Kedarnath Dham Shiv Status Telegram Channel Link

0

Kedarnath Dham Shiv Status Telegram Channel Link. Har Har Mahadev. Agar aap Shiv Status Video प्राप्त करना चाहते है. अगर आप Kedarnath Dham ke Latest Update प्राप्त करना चाहते हो. तो मेरा आज का ये आर्टिकल आप लोगो को के लिए ही है. अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा में आप सभी को अपना Kedarnath Dham Shiv Status Telegram Channel Link देने वाला हु. ताकि आप सभी को भोलेनाथ के लेटेस्ट स्टेटस वीडियो और यात्रा से जुडी जानकारी टाइम पर मिल सके.

Kedarnath Dham Shiv Status Telegram Channel Link
Kedarnath Dham Shiv Status Telegram Channel Link

Kedarnath Dham के बारे में तो आप सभी लोग जानते ही होंगे। केदारनाथ धाम भगवान भोलेनाथ की वो नगरी है. जिसमे हर शिव भगत जाना चाहता है. लेकिन जब से केदारनाथ धाम में आपदा आयी है उसके बाद से जो नया रास्ता केदारनाथ जाने के लिए बनाया गया है. वो इतना ज्यादा कठिन है कि उस रस्ते से हर कोई केदारनाथ धाम नहीं जा सकता। हम जैसे लोग तो चले जाते है क्युकी रास्ता भले ही कठिन हो. लेकिन उस रास्ते के द्वारा मिलने वाली मंजिल बहुत ज्यादा खूबसूरत है. और फिर केदारनाथ जाकर शरीर में होने वाला हर दर्द खतम हो जाता है.

Kedarnath Dham Shiv Status Telegram Channel Link

केदारनाथ की यात्रा करने के लिए अब अधिकतर लोग हेलीकाप्टर का इस्तेमाल करने लगे है. क्युकी जो 17 किलोमीटर का पैदल रास्ता पार करने में हमे 9 से 10 घंटे लग जाते है. वो दुरी Helicopter मात्र 10 मिनट में पूरी कर देता है. तो इसलिए अब लोग हेलीकाप्टर से जाना ज्यादा पसंद करते है. Helicopter की बुकिंग भी टाइम टाइम पर ऑनलाइन खुलती रहती है. जिन लोगो को बुकिंग का पता चल जाता है वो तुरंत ही अपनी टिकट बुक कर लेते है. लेकिन जिन लोगो को ऑनलाइन बुकिंग का पता नहीं चल पाता वो अपनी टिकट बुक नहीं कर पाते।

तो ऐसे लोगो की हेल्प करने के लिए मैंने एक WhatsApp Broadcast लिस्ट बनाई है. जिसमे में लोगो को अपडेट देता हु. लेकिन अब मैंने सभी शिव भक्तो को अपडेट देने के साथ साथ Kedarnath Dham Shiv Status video देने के लिए एक Telegram Channel बनाया है. ताकि हर कोई शिव भगत Kedarnath Dham Shiv Status Telegram Channel पर जुड़ सके. और केदारनाथ धाम से जुड़े अपडेट के साथ साथ शिव स्टेटस का भी फायदा उठा सके. बनाने को तो में ग्रुप भी बना सकता था. लेकिन ग्रुप की सबसे बड़ी कमी ये है कि उसमे सभी मेंबर के मोबाइल नंबर शो हो जाते है. जो कि एक नगेटिव पॉइंट है.

Kedarnath Dham Shiv Status Telegram Channel Join Link

तो इसलिए मेने लोगो की सेफ्टी रखने के लिए Kedarnath Dham Shiv Status Telegram Channel बनाया है. ताकि हर कोई उसके अंदर बहुत ही आराम से जुड़ सके. और शिव भगति का आनद ले सके. तो अगर आप भी Kedarnath Dham के अपडेट के साथ साथ Shiv Status प्राप्त करना चाहते है तो यहाँ क्लिक करके मेरे Telegram Channel को join करिये। और अपने साथ साथ अपने फेमली मेंबर और दोस्तों को भी इस चैनल में जोड़कर शिव आराधना का सुख प्राप्त करवाइये।  

मेरे इस Kedarnath Dham Shiv Status Telegram Channel के अंदर आपको यात्रा से जुड़े अपडेट, केदारनाथ धाम से जुड़े अपडेट के साथ साथ शिव status वीडियो भी मिलेंगे। जिन्हे आप बहुत ही आराम से अपने फेमली मेंबर और दोस्तों के बिच शेयर कर सकते हो. अगर आपको Kedarnath Dham Shiv Status Telegram Channel में किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप मुझे निःसंकोज होकर 7060830844 पर कॉल करके मेरी हेल्प ले सकते हो. 

Char Dham Yatra Route Map ki Jankari    

(getButton) #text=(Kedarnath Dham Shiv Status) #icon=(telegram) #color=(#1bc517) (getButton) #text=(Join) #icon=(contact) #color=(#bd2323)

Contact Me 👇

(contact-form) 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top