Volume Sound Booster Download Karne ki Jankari

Hindi Tech Guru
0

Welcome to my latest volume sound booster downloader article. क्या आपको ऑनलाइन वीडियो देखते समय Sound कम सुनाई देती है तो मेरा आज का यह आर्टिकल आप सभी लोगो के लिए है अपने आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप सभी को एक ऐसे टूल्स के बारे में बताने वाला हु जिसका इस्तेमाल करके आप अपने सिस्टम की साउंड को बढ़ा सकते हो तो पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए पढ़ते रहिये मेरा आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Volume Sound Booster Download Karne ki Jankari.

Volume Sound Booster Download Karne ki Jankari
Volume Sound Booster Download Karne ki Jankari

जैसा की आप सभी जानते ही है आजकल इंटरनेट का इस्तेमाल कितना ज्यादा हो गया है छोटा हो या बड़ा महिला हो या पुरुष हर कोई इंटेरनेट का इस्तेमाल अपने अपने तरीके से करता है. और जब से ये कोरोना जैसी माहामारी हम लोगो के बिच आयी है तब से तो इंटरनेट का इस्तेमाल और भी ज्यादा होने लगा है. बच्चो की पढ़ाई हो या ऑनलाइन टीवी देखना हो सारे काम अब इंटरनेट पर ही होने लगे है. इस इंटरनेट का इस्तेमाल करने के लिए कोई अपने मोबाइल का सहरा लेता है और कोई अपने डेस्कटॉप या लेपटॉप का.   

Volume sound booster download karne ki jankari

हम में से बहुत से लोग इंटरनेट पर अपनी पसंद की Movies देखते है या फिर कोई वीडियो देखते है. अक्सर यह देखा गया है जब हम कोई मूवीज या वीडियो Online देखते है तो हमे Video की Sound क़्वालिटी बहुत ही कम सुनाई देती है. जिसकी वजह से हम अपनी पसंद के वीडियो को ठीक से नहीं देख पाते। Volume Sound की यह समस्या अक्सर उन लोगो को ज्यादा होती है जिनके पास Laptop होते है. Laptop में तो वैसे भी इनबिल्ट साउंड कम ही होती है ऐसे में अगर Online किसी वीडियो के अंदर Volume कम आने लगे तो और भी हमारा मुंड ऑफ हो जाता है.  

हालांकि बहुत से लोग अपने Laptop या Desktop की Sound Boost करने के लिए USB Speaker का इस्तेमाल करते है. आप चाहे तो यहाँ क्लिक करके अपने डेस्कटॉप या लेपटॉप के लिए Best USB Speaker ले सकते है. लेकिन कभी कभी इन स्पीकर में भी आवाज कम आने लगती है क्युकी अगर आवाज आपके web ब्राउजर में ही कम होगी तो फिर स्पीकर में भी आवाज कम ही आएगी तो ऐसे से हम किस तरह अपने लेपटॉप या डेस्कटॉ की Volume sound को boost करे. आप बहुत ही आराम से अपने लेपटॉप या डेस्कटॉप की साउंड को बूस्ट कर सकते हो. लेकिन हम यहाँ किसी स्पीकर की बात नहीं करने वाले बल्कि मैं आपको एक ऐसे टूल की जानकारी देने वाला हु जिसका इस्तेमाल करके आप वेब ब्राउज़र पर Sound को boost कर सकते हो.

आप इंटरनेट पर जो भी वीडियो देखते हो वो आप अपने वेब ब्राउज़र पर ही देखते हो यानि कि गूगल क्रोम जैसे वेब ब्राउज़र पर. अगर इसी वेब ब्राउज़र पर आप साउंड को बूस्ट कर लोगे तो ऑनलाइन वीडियो की Volume अपने आप ही बढ़ जाएगी। अपने आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप सभी को एक ऐसे ही टूल की जानकारी देने वाला हु जिसका इस्तेमाल करके आप गूगल क्रोम की साउंड को बूस्ट कर सकते हो.

अगर आप अपने Laptop या desktop में Sound को Boost करना चाहते हो तो आपको यहाँ क्लिक करके Volume sound booster download करके अपने Google Chrome में एक Extensions इंस्टाल करना होगा। यह एक्सटेंशन्स इंस्टाल होने के बाद गूगल क्रोम के अंदर सबसे ऊपर आपको Volume का आईकन दिख जायेगा। इसके बाद आप इंटरनेट पर मौजूद किसी भी वीडियो को ओपन करिये और ऊपर icon पर क्लिक करके उस वीडियो की Sound को जितना मर्जी चाहे बूस्ट करिये। इस टूल का इस्तेमाल करने के बाद आप इस टूल के दीवाने हो जाओगे। और हमेशा ही इस टूल का इस्तेमाल करोगे।

तो मुझे उम्मीद है मेरा आज का यह Volume sound booster download karne ki jankari आर्टिकल आप सभी लोगो के लिए जरूर काम का साबित हुवा होगा। आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही आर्टिकल लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.  

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!