Upcoming Great Summer Sale | Amazon में मिलेगा सस्ता मोबाइल

Hindi Tech Guru
0

Amazon: Upcoming Great Summer Sale आ गयी. अगर आप Low Price Deal का इन्तजार कर रहे है तो आपका इन्तजार खतम होने वाला है. क्युकी इंटरनेट की दुनिया की सबसे बड़ी Shopping website Amazon अपने सभी यूजर्स के लिए आने वाली 4 may को Great Summer Sale Live करने वाला है. जिसमे आपको अनगिनत प्रोडेक्ट बहुत ही कम प्राइस पर मिलने वाले है.

Upcoming Great Summer Sale
Upcoming Great Summer Sale

Upcoming Great Summer Sale

जैसा कि आप सभी को मालूम ही है Amazon अपनी वेबसाइट पर कुछ ऐसी ख़ास डील देता है. जिसका इन्तजार उसके हर यूजर्स को होता है. जिस तरह हमारी पृथ्वी पर मौसम बदलते रहते है. और मौसम बदलने के साथ साथ एक नयी ऊर्जा हम लोगो के बिच आती है. ठीक उसी तरह अमेज़न भी मौसम बदलने पर अणि वेबसाइट पर कुछ ऐसी डील देता रहता है. ताकि उसके यूजर्स के अंदर एक नयी ऊर्जा भर जाए. और वो ज्यादा से ज्यादा शॉपिंग कर सके. 

अब हमारे बिच गर्मियों का सीजन सुरु हो गया है. तो इसी सीजन को देखते हुवे अमेज़न जैसी Shopping Website ने Upcoming Great Summer Sale की डेट दे दी है. अमेज़न की Upcoming Great Summer Sale 4 May से शुरू हो रही है. और जो अमेज़न के प्राइम मेंबर है. उन लोगो के लिए ये ग्रेट समर सेल 24 घंटे पहले ही लाइव हो जाएगी। तो अगर आप भी अमेज़न के प्राइम मेंबर है. तो आपको एक दिन पहले से ही प्रोडेक्ट खरीदने का मौका मिलने वाला है.

Online Shopping Ke Saath Earning Kaise kare

हर बार की तरह अमेज़न ने इस Upcoming Great Summer Sale में एक से बढ़कर एक ऑफर्स रखे है. अगर आपके पास ICICI या Kotak बैंक का Debit ya Credit card है तो आपको 10% डिस्काउंट मिलने वाला है. इसके साथ साथ नाईट की deal और Low Price deal के प्रोडेक्ट भी आपको इस Upcoming Great Summer Sale में मिलने वाले है. तो आप तैयार हो जाइये अपनी मनपसंद का प्रोडेक्ट कम प्राइस में लेने के लिए.

अगर आप नया मोबाइल लेने की सोच रहे है वो भी कम प्राइस में तो इस Great Summer Sale में आपको आपकी पसंद के मोबाइल बहुत ही कम प्राइस में मिलने वाले है. इस डील में आपको Mobiles & accessories पर 40% का डिस्काउंट मिलने वाला है. Electronics & accessories पर आपको 75% का डिस्काउंट मिलने वाला है. Home & kitchen accessories पर आपको 70% का डिस्काउंट मिलने वाला है. TVs and appliances पर आपको 60% का डिस्काउंट मिलने वाला है.      

अमेज़न जैसी नंबर एक Shopping वेबसाइट पर ऐसी डील बहुत ही कम आती है. इसलिए हर कोई अमेज़न की इन डील का बहुत ही बेसबरी से इन्तजार करता है. क्युकी इन डील पर उनको उनके प्रोडेक्ट बहुत ही कम प्राइस में मिल जाते है. तो अगर आपका भी मन कोई प्रोडेक्ट खरीदने का है.वो भी बहुत कम प्राइस में तो ये आप सभी लोगो के लिए बिलकुल सही समय है.

आप सुविधा के लिए मैंने अपनी इसी पोस्ट में अलग अलग कैटगरी के हिसाब से आपको प्रोडेक्ट की लिस्ट दे दी है. ताकि आप मात्र एक क्लिक करके अपनी पसंद के प्रोडेक्ट की लिस्ट तक पहुंच सके. दी गयी लिस्ट से आपको जो भी प्रोडेक्ट चाहिए। उसे अभी से अपने कार्ड में ऐड कर लो. और जब Great Summer Sale Live होगी। उसी टाइम प्रोडेक्ट कम प्राइस में खरीद सकते हो.

Amazon Great Summer Sale List           

ऊपर मैंने आपको अलग अलग कैटगरी के हिसाब से प्रोडेक्ट की लिस्ट दे दी है. इसके आलावा कुछ स्पेशल डील भी ऐमज़ॉन पर लाइव होती है. जिनका लिंक मैं आपको निचे दे रहा हु.    

  1. 8 PM to midnight Deals 
  2. Deals Under 999

ऊपर दी गयी दोनों डील पर क्लिक करके आप बहुत ही कम प्राइस में अपनी पसंद के प्रोडेक्ट खरीद सकते हो.  

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!