Video se Background Music Find Kaise Kare

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Video se background music find article. Kisi Bhi YouTube Video ke Background Music ko Kaise Search kiya Jaata hai. ये टॉपिक आप सभी लोगो के मन में जरूर आता होगा। आपके इसी टॉपिक का जवाब देने के लिए मैं अपनी आज की यह पोस्ट लिख रहा हु जिसका नाम है. Video se Background Music Find Kaise Kare.
Video se Background Music Find Kaise Kare
Video se Background Music Find Kaise Kare
आप में से बहुत से लोग YouTube का इस्तेमाल जरूर करते होंगे। और YouTube पर ऐसे अनगिनत वीडियो भी देखते होंगे। जिनके अंदर Background Music चलता है. जो कि हमे बहुत अच्छा लगता है. और हम उसी म्यूजिक को सुनने के लिए बार बार वीडियो देखते रहते है. और हम में से बहुत से लोग ऐसे भी है जो वीडियो  एडिटिंग का काम करते है और हमे अपने प्रोजेक्ट के लिए Background Music चाहिए होता है.

Video se Background Music Find Kaise Kare

Background Music सर्च करने के लिए हम YouTube पर उसे सर्च करते है. तो हमे कुछ Background Music पसंद आ जाते है. लेकिन हमारे सामने परेशानी ये आती है कि हम उसे डाउनलोड कैसे करे. Background Music की जरूरत हम सभी को बहुत ज्यादा पड़ती है. तो ऐसे में हम सभी की जरूरत है कि आखिर हम Video se Background Music Find Kaise Kare?

जिन वीडियो के अंदर केवल बैकग्राउंड म्यूजिक होता है उसे तो हम बहुत ही आराम से MP3 में कन्वर्ट करके डाउनलोड कर सकते है. लेकिन बहुत से वीडियो ऐसे होते है जिसमे Video में Background Music के साथ साथ दूसरी voice भी होती है. तो ऐसे में हमे बहुत ज्यादा प्रॉब्लम हो जाती है. बैकग्राउंड म्यूजिक को कन्वर्ट और डाउनलोड करने में.

अब आपको परेशां होने की जरूरत नहीं है. क्युकी मेरी ये पोस्ट इसी टॉपिक से जुडी है अब आप बहुत ही आराम से किसी भी वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक को बहुत ही आराम से सर्च करने के साथ साथ डाउनलोड भी कर सकते हो. अपने इस आर्टिकल के द्वारा में आपको Video se Background Music Find करने का जो तरीका बताने वाला हु. वो तरीका मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से बताने वाला हु. ताकि आप लोग सीधा अपने मोबाइल फ़ोन के द्वारा किसी भी वीडियो का बैकग्राउंड म्यूजिक सर्च करके उसे डाउनलोड कर सके. 

Video se Background Music Find karne ki jankari

में आपको अपने इस आर्टिकल के द्वारा जिस एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हु. उसका इस्तेमाल आजकल बहुत लोग करते है. पुराने लोगो को तो उस एप्लीकेशन का नाम पता होगा। लेकिन जो लोग नई है उन लोगो को ऐसी एप्लीकेशन की जानकारी नहीं होती है. तो चलिए अब में आपको उस एप्लीकेशन का नाम बताता हु जिसके माध्यम से आप बहुत ही आराम से Video se Background Music Find कर सकते हो.

अगर आप वीडियो के अंदर से बैकग्राउंड म्यूजिक फाइंड करना चाहते हो. तो इसके लिए आपको यहाँ क्लिक करके गूगल प्ले स्टोर से Shazam Application डाउनलोड करनी पड़ेगी। डाउनलोड करने के बाद एप्लीकेशन इंस्टॉल करके ओपन करिये। उसके बाद आपको Tap to Shazam का बटन दिखाई देगा। उस पर क्लिक करके दूसरे मोबाइल में लेपटॉप पर उस वीडियो को प्ले करिये। जिसका आपको बैकग्राउंड म्यूजिक सर्च करना है. बस आपको इतना ही करना है. ये एप्लीकेशन आपके लिए Video se Background Music Find करके आपको बता देगी।

फिर आप उसे बहुत ही आराम से गूगल पर सर्च करके उसे डाउनलोड कर सकते हो. तो इस तरह आप बहुत ही आराम से किसी भी वीडियो से बैकग्राउंड को सर्च करके उसका पता लगा सकते हो. और उसे डाउनलोड कर सकते हो. मेरे द्वारा दिए गए Video se Background Music Find Kaise Kare आर्टिकल के माध्यम से अगर आपका काम न हो. तो आप मुझे निःसंकोज होकर 7060830844 पर मैसेज कर सकते हो. में आपकी पूरी हेल्प करूँगा Video se Background Music Find करने में. 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!