Kedarnath Dham se Jude Song Download Kare

Hindi Tech Guru
0

Kedarnath Dham se Jude Song Download Kare. केदारनाथ धाम की यात्रा एक ऐसी यात्रा है. जो आप में से हर कोई करना चाहता है. और आप में से हर कोई यह भी चाहता है, कि आपकी केदारनाथ धाम की यात्रा एक यादगार यात्रा बन जाये। और आप अपनी पूरी यात्रा में भगवान की भगति में खोये रहे. तो आपकी इस मन की अभिलाषा को पूरा करने के लिए ही मैं आज की ये पोस्ट लिख रहा हु. ताकि आप सभी लोग केदारनाथ की यात्रा के दौरान शिव भगवान में ही खोये रहे.

Kedarnath Dham se Jude Song Download Kare
Kedarnath Dham se Jude Song Download Kare

Kedarnath Dham se Jude Song Download Kare

उत्तराखंड की केदारनाथ यात्रा एक ऐसी यात्रा है जिसे हर शिव भगत अपनी ज़िंदगी में एक बार जरूर करना चाहता है. और केदारनाथ धाम जाकर भोलेनाथ की नगरी में खोना चाहता है. हर साल लाखो लोग केदारनाथ धाम की यात्रा पर जाते है. और यात्रा के दौरान एक कभी ना भूलने वाली यादे अपने साथ लेकर आते है. केदारनाथ धाम जगह ही ऐसी है. जिसे कोई भी इंसान अपनी ज़िंदगी में कभी नहीं भूल सकता।

जब लोग अपनी यात्रा पर निकलते है तो सभी के अपने अपने तरीके होते है अपनी यात्रा को यादगार बनाने के. अपनी इस पोस्ट के माध्यम से मैं भी आप सभी को एक ऐसा जरिया देने वाला हु. जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी यात्रा को बहुत ही ज्यादा यादगार बना सकते हो. अपनी इस पोस्ट के माध्यम से मैं आप सभी को Kedarnath Dham se Jude Song Download Kare का लिंक देने वाला हु. जिसका इस्तेमाल करके आप हर टाइम भोलेनाथ की भगति में ही खोए रहेंगे।

आप में से बहुत से लोग ऐसे है जो चारधाम या केदारनाथ धाम की यात्रा पर गए होंगे। लेकिन अक्सर देखा गया है लोग भगवान के दर्शन करने करते टाइम भी फ़िल्मी गीत सुनते हुवे जाते है. और मौज मस्ती करते हुवे जाते है. लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए। भगवान के दर्शन को जाते टाइम हम सभी को भगति गाने ही सुनने चाहिए। ताकि हमारी यात्रा का एक एक पल भगवान को याद करते और उनका नाम लेते ही बीते। 

अगर मैं बात करू अपनी तो मैं आपको बताना चाहूंगा मैं कोई भी फ़िल्मी गाने नहीं सुनता। मैं जब भी अपनी यात्रा पर जाता हु तो हर टाइम केवल भगवान के भजन सुनता हुवा ही जाता हु. ताकि उनका ध्यान हर पल मेरे मन में रहे. मेरे साथ जो भी लोग जाते है. उनको भी मैं भजन ही सुनाता हु. तो अपनी इस पोस्ट के माध्यम से मैं आप सभी को केदारनाथ धाम के उन भजन की लिस्ट दे रहा हु. जो कि मेरे मोबाइल में मौजूद है. और मैं अपनी हर यात्रा पर उन भजन को सुनता हुवा जाता हु। 

Kedarnath Dham se Jude Song List 

भगवान भोलेनाथ से जुड़े हर रोज नए नए भजन या गाने इंटरनेट की दुनिया में आते रहते है. किसी किसी भजन को इतना ज्यादा रिमिक्स बना दिया जाता है. कि उन्हें सुनने भी मजा नहीं आता. अपनी इस पोस्ट के माध्यम से मैं जो आपको Kedarnath Dham se Jude Song Download करने के लिंक देने वाला हु. उस लिस्ट में आपको सभी सांग बहुत ही स्मूथ म्यूजिक के साथ मिलेंगे। जिन्हे सुन कर आप सच में भगवान भोलेनाथ की भगति में खो जाओगे।  

और जो मैं आपको केदारनाथ धाम से जुड़े सांग की लिस्ट दूंगा उसे मैं टाइम टाइम पर अपडेट करता रहूँगा। ताकि आप लोग ज्यादा से ज्यादा भगवान् भोलेनाथ का गाने अपने साथ अपने मोबाइल पर सेव कर सको. फिर अपनी यात्रा के दौरान हर टाइम भगवान भोलेनाथ की भगति में खो सको.

अगर आप अपनी केदारनाथ धाम की यात्रा पर जा रहे हो तो आप 👉यहाँ क्लिक करके Kedarnath Dham se Jude Song Download कर सकते हो. मेरे द्वारा दिए गए लिंक से अगर आपको सांग डाउनलोड करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी आती है. तो आप मुझसे 7060830844 पर कॉन्टेक्ट कर सकते हो. तो आज के लिए बस इतना ही हर हर महादेव। जय केदारनाथ।🙏                       

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!