Free Pinterest Video Downloader App ki Jankari

Hindi Tech Guru
0

Kya aap Free Pinterest Video Downloader App ki Jankari प्राप्त करना चाहते है. क्या आप अपने मोबाइल फ़ोन के अंदर Pinterest Video Download करना चाहते है. तो मेरा आज का ये आर्टिकल आप लोगो के लिए ही है. अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आप सभी को Pinterest Video Downloader App ki Jankari देने वाला हु.

Free Pinterest Video Downloader App ki Jankari
Free Pinterest Video Downloader App ki Jankari

Pinterest के बारे में आप सभी लोग जरूर जानते होंगे। अगर नहीं जानते तो मैं आप सभी को बताना चाहूंगा Pinterest एक ऐसी वेबसाइट है. जिसका इस्तेमाल आजकल सबसे ज्यादा फोटो और वीडियो डाउनलोड करने में किया जाता है. Pinterest वेबसाइट पर आपको हर कैटगरी की फोटो और वीडियो बहुत ही आराम से मिल जायेंगे। अगर आप वीडियो एडिटिंग करते हो तो आपको कभी न कभी किसी वीडियो क्लिप की जरूरत पड़ ही जाती होगी।

Free Pinterest Video Downloader App ki Jankari

वीडियो एडिटिंग के लिए अक्सर हम लोग गूगल पर जाकर अपनी पसंद की वीडियो क्लिप सर्च करते है. और गूगल हमे अक्सर Pinterest वेबसाइट पर ले जाता है. जहा से वीडियो डाउनलोड करना आसान नहीं होता। हलाकि अगर आप पिनटेरेस्ट वेबसाइट को अपने डेस्कटॉप या लैपटॉप में खोलते है. तो उसके माध्यम से आप बहुत ही आराम से वीडियो और फोटो डाउनलोड कर सकते हो. Pinterest के वीडियो और फोटो को डेस्कटॉप या लैपटॉप के द्वारा कैसे डाउनलोड किया जाता है. इसकी पूरी जानकारी आपको यहाँ क्लिक करके मेरे आर्टिकल में मिल जाएगी।

लेकिन अगर आपको ये ही काम अपने मोबाइल से करना हो. यानी मोबाइल के अंदर Pinterest Video Download करने हो तो आपको बहुत ज्यादा परेशानी होने वाला है. क्युकी मोबाइल के अंदर आपको कोई भी ऐसा इनबिल्ट फीचर्स नहीं मिलता जिसका इस्तेमाल करके Pinterest Video Download कर सको. खेर अब आप मेरा आज का ये आर्टिकल पढ़ने के बाद बहुत ही आराम से पिनटेरेस्ट वीडियो डाउनलोड कर सकते हो.

एंड्राइड फ़ोन के अंदर कोई भी वीडियो डाउनलोड करने के लिए आपको थर्ड पार्टी एप्लीकेशन की जरूरत पड़ती है. बिना थर्ड पार्टी एप्लीकेशन के द्वारा आप कुछ भी डाउनलोड नहीं कर सकते। आपको सभी सोशल वेबसाइट के माध्यम से वीडियो डाउनलोड करने के लिए एप्लीकेशन गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाएगी। लेकिन Printerest से वीडियो डाउनलोड करने की बहुत ही कम एप्लीकेशन मिलेगी।

आज में आपको जो Free Pinterest Video Downloader App का लिंक देने वाला हु. वो एप्लीकेशन all in one app है. जिसके माध्यम से आप किसी भी सोशल एप्लीकेशन के द्वारा कोई भी वीडियो और फोटो डाउनलोड कर सकते हो. मेरे द्वारा दी जा रही एप्लीकेशन के अन्दर आपको Facebook, TikTok, Instagram, whatsapp, wa business, Twitter, Likee, ShareChat, Vimeo, Mxtakatak, SnackVideo, linkedin, pinterest, mitron, josh के अलावा 103 वेबसाइट को सपोर्ट करती है. यानी आपके पास कोई भी social media app हो आप किसी भी एप्लीकेशन के विडियो को बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते हो.

Pinterest Video Downloader App

ऊपर बताई गयी सभी सोशल एप्लीकेशन के अंदर से आप कोई भी वीडियो बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते हो. तो चलिए आप लोगो का ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको उस बेहतरीन All in one एप्लीकेशन का डाउनलोड लिंक देता हु. जिसका इस्तेमाल करके आप Pinterest Video Download करने के साथ साथ और भी वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड कर सकते हो.

अगर आप भी Pinterest Video Download करना चाहते है. तो आप यहाँ क्लिक करके गूगल प्ले स्टोर से उस बेहतरीन एप्लीकेशन को डाउनलोड करिये। जिसका इस्तेमाल करके आप कोई भी वीडियो बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते हो. एप्लीकेशन मोबाइल में इस्टॉल करने के बाद आपको जो भी वीडियो डाउनलोड करना है. उसका लिंक कॉपी करके इस एप्लीकेशन में पेस्ट कर दीजिये। लिंक पेस्ट करने के बाद डाउनलोड वाले बटन पर क्लिक कर दीजिये। इतना करते ही आपका वीडियो डाउनलोड होकर आपके मोबाइल में Save हो जायेगा।

Video se Background Music Find Kaise Kare         

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!