Windows 10 Ke Liye Live TV Software Download करे

Hindi Tech Guru
0

Welcome to My Latest Windows 10 Live TV Software Article.क्या आप Live TV देखना चाहते हो वो भी अपनी Windows 10 के अंदर तो मेरा आज का यह आर्टिकल आप लोगो के लिए ही है. अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आपको एक ऐसे सॉफ्टवेयर के बारे में बताने वाला हु जिसे आप Windows 10 या Windows 7 या फिर किसी भी विंडोज में Run कर सकते हो और लाइव टीवी का मजा ले सकते हो. तो पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए पढ़ते रहिये मेरा आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Windows 10 ke liye Live TV Software Download करे.

Windows 10 Ke Liye Live TV Software Download
Windows 10 Ke Liye Live TV Software Download

टीवी देखने का शोक तो सभी को होता है. और इस कोरोना काल में कुछ ज्यादा ही हो गया है. क्युकी बहुत से लोग अभी भी घर में है. और घर में टाइम काटने के लिए कुछ न कुछ तो चाहिए ही होता है. टीवी के साथ साथ इस कोरोना काल में इंटरनेट को इस्तेमाल करने वालो की संख्या में भी बहुत ही तेजी से इजाफा हुवा है. अब तो पढ़ाई भी ऑनलाइन ही होने लगी है. तो ऐसे में हम से अधिकतर लोगो का टाइम ऑनलाइन ही ज्यादा बीतता है. इसी कारण से हम लोगो को टीवी देखने का मौका भी नहीं मिल पाता तो ऐसे में हम में से अधिकतर लोग ऑनलाइन टीवी देखना ही पसंद करते है. खासकर अपने पीसी या लेपटॉप पर.

Windows 10 ke liye Live TV Software Download Kare

अब चुकी हम लोगो के बिच IPL के मैच भी शुरू हो गए है तो Online Live TV देखने का क्रेच कुछ ज्यादा ही हो गया है. अब हर कोई चाहता है कि उसके लैपटॉप या पीसी पर ही लाइव टीवी चल जाए.  ऑनलाइन टीवी पीसी पर किस देखा जाता है इसकी जानकारी मैं पहले भी अपने इस ब्लॉग पर दे चूका हु. लेकिन आज के टाइम में बहुत से लोग Windows 10 का इस्तेमाल करते है. और वो लोग चाहते है Windows 10 ke liye Live TV Software उन्हें मिल जाये। जिसे इंस्टाल करने के बाद वो अपने कंप्यूटर पर ही लाइव टीवी का मजा ले सके.

इंटरनेट की दुनिया में ऐसे बहुत ही कम गिने चुने सॉफ्टवेयर है जिनका इस्तेमाल करके आप लाइव टीवी देख सकते है. क्युकी गूगल ऐसे सॉफ्टवेयर को ब्लॉक कर देता है. जिसके द्वारा लाइव टीवी देखा जा सकता है. लेकिन एक ऐसा सॉफ्टवेयर हम लोगो के बिच मौजूद है जो ब्लॉक होने के बाद भी अपने आप को renew करता रहता है. इस Software का नाम है Thop TV. यह एक ऐसा सॉफ्टवेयर है जिसमे आपको अनगिनत Live TV चैनल देखने का मौका मिलता है. इसके साथ साथ आप Live क्रिकेट मैच भी इस सॉफ्टवेयर के द्वारा देख सकते हो.  आप Web Series और Movies भी इस software के द्वारा बहुत ही आराम से देख सकते हो. एक बेहतरीन सॉफ्टवेयर है ये LIVE TV देखने के लिए. 

चलिए अब आपको इसका डाउनलोड लिंक देता हु. आप यहाँ क्लिक करके इस सॉफ्टवेयर THOP TV ka Latest version डाउनलोड कर सकते हो. सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने के बाद इसे अपने सिस्टम में इंस्टॉल करिये। किसी भी चैनल को Live देखिये। तो मुझे उम्मीद है मेरे आज के इस आर्टिकल के माध्यम से आप अपनी Windows 10, 7 या फिर किसी और ऑपरेटिंग सिस्टम पर लाइव टीवी का मजा ले पाएंगे। क्युकी यह सॉफ्टवेयर सभी प्लेटफार्म पर वर्क करता है. आप चाहे तो इसे अपने मोबाइल में भी रन कर सकते है. तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में.

Not : इस सॉफ्टवेयर का लिंक गूगल द्वारा बार बार हटा दिया जाता है. तो अगर वेबसाइट या सॉफ्टवेयर ओपन होने में कोई परेशानी तो आप मुझे मेल करके इसका लेटेस्ट वर्शन प्राप्त कर सकते है.  

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!