Make Money Affiliate Marketing, Affiliate Marketing से पैसा कमाए. आज के समय में बहुत से लोग Affiliate मार्किट के द्वारा ही अच्छी खासी इनकम घर बैठे बैठे ही कमा रहे है. आप में से बहुत से लोग Affiliate Marketing के बारे में नहीं जानते होंगे। अगर आपका अपना कोई ब्लॉग है. अगर आपके फेसबुक पर बहुत से फ्रेंड है. अगर आप फेसबुक पर बहुत से ग्रुप में ऐड हो. और अगर आप Whatsapp पर बहुत से ग्रुप में ऐड है तो आप Affiliate मार्किट के द्वारा अच्छी खासी कमाई घर बैठे बैठे ही कर सकते हो.

Affiliate Marketing से पैसा कमाए।

Affiliate Marketing se paise kamaye
Affiliate Marketing se paise kamaye
मैंने आपको अपनी पिछली पोस्ट में Earn Money online Tutorial in Hindi में आपको ऑनलाइन पैसा किस तरह कमाया जाता है इसके बारे में बताया था. मेरी पिछली पोस्ट को आप यहाँ क्लीक करके देख सकते हो. मेरी आज की पोस्ट भी ऑनलाइन कमाई से जुडी है. जिसमे मैं आपको Affiliate Marketing से पैसा कमाए के बारे में बताऊंगा।

वेसे तो Online Money कमाने के बहुत से तरीके है. मैं आपको धीरे धीरे उन सभी तरीको के बारे में बताऊंगा। आज की पोस्ट के जरिये मैं आपको Affiliate Marketing के बारे में बताने वाला हु. 


Affiliate Marketing एक ऐसा मार्किट है जिसमे कोई भी व्यक्ति किसी भी Shopping website के प्रोडक्ट को बेचकर कमीशन के रूप में पैसा पाकर अच्छी खासी कमाई कर सकता है. शॉपिंग वेबसाइट आपको अलग अलग प्रोडक्ट पर अलग अलग कमीशन देती है. शॉपिंग वेबसाइट के द्वारा आप किसी भी तरह के प्रोडक्ट को बेच सकते हो. 

मैंने भी अपने इस ब्लॉग पर बहुत से प्रोडक्ट बेचे है जिसे आप यहाँ क्लीक करके देख सकते हो. इन प्रोडक्ट के द्वारा मैंने  कमाई भी करि है और अभी भी इन्ही प्रोडक्ट के द्वारा अपने इस ब्लॉग से कमाई कर रहा हु. 


इन्टरनेट पर बहुत सी ऐसी शॉपिंग वेबसाइट है. जो अपने प्रोडक्ट का प्रचार करके कमाई करना चाहती है. शॉपिंग वेबसाइट अपने प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए Affiliate Program offer करती है. ताकि कोई भी उनके Affiliate Program से जुड़कर उनके प्रोडक्ट का प्रचार करे. और प्रचार करने के साथ कमीशन के रूप में मिलने वाले पैसे से घर बैठे बैठे ही अच्छी खासी कमाई कर सके.


आज के समय में बहुत से लोग Affiliate मार्किट के द्वारा ही अच्छी खासी इनकम घर बैठे बैठे ही कमा रहे है. आप में से बहुत से लोग Affiliate Marketing के बारे में नहीं जानते होंगे। अगर आपका अपना कोई ब्लॉग है. अगर आपके फेसबुक पर बहुत से फ्रेंड है. अगर आप फेसबुक पर बहुत से ग्रुप में ऐड हो. और अगर आप Whatsapp पर  बहुत से ग्रुप में ऐड है तो आप Affiliate मार्किट के द्वारा अच्छी खासी कमाई घर बैठे बैठे ही कर सकते हो.


Affiliate Marketing में आप किस तरह ज्वाइन करके कमाई कर सकते हो. इसके बारे में मैं अपनी नई वेबसाइट पर जानकारी दे चूका हु. मैं आपको अपने उन्ही आर्टीकल के लिंक दे रहा हु. जहा मैंने शॉपिंग वेबसाइट के द्वारा कमाई करने के बारे में बताया हुवा है. मेरे आर्टिकल के लिंक निचे है. 



यह मेरी वो सभी पोस्ट है जो मैंने अपनी नयी वेबसाइट पर दी है. मेरे इन सभी आर्टीकल को पढ़कर बहुत से लोगो ने ऑनलाइन कमाई करना शुरू कर दिया। जरुरी नहीं आप किसी एक कंपनी के साथ जुडो। आप सभी कंपनी के साथ जुड़ कर अच्छी खासी इनकम इन्टरनेट के द्वारा कमा सकते हो. 

तो देर ना करे जल्दी ही Affiliate Marketing से जुड़े और घर बैठे बैठे ही अच्छी खासी कमाई करे. ऑनलाइन कमाने के अभी बहुत से रास्ते है. जिनकी जानकारी मैं आपको अपनी नयी वेबसाइट पर ही दूंगा। साथ ही अपने इस ब्लॉग पर भी दूंगा। तो जुड़े रहे मेरे साथ यहाँ क्लीक करके फेसबुक पर और यहाँ क्लीक करके YouTube पर मेरे सभी अपडेट पाने के लिए. मिलते है अगली पोस्ट में नयी जानकारी के साथ.

           
     
    
  
Share To:

Mayank Bhardwaj

                    ------------चेतावनी----------- 
इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ 

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ