Kedarnath Dham Ke Liye Bus Booking करे फ़ोन करके

Hindi Tech Guru
0

Kedarnath Dham Ke Liye Bus Booking करे फ़ोन करके. अगर आप kedarnath dham ki yatra करना चाहते हो तो मेरा आज का ये आर्टिकल आप सभी लोगो के लिए है. अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आप सभी को केदारनाथ धाम के लिए बस बुकिंग करने की जानकारी देने वाला हु.

Kedarnath Dham Ke Liye Bus Booking
Kedarnath Dham Ke Liye Bus Booking

Kedarnath Dham Ke Liye Bus Booking करे फ़ोन करके

चारधाम यात्रा के बारे में तो आप साभगी लोग जानते ही होंगे। उत्तराखंड की ये फेमस चारधाम की यात्रा हर साल बहुत ही जोर शोर से चलती है. और हर साल लाखो तीर्थ यात्री चारधाम की यात्रा पर आते है. और हर साल एक नया ही रिकॉर्ड चारधाम की यात्रा करने वालो का बनता है. अगर मैं बात करू पिछले साल यानी २०२२ की, तो 2022 में चारधाम पर आने वालो ने एक नया ही रिकॉर्ड बनाया है. चारो धाम के कपाट बंद होने तक लाखो यात्री ने चारो धामों में दर्शन किये।

पिछले साल जब यात्रा सुरु हुई थी. तो इतनी ज्यादा भीड़ चारो धामों में आयी जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. यात्रियों की संख्या का सबसे बुरा हाल केदारनाथ धाम में था. जिसकी वजह से सभी यात्रियों को अलग अलग तरह की समस्या हुई. किसी को रुकने की जगह नहीं मिली। किसी को खाने के लिए खाना नहीं मिला। और जो लोग केदारनाथ की यात्रा पर जाना चाहते थे. उन्हें केदारनाथ यात्रा के लिए हरिद्वार से बस भी नहीं मिली। 

जैसा की आप सभी को मालूम ही है. अगर आपको चारधाम की यात्रा या केदारनाथ धाम की यात्रा करनी है. तो आपको सबसे पहले हरिद्वार ही आना होता है. और हरिद्वार से ही आपको बस मिलती है. जिसके द्वारा आप अपनी यात्रा पर निकल सकते हो. लेकिन अब आपको टाइम पर हरिद्वार से कोई बस नहीं मिलने वाली। क्युकी सभी बस की बुकिंग एडवांस में ही ऑनलाइन फुल हो जाती है.

इसलिए अगर आप भी अपनी यात्रा का प्रोग्राम बना रहे हो तो आपको एडवांस में ही अपनी बस की बुकिंग कर लेनी है. बुकिंग आप चाहे तो ऑनलाइन भी कर सकते हो. या फिर आपको मुझे 7060830844 पर कॉल करके भी अपनी बस बुक करवा सकते हो. ऑनलाइन आपको टिकट महंगा पड़ेगा। मेरे द्वारा टिकट Book करने पर आपको 1 Ticket पर 100 या 150 रूपये कम देने होंगे। 

अगर आपको अपनी चारधाम या 2 धाम या केवल केदारनाथ धाम की यात्रा पर आना है. और आप एडवांस में ही बस बुक करना चाहते है. तो उन बस की लिस्ट मैं आपको निचे दे रहा हु. जिसके माध्यम से आप मेरे द्वारा बस बुक कर सकते हो. वो भी मात्र एक कॉल करके।

Kedarnath Dham Me Mandir ke Pass Online Room Booking Kare

Chardham Yatra Ya Kedarnath Dham Ke Liye Bus Booking      

  • Haridwar to Sonprayag Bus Booking by Call
  • Sonprayag to Haridwar Bus Booking by Call
  • Haridwar to Badrinath Bus Booking by Call
  • Badrinath to Haridwar Bus Booking by Call
  • Sonprayag to Badrinath Bus Booking by Call 
  • Haridwar to Chardham Bus Bus Booking by Call

ऊपर दी गयी सभी बस की बुकिंग आप मेरे द्वारा 7060830844 पर कॉल करके कर सकते हो. वो भी ऑनलाइन से कम प्राइस में. मेरे द्वारा अगर आप बस बुक करते है तो आपको अपनी डिटेल मुझे WhatsApp के माध्यम से देनी होगी। मेरे द्वारा Kedarnath Dham Ke Liye Bus Book करने पर आपको SMS के माध्यम से मैसेज भी मिलेगा। और आप अपनी सीट को ऑनलाइन भी देख सकते हो.

मेरे द्वारा बस बुक होने के बाद आपको टिकट की पीडीऍफ़ फाइल WhatsApp कर दी जाएगी। जिसका प्रिंट निकल कर आप अपनी यात्रा के समय उसे अपने पास रख सकते है. और आपकी यात्रा की बस का नंबर कौन सा होगा उसकी जानकारी आपको 24 से 48 घंटे पहले फ़ोन करके दे दी जाएगी।    

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!