिन हर ओप्सन्स विस्वास करने के लायक नहीं होता पैसा कमाने के चक्कर में अक्सर लोग ऐसी कंपनियों को अपना पैसा दे बैठते है जो अपना काम होने के बाद पूछती भी नहीं है.


अगर आपको इंटरनेट पर पैसा कमाना है तो बिना पैसा लगाए कमाए क्युकी उसी में मजा आता है मैं आपको एक ऐसा ही तरीका बताने वाला हु जिसके द्वारा आप बिना कोई इन्वेस्ट करे बहुत ही आराम से पैसा कमा सकते है वैसे तो इंटरनेट पर बहुत से विकल्प मौजूद है पैसा कमाने के लिए. कोई अपनी सर्विस के द्वारा पैसा कमा रहा है, तो कोई ऐड के द्वारा जो मैं आपको तरीका बताने वाला हु वो ना तो आपकी सर्विस का है और ना ही किसी ऐड का

तरीका बताने से पहले मैं आपको बताना चाहूंगा अगर आपको इंटरनेट के द्वारा पैसा कमाना है तो आपको मेहनत तो करनी ही पड़ेगी अगर आप बिना मेहनत के पैसा कमाना चाहते हो तो फिर तो भूल ही जाओ इन्टरनेट से पैसा कमाने के बारे में.

मैं  आपको जो तरीका बताने वाला हु उसमे मैं आपको प्रूफ भी दिखाऊंगा जिसमे मैंने कुछ ही मिनटो में इंटरनेट से पैसा कमाया है वो भी बिना कुछ इन्वेस्ट करे मैं जो आपको तरीका बता रहा हु वो तरीका है कमीशन का यानि आप कमीशन के बेस पर अच्छा खासा पैसा कमा सकते हो. और जो साइट मैं आपको बताने वाला हु वो साइट है SnapDeal. यह एक शॉपिंग की ऐसी वेबसाइट है जिसके बारे में बच्चे बच्चे को पता है लोग सिर्फ इसे शॉपिंग वेबसाइट के रूप में ही जानते है लेकिन शायद आप लोगो को मालूम नहीं है आप इस साइट से जुड़ कर अच्छी खासी कमाई कर सकते हो आप अपने ब्लॉग और फेसबुक पर इसके लिंक शेयर करके घर बैठे बैठे कमा सकते हो. इस साइट से कैसे जुड़ा जाए और किस तरह आप लोग इस साइट से पैसा कमा सकते हो आपके इन्ही सभी सवालो का जवाब निचे वीडियो के लिंक में दिया गया है.
   
आपको प्रूफ दिखाने के लिए एक विडियो तैयार किया गया है जिसे आप यहाँ क्लीक करके देख सकते है इस वीडियो में यह भी बताया गया है की आप किस तरह बहुत ही आराम से कुछ ही मिनटो में 1000 रूपये कमा सकते हो. 

वीडियो को देखने के बाद अगर आपके मन में कोई सवाल हो तो आप मुझे मेरे मोबाइल नम्बर 7060830844 पर फोन करके मेरी हेल्प ले सकते हो मैं आपकी पूरी हेल्प करूँगा Snapdeal से पैसा कमाने में. 
उम्मीद है मेरी आज की पोस्ट उन सभी ब्लॉगर के काम आएगी जो अपने ब्लॉग से पैसा कमान चाहते है। ...... मिलते है अगली पोस्ट में जुड़े रहे मेरे साथ फेसबुक और YouTube पर लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए   

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!