Online Passport Photo Maker Tool की जानकारी

Hindi Tech Guru
0

Online Passport Photo Maker Tool ki Jankari. अगर आप Online Passport Photo बनाना चाहते है तो मेरा आज का ये आर्टिकल आप लोगो के लिए है. अपने आज के इस आर्टिकल केद्वारा मैं आप सभी को ऑनलाइन पासपोर्ट फोटो बनाने की जानकारी देने वाला हु. 

Online Passport Photo Maker Tool
Online Passport Photo Maker Tool

Online Passport Photo Maker Tool की जानकारी 

Passport Photo की जरूरत हम में से लगभग सभी लोगो को पड़ती है. क्युकी जब भी हम कोई डॉक्यूमेंट भरते है तो उसमे अक्सर हमे Passport Photo लगानी पड़ती है. और इस पासपोर्ट फोटो को बनाने में उन लोगो को सबसे ज्यादा परेशानी आती है. जिन्हे फोटोशॉप नहीं आता. आप सभी को मालूम ही होगा। हम लोग अक्सर Passport Photo बनाने के लिए फोटोशॉप जैसे सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करते है. और फोटोशॉप के माध्यम से ही हम अपनी पासपोर्ट फोटो बनाते है.

आप में से बहुत से लोगो ऐसे भी होंगे जिनका Photo स्टूडियो का काम होगा। और आप भी फोटोशॉप के माध्यम से ही पासपोर्ट फोटो बनाते होंगे। और पासपोर्ट फोटो बनाने के लिए हम लोग अलग अलग साइज का इस्तेमाल करते है. हर डॉक्यूमेंट में अलग अलग साइज के फोटो लगाए जाते है. तो ऐसे में बहुत से लोगो को साइज सेट करने में बी परेशानी आती है. 

ये बात तो थी उन लोगो की जिन्हे फोटोशॉप चलाना आता है. लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी है जिन्हे फोटोशॉप चलाना नहीं आता और ना ही उनके पास कम्यूटर है. क्युकी कंप्यूटर पर ही फोटोशॉप इस्टॉल करने के बाद ही वर्क किया जाता है. जिनके पास कंप्यूटर नहीं है उन सभी को बहुत ज्यादा परेशानी आती है  Passport Size Photo बनाने में. जिन लोगो के पास कंप्यूटर या लैपटॉप नहीं होता। वो लोग अपने मोबाइल फ़ोन के माध्यम से ही पासपोर्ट साइज फोटो बनाना चाहते है. 

मोबाइल से पासपोर्ट फोटो बनाने की जानकारी भी बहुत ही कम लोगो को होती है. लेकिन मेरी आज की इस पोस्ट के माध्यम से आप लोग ऑनलाइन बहुत ही आराम से Passport Photo बना सकते है. अपनी आज की पोस्ट के माध्यम से मैं आप सभी को Online Passport Photo Maker Tool की जानकारी देने वाला हु. अपनी इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको एक ऐसी वेबसाइट का लिंक दूंगा जिसे आप अपने मोबाइल फ़ोन में भी खोल सकते हो. और आप उस वेबसाइट को डेस्कटॉप या लैपटॉप पर भी ओपन कर सकते हो.

और जो मैं आप सभी को Online Passport Photo Maker Tool का लिंक दूंगा उसमे आप अपनी पसंद के अनुसार फोटो बना सकते हो. यानी अगर आपको फोटो का बैकराउंड बदलना है तो आप मात्र एक क्लिक करके अपनी पसंद का बैकराउंड पासपोर्ट साइज फोटो में लगा सकते है. इसके साथ अगर आपको किसी को कोट पहनाना हो, तो वो काम भी आप मेरे द्वारा दिए जा रहे Online Passport Photo Maker Tool के माध्यम से कर सकते हो.  

Online Passport Photo Maker Tool website    

अगर आपको किसी फोटो में शर्ट बदलनी है तो वो काम भी आप मेरे द्वारा दी जा रही वेबसाइट के माध्यम से कर सकते हो. यानी अब आपको फोटोशॉप जैसे सॉफ्टवेयर की जरूरत नहीं है. मेरे द्वारा दी जा रही वेबसाइट के माध्यम से आप किसी भी साइज में पासपोर्ट फोटो को सेट कर सकते हो. जैसे मान लिया आपको 4x6 इंच में 8 फोटो चाहिए हो तो आप मात्र एक क्लिक करके उस फोटो को 4x6 inch में सेट करके उसे डाउनलोड कर सकते हो.

Passport Photo डाउनलोड करने के बाद आप उसे बहुत ही आराम से अपने पिंटर या किसी Photo Lab पर जाकर प्रिंट भी करवा सकते हो. तो चलिए अब आप लोगो का ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको उस Online Passport Photo Maker Tool website का लिंक देता हु. जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी या किसी की भी फोटो का Online Passport Photo बना सकते हो.

अगर आप Online Passport Photo बनाना चाहते हो तो आप यहाँ क्लिक करके उस बेहतरीन वेबसाइट पर जाइये। जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी या किसी की भी Passport Photo Online Create कर सकते हो. वो भी किसी भी साइज में. मेरे द्वारा दिए गए लिंक पर क्लिक करके सबसे पहले आपको अपना अकाउंट बनाना पड़ेगा। उसके बाद आपको उस फोटो को अपलोड करना है. जिस फोटो का आपको Online Passport Photo बनाना है. 

फोटो अपलोड करते ही आपके सामने सभी फोटो को एडिट से जुड़े सभी विकल्प आ जायेंगे। अपनी जरूरत के अनुसार फोटो की सेटिंग करिये और उसे डाउनलोड करिये।

#onlinepassportphotomakerfree #passportphotomakerfreedownload #passportphotoonline #passportphotosize #bluebackgroundpassportphotoonline 

passport photo maker online free, passport photo maker free download, passport photo online, passport photo maker software free for pc, passport photo size, passport id photo maker studio, passport photo maker, cutout pro passport photo maker

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!