Angel Broking IPO से पैसा कमाने का मोका आप भी कमाए

Hindi Tech Guru
0

 Welcome to my latest Angel Broking IPO Article. मेरा आज का यह आर्टिकल उन सभी लोगो के लिए है जो आईपीओ  लगा कर अपने पैसे को दुगना करना चाहते है तो अपने आज के इस आर्टिकल के में सध्यम से मैं आप सभी को उस IPO की जानकारी देने वाला हु जिसके द्वारा आप अच्छा खासा return प्राप्त कर सकते हो. तो पूरी जानकारी के लिए पढ़ते रहिये मेरा आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Angel Broking IPO With Extra Money

Angel Broking IPO With Extra Money

IPO के बारे में तो आप सभी लोग जरूर जानते होंगे अगर नहीं जानते तो इस से जुड़ा एक आर्टिकल में पहले भी अपने इस ब्लॉग पर लिख चूका हु आप मेरा वो आर्टिकल पढ़ सकते है. मेरे उस आर्टिकल का लिंक आपको इसी पोस्ट में सभी निचे मिल जायेगा। जिस कम्पनी को स्टॉक मार्किट में लिस्ट होना होता है वो सबसे पहले अपना आईपीओ लेकर आती है. IPO के माध्यम से वो लोगो से पैसा प्राप्त करनी है. और फिर अपने स्टॉक को मार्किट में लिस्ट कर देती है. जब कम्पनी अपना आईपीओ लाती है तो एक फिक्स रेट पर हम लोगो को कुछ स्टॉक देती है. और जब उस कम्पनी का स्टॉक मार्किट में लिस्ट होता है. तो वो कम्पनी द्वारा दिए गए मूल्य से बढ़कर ही लिस्ट होता है. जिसका फायदा हम सभी लोगो को होता है.

Angel Broking IPO With Extra Money

तो अब एक बहुत ही पुरानी कम्पनी अपना आईपीओ मार्किट में ला रही है. उस कम्पनी का नाम है Angel Broking. स्टॉक मार्किट में निवेश करने के लिए इस कम्पनी का इस्तेमाल सबसे ज्यादा किया जाता है. क्युकी इस कम्पनी के अंदर आपका अकाउंट बिलकुल फ्री में खुल जाता है. और जो इसका ब्रोगरेज रेट है वो भी 20 रूपये है. इस कम्पनी के अंदर आप स्टॉक मार्किट के आलावा IPO, Mutual Funds, SIP में भी नवीश कर सकते हो. आपको भी इस कम्पनी के अंदर अपना अकाउंट यहाँ क्लिक करके बना लेना चाहिए। क्युकी आने वाली 22 सितम्बर को इस कम्पनी का आईपीओ आने वाला है. और इनका आईपीओ उन्ही लोगो को मिलने के ज्यादा चांस है. जिन लोगो का अकाउंट इस कम्पनी के अंदर बना होगा।

अगर बात करे इस कम्पनी के आईपीओ के प्राइस की तो इसके एक स्टॉक का मुल्ये 305-306 रूपये के बिच रखा गया है और आपको काम से कम 49 स्टॉक इस कम्पनी के लेने पड़ेंगे। और जब यह स्टॉक मार्किट में लिस्ट होगा तो उम्मीद लगाई जा रही है यह 600 रूपये के आसपास मार्किट में लिस्ट हो सकता है. तो आपको एक हफ्ते के अंदर ही दुगना फायदा इस स्टॉक से हो सकता है. तो आप देर न करिये अभी यहाँ क्लिक करके अपना Free Stock Market Account Open करिये। और इस Angel Broking IPO में निवेश करके अपनी इनकम को दुगना कीजिये। 

तो मुझे उम्मीद हर मेरा आज का यह Angel Broking IPO Article आप लोगो के लिए जरूर फायदे का साबित होगा आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में. Angel Broking IPO से जुड़ा वीडियो आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हो.

Stock Market IPO se Money Kaise Kamaye                             

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!