Wedding card PSD file Download Link ki Jankari

Hindi Tech Guru
0

Kya aap Shadi ke liye Wedding card PSD file Download करना चाहते है, क्या आप अपनी शादी के लिए Wedding card अपने आप Create करना चाहते है तो मेरा आज का यह आर्टिकल आप सभी लोगो के लिए है अपने आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप सभी को Wedding card PSD file Download Link ki Jankari देने वाला हु. ताकि आप लोग बहुत ही आराम से अपने लिए शादी का कार्ड बना सके. 

Wedding card PSD file Download Link ki Jankari
Wedding card PSD file Download Link ki Jankari

इस कोरोना काल में हु लोगो के बिच बहुत कुछ बदल गया है. हमारे रहने खाने के आलावा हमारे शादी जैसे कार्यक्रम में बहुत तेजी से बदलाव आया है. पहले जहा लोग अपनी शादी के लिए शादी कार्ड छपवाते थे वही अब लोग उस कार्ड को डिजिटल रूप में बनवा रहे है और WhatsApp के माध्यम से अपने उन खास रिस्तेदारो तक पंहुचा रहे है जिन जिन को वो लोग अपनी शादी में बुलाना चाहते है. 

Wedding card Digital रूप में बनवाने के लिए भी उन सभी को ऐसे लोगो के पास जाना पड़ता है. जो लोग इस तरह का डिजाइन बनाते है. ऐसे में हम लोगो को ज्यादा टाइम बर्बाद होता है. और इसमें हमारा खर्चा भी ज्यादा आता है. तो ऐसे में हम सभी खुद ही अपना कार्ड बनाना चाहते है.

Wedding card PSD file Download Link ki Jankari

वैसे तो Wedding card बनाने के लिए Corel Draw Software ka सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. लेकिन हम में से बहुत से लोग ऐसे है जो Photoshop का इस्तेमाल सबसे ज्यादा करते है. और वो चाहते है कि उनको Photoshop के लिए Wedding card PSD file Download Link मिल जाये जिसके माध्यम से वो उसे edit अपनी पसंद की File Create कर सके. तो आप ऐसा बिलकुल कर सकते हो. 

क्युकी आप लोगो के लिए मैंने Wedding card PSD File Hindi me or wedding card PSD file English me बनाई है और उन्ही PSD फाइल का लिंक मैं आपको निचे दे रहा हु. जिसे आप बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते हो. PSD फाइल का लिंक देने से पहले मैं आपको इनका निचे डेमो भी दिखा देता हु.


जैसा कि आपने ऊपर PSD फाइल के डेमो देख लिए है. इन Wedding card PSD file को आप बहुत ही आराम से Edit कर सकते हो. आप इन्हे किसी भी कलर में कर सकते हो. और यह दोनों फाइल आप यहाँ क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हो. मेरे द्वारा दिए गए लिंक पर क्लिक करके एक ज़िप फाइल डाउनलोड होगी। मेरे द्वारा दी जा रही फाइल के अंदर आपको PSD फाइल के साथ साथ वो Fonts भी मिलेंगे जिसका इस्तेमाल इन PSD फाइल में किया है. PSD फाइल का इस्तेमाल करने से पहले आपको उन सभी फोंट्स को अपने सिस्टम में इंस्टॉल करना पड़ेगा। जो आपको ज़िप फाइल के अंदर मिलेंगे।    

Wedding card PSD Zip file Download Link 

मैं आपको बताना चाहूंगा मेरे द्वारा दी जा रही फाइल फ्री नहीं है. जो ज़िप फाइल आप डाउनलोड करोगे उसे पासवर्ड लगा कर लॉक किया गया है. अगर आपको सच में इस फाइल की जरूरत है तो आप मात्र 100 रूपये Pay करके इस ज़िप फाइल को अनलॉक कर सकते हो. मात्र 100 रूपये में आपको यह दोनों PSD फाइल मिलेगी जिन्हे आप अपनी जरूरत के अनुसार एडिट कर सकते हो. 

आप मुझे 7060830844@upi भीम UPI में माध्यम से या & hinditechguru@okicici आईडी के माध्यम से Google Pay पर भी पेमेंट कर सकते हो. आपके द्वारा 200 रूपये Pay करने के बाद मुझे 7060830844 पर Call या Whatsapp करिये फिर मैं आपको इस Zip फाइल का Password दूंगा। जिसके माध्यम से आप इस ज़िप फाइल को अनलॉक करके Wedding card की PSD file का इस्तेमाल कर सको.

इस Wedding card PSD file में अगर आपको किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप मुझे 7060830844 पर कॉल करके मेरी फ्री हेल्प भी ले सकते हो. मैं आपकी पूरी स्पोर्ट करूँगा इस फाइल को एडिट करने में. और आप इस PSD फाइल को फोटोशॉप के किसी भी वर्शन पर इस्तेमाल कर सकते हो.

Photoshop Tutorials Video DVD

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!