चारधाम यात्रा की जानकारी का हेल्पलाइन नंबर

Hindi Tech Guru
0

 हर हर महादेव, आप सभी को मेरा नमस्कार, CharDham Yatra ki Jankari ka Helpline Number.

CharDham Yatra ki Jankari ka Helpline Number
CharDham Yatra ki Jankari ka Helpline Number

यह आर्टिकल मैं उन सभी भक्तो के लिए लिख रहा हु जो केदारनाथ की यात्रा करना चाहता है, और उन लोगो के लिए भी जो चारधाम की यात्रा करना चाहते है, 

चार धाम की यात्रा उत्तराखंड की वो यात्रा है जो हर साल मई के महीने में शुरू होती है. और नवम्बर के महीने में खतम होती है.लेकिन इस बार कोरोना की वजह से यात्रा अभी तक शुरू नहीं हो पायी है. सुप्रीम कोट ने यात्रा पर 18 अगस्त तक रोक लगाई हुई है.

जिन लोगो को यात्रा पर जाना है वो लोग YouTube पर इस से जुडी जानकारी सर्च कर रहे है, कुछ यूज़र द्वारा पुराने वीडियो को अपलोड करके यह बोला जा रहा है कि यात्रा शुरू हो गयी है.

CharDham Yatra ki Jankari ka Helpline Number

तो मैं आप लोगो से ये ही बोलना चाहता हु आप लोग ऐसे लोगो के जाल में ना आए . अगर आपको चारधाम यात्रा से जुडी किसी भी तरह की जानकारी चाहिए तो आप मुझे मेरे मोबाइल नंबर 7060830844 पर कॉल  कर सकते है.

और अपना नंबर मेरे मोबाइल में सेव करवाकर चारधाम यात्रा से जुडी अपडेट की जानकारी Whatsapp पर ही प्राप्त कर सकते है.

मैं हरिद्वार का रहने वाला हु तो मेरे द्वारा आपको सही जानकारी मिलेगी। इस साल मार्च से लेकर अब तक मेरे पास हजारो कॉल आ चुकी है केदारनाथ यात्रा से जुडी। क्युकी जब लोग केदारनाथ यात्रा से जुडी जानकारी youtube पर सर्च करते है तो मेरा भी वीडियो उन लोगो को दिखाई देता है. उन सभी लोगो के नंबर मेरे पास सेव है, और चार धाम से जुडी जो भी अपडेट आती है वो मैं उन लोगो भी देता रहता हु  

मैं भी हर साल केदारनाथ धाम की यात्रा करता हु. और इस बार भी मेरा प्लान अक्टूबर का है. हर साल मैं अक्टूबर के महीने में ही यात्रा करता हु, क्युकी उस टाइम मौसम भी ठंडा होता है और भगवान के दर्शन भी अच्छे तरीके से हो जाते है.

तो अगर आपको अपनी यात्रा करनी है तो आप निःसंकोज होकर मुझ से कॉटेक्ट करके यात्रा से जुड़ा पूरा अपडेट प्राप्त कर सकते है, मेरे द्वारा आपको सही जानकारी मिलेगी यात्रा से जुडी हुई. क्युकी मैं भी दिल से चाहता हु आप सभी लोग भी बाबा केदारनाथ के दर्शन करे.  
बस मुझे ये ही चारधाम यात्रा से जुडी जानकारी आप लोगो को देनी थी ताकि आप लोग  यात्रा का प्रोग्राम सही तरीके से बना सको. ॐ नमः शिवाय हर हर महादेव  

जाते जाते पढ़िए Kedarnath Yatra se jude Article 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!