Credit Card Bill Payment Cashback offers ki Jankari

Hindi Tech Guru
0

Credit card bill payment ka cashback offer, आजकल यह टॉपिक उन सभी लोगो के लिए बहुत ज्यादा जरुरी हो गया है. जिनके पास क्रेडिट कार्ड है. और वो लोग हर महीने अच्छा खासा Credit Card ka bill online pay करते है. मेरा आज का यह आर्टिकल पढ़ने के बाद आप लोग अब आप लोग बहुत ही आराम से अपने क्रेडिट कार्ड का बिल पे करने के बाद उस पर अच्छा खासा Cashback प्राप्त कर सकते हो तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Credit card bill payment cashback offers ki jankari

Credit Card Bill Payment Cashback offers ki Jankari
Credit Card Bill Payment Cashback offers ki Jankari

क्रेडिट कार्ड के बारे में तो आप सभी लोग जरूर जानते ही होंगे और आप लोगो के पास क्रेडिट कार्ड भी होगा। और हर महीने क्रेडिट कार्ड के द्वारा आप ऑनलाइन शॉपिंग और बिजली के बिल या किसी भी तरह के बिल आप अपने Credit card के द्वारा करते होंगे। और फिर जब आपके क्रेडिट कार्ड का बिल बनता है तो उसे आप Pay भी करते होंगे। लेकिन क्या आपको कभी Credit card ka bill payment करने पर cashback मिला है. आप में से 99% लोगो का जवाब नहीं में ही होगा। क्युकी 1% लोगो को ही मालूम है कि Credit Card Bill Payment करने पर Cashback offers किस तरह मिलता है.  

Credit Card Bill Payment Cashback offers की जानकारी 

मेरे पास भी लगभग 4 से 5 क्रेडिट कार्ड है जो कि lifetime free वाले क्रेडिट कार्ड है. सभी कार्ड पर शॉपिंग के अलग अलग ऑफर्स आते है तो अपनी जरूरत के अनुसार मैं उन कार्ड का इस्तेमाल करता हु. और जब उसका बिल बनता है तो उसे उस Application के माध्यम से Pay करता हु जिसके द्वारा मुझे अच्छा खासा Cashback मिल जाता है. और जो मुझे 400 या 500 रूपये या जो भी  Cashback मिलेगा वो सीधा मेरे Credit Card में ऐड हो जाता है. और ऐसा हर बार होता है. जब भी मैं उस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करता हु जिसका लिंक अब मैं आपको निचे देने वाला हु. 

अगर आप Credit Card Bill Payment पर Cashback offers प्राप्त करना चाहते हो तो आपको यहाँ क्लिक करके उस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में डाउनलोड करना पड़ेगा जिसके माध्यम से आप सभी को अपने क्रेडिट कार्ड बिल पर अच्छा खासा कैशबैक प्राप्त होगा। इस Application का नाम CRED है. आप में से बहुत से लोग इसका इस्तेमाल जरूर करते होंगे। इस एप्लीकेशन में केवल वो भी बाँदा अपना अकाउंट बना सकता है. जिसके पास क्रेडिट कार्ड होगा। अगर आपके पास कोई क्रेडिट कार्ड नहीं है तो आप इसमें अपना अकाउंट नहीं बना सकते। और ना ही कैशबैक प्राप्त कर सकते हो. 

Credit Card Bill Payment Cashback offers App Link 

एप्लीकेशन इंस्टॉल होने के बाद जैसे ही आप अपना मोबाइल नंबर इसमें रजिस्टर करते है, तो यह आपके सभी क्रेडिट कार्ड आपको दिखा देता है. यानी आपको क्रेडिट कार्ड अगल से एड करने की जरूरत नहीं है. अगर मान लिया अपने आप कार्ड ऐड नहाता होता तो आप मेनुअल भी इसमें कार्ड ऐड कर सकते है. हर महीने जब  आपका बिल जनरेट होगा। WhatsApp के द्वारा और इसी Application के अगर आपको उसका नोटिफेक्शन मिल जायेगा। आप चाहे तो इस एप्लीकेशन के माध्यम से पूरा बिल Pay कर सकते है या फिर जितना भी आपका मन हो उतना Pay कर सकते है. 

हर बार बिल Pay करने पर आपको अच्छा खासा कैशबैक भी मिलेगा। जो कि सीधा आपके क्रेडिट कार्ड में ऐड हो जायेगा कैशबैक के साथ साथ आपको इसमें Refer लिंक भी मिलता है. अगर आप अपने रेफेल लिंक के द्वारा अपने दोस्तों को या रिस्तेदारो को यह एप्लीकेशन इस्तेमाल करवाते हो तो आपको हर एक Join लिंक पर 500 रूपये का कैशबैक मिलेगा। और यह 500 रूपये तुरंत ही आपके क्रेडिट कार्ड में ऐड हो जाते है. यह एक बेहतरीन एप्लीकेशन है जिसका इस्तेमाल मैं कई साल से कर रहा हु. इस एप्लीकेशन में आपका डाटा 100 % सेफ रहता है. तो आप निःसंकोज होकर इस एप्लीकेशन में अपना अकाउंट बना सकते हो. और Credit Card Bill Payment Cashback offers प्राप्त कर सकते हो. अगर आपको इस एप्लीकेशन से जुडी कोई और जानकारी चाहिए तो आप मुझे 7060830844 पर कॉल करके मेरी हेल्प भी ले सकते हो.

Weeding PSD File Download 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!