Script To Video AI Tool Ki Jankari | स्क्रिप्ट से विडियो बनाये

Hindi Tech Guru
0

Script To Video AI Tool Ki Jankari. | स्क्रिप्ट से विडियो बनाये. अगर आपके पास कोई Script है और आप उस स्क्रिप्ट से वीडियो बनाना चाहते है. तो मेरा आज का यह आर्टिकल आप लोगो के लिए ही है. अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आप सभी को स्क्रिप To वीडियो टूल की जानकारी देने वाला हु. जिसका इस्तेमाल करके आप बहुत ही आराम से किसी भी तरह का वीडियो बना सकते हो.

Script To Video AI Tool Ki Jankari
Script To Video AI Tool Ki Jankari 

Script To Video AI Tool Ki Jankari

जैसा की आप सभी को मालूम है. आजकल जमाना AI का हो गया है. अब हम जैसे इंसानो की जरूरत नहीं है. Ai के द्वारा आप बड़े से बड़ा काम बहुत ही आसानी से और कम समय में कर सकते है. यहाँ आप देखिये मैंन आप लोगो के लिए खुद अपने हाथो का इस्तेमाल करके पोस्ट लिख रहा हु. लेकिन Ai के अंदर आपको बस अपना टोपिक बताना है. और कंप्यूटर खुद ही आपको एक बेहतरीन पोस्ट लिख कर दे देगा। 

अब हम सब AI की दुनिया में ही जी रहे है. जिसको जो  चाहिए बस लिख दीजिये कंप्यूटर आपको अपने आप वो काम करके दे देगा। आजकल लोग इस Ai Tool की मदद से ही अच्छा खासा पैसा कमा रहे है. तो फिर आप लोग भी क्यों पीछे हो पैसा कमाने में. आज मैं आपको एक ऐसे Script To Video AI Tool Ki Jankari दे रहा हु. जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी वेबसाइट की किसी भी पोस्ट को वीडियो में कन्वर्ट कर सकते हो.     

आप में से बहुत से लोग ऐसे है. जो ज्यादा मेहनत किये बिना मात्र स्क्रिप्ट के द्वारा एक वीडियो बनाना चाहते हो. और उस वीडियो को YouTube पर अपलोड करके उसके माध्यम से कमाई करना चाहते है. तो मैं आपको बताना चाहूंगा। इस बदलती दुनिया में अब हम लोगो के बिच Ai नाम के टूल मौजूद है. जो हमारे हम काम को आसान बना देते है. आज मैं आप सभी के लिए एक ऐसा ही टूल ला रहा हु. जिसका इस्तेमाल करके आप बहुत ही आराम से किसी भी तरह का वीडियो मात्र Script के द्वारा बना सकते हो.

स्क्रिप्ट से विडियो बनाये

अगर आप Script To Video AI Tool Ki तलाश कर रहे है. तो अब आप लोगो की यह तलाश खतम होने जा रही है. आज मैं आपको एक ऐसे ही Script To Video AI Tool का लिंक दे रहा हु. जिसका इस्तेमाल करके आप किसी भी स्क्रिप्ट से वीडियो बना सकते हो. अगर आप अपनी स्क्रिप्ट को वीडियो में कन्वर्ट करना चाहते है. तो यहाँ क्लिक करके इस बेहतरीन वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाइये

मेरे द्वारा दिए गए लिंक पर क्लिक करके जब आप अपना अकाउंट बना लोगे। उसके बाद आपके सामने 4 तरह के विकल्प आते है.

  1. Script to Video
  2. Article to Video
  3. Edit Videos Using Text
  4. Visuals to Video

ऊपर दिए गए विकल्प में से आपको सबसे पहला विकल्प Script to Video को सलेक्ट करना है. इसके बाद आपके सामने टाइटल  और स्क्रिप पेस्ट करने का विकल्प आएगा।अगर आपके पास आपकी बनाई स्क्रिप्ट है तो आप उसे दिए गए बॉक्स में पेस्ट करिये। अगर आपके पास स्क्रिप्ट नहीं है, तो आप Chat GTP की सहयता से भी स्क्रिप्ट लिख सकते हो.   

chat GTP से जुड़ा एक आर्टिकल मैं अपनी इस वेबसाइट पर पहले ही दे चूका हु. जिसे आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हो. चैट GTP  के द्वारा आप एक आर्टिकल लिख सकते हो. आर्टिकल लिखने के बाद Script to Video वाले विकल्प पर क्लिक करिये। अब आपको अपनी पूरी स्किप्ट वाला आर्टिकल दिए गए बॉक्स में पेस्ट कर देना है. और ऊपर वीडियो का टाइटल लिख कर नेक्स्ट वाले ओप्संस पर क्लिक करना है.

नेक्स्ट वाले ओप्संस पर क्लिक करते ही आपकी स्क्रिप्ट के अनुसार बने बनाये टेमपलेट आ जायेंगे। आप अपनी पसंद से किसी भी टेमपलेट पर क्लिक करिये। और नेक्स्ट पर क्लिक करिए। इसके बाद आपके सामने साउंड का विकल्प आएगा। या तो आप अपनी ोुण्ड अपलोड कर सकते है. या फिर Ai Voice का भी इस्तेमाल कर सकते है. इसके बाद आपके सामने फिनिस का बटन आ जायेगा। बस आपका वीडियो तैयार है. अब आप उसे youtube पर अपलोड करके उसके माध्यम से कमाई कर सकते है.

मेरे द्वारा दिए गए Script To Video AI Tool की सहयता से आप एक से बढ़कर एक वीडियो बना सकते हो. और उसके माध्यम से कमाई कर सकते हो. आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही AI Tool लाता रहूँगा। जो आप लोगो के लिए बहुत काम के साबित होंगे। 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!