Amazon Audiobooks Free Membership ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Amazon Audiobooks Article. मेरा आज का यह आर्टिकल Audio book से जुड़ा है जिसके माध्यम से मैं आपको बताने वालो हु कि आप किस तरह अमेज़न ऑडियो बुक की मेम्बरशिप फ्री में ले सकते हो. तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Amazon Audiobooks Free Membership ki Jankari
Amazon audiobooks free membership
Amazon audiobooks free membership
books के बारे में तो आप सभी को मालूम ही होगा।  बुक के माध्यम से हमको बहुत सारा ज्ञान प्राप्त होता है बुक्स के माध्यम से हमको बहुत सी जानकारिया प्राप्त होती है. और इन बुक्स को हम लोग अक्सर अपने आसपास मौजूद बुक्स स्टोर से खरीदते है लेकिन अब जमाना डिजिटल हो गया है तो हम यह बुक्स ऑनलाइन खरीदते है. कुछ बुक्स तो हमको खरीदनी पड़ती है लेकिन कुछ बुक्स की PDF File हमको नेट पर मिल जाती है. इस कोरोना काल में हमारी ज़िंदगी में भी बहुत सारे बदलाव हुवे है ठीक उसी तरह अब इन बुक्स की दुनिया में भी बदलाव हो गए है. 

Amazon Audiobooks Free Membership ki Jankari

जैसा कि आप सभी को मालूम ही होगा किताबो से ज्ञान प्राप्त करने के लिए हम सभी को उनको पढ़ना पड़ता है. तब ही जाकर हम बुक्स के द्वारा ज्ञान प्राप्त कर सकते है. लेकिन अब जमाना बदल गया है अब आपको बुक्स को पढ़ने की जरूरत नहीं है. बल्कि आप बुक्स को सुन सकते हो. यानी अब आप बुक्स को सुन कर ज्ञान प्राप्त कर सकते हो. हम लोगो के बिच ऐसी बुक्स आ चुकी है जिन्हे आप सुन कर ही ज्ञान प्राप्त कर सकते हो. आप भले ही बैठे हो या कही घूम रहे हो. बस बुक को ओपन करिये। और सुन कर जानकारी प्राप्त करिये।

वैसे तो आपको बहुत सारी Audiobooks internet की दुनिया में मिल जाएगी लेकिन यहाँ मैं आपको Amazon audiobooks की जानकारी देने वाला हु. जिसमे आप Free Membership प्राप्त कर सकते है वो भी पुरे 90 दिन के लिए. Amazon Audiobooks के अंदर आपको एक से बढ़कर एक बुक्स मिलती है. जिनके द्वारा आपको बहुत सारा ज्ञान फ्री में प्राप्त हो सकता है. अमेज़न ऑडियो बुक्स को आप अपने मोबाइल फ़ोन पर बहुत ही आराम से सुन सकते है. इसके अंदर ऐसी अनगिनत ऑडियो बुक्स आपको मिल जाती है. जो आपको इंटरनेट पर कही और नहीं मिलेगी।
     
Amazon Audiobooks free membership 90 दिन के लिए प्राप्त करने के लिए आपको यहाँ क्लिक करके अपना अकाउंट बनाना होगा। आपकी जो Amazon वाली आईडी से आप उसी से अपना अकाउंट बना सकते है. जब आप अपना अकाउंट बनाएंगे तो आपको इसमें अपना Debit या Credit कार्ड ऐड करके वेरिफाई करना होगा। कार्ड वेरिफाई होने के लिए आपके अकाउंट से अमेज़न द्वारा 2 रूपये का ट्रांजेक्शन किया जायेगा। फिर यह 2 रूपये आपके अकाउंट में वापिस ट्रांसफर कर दिए जायेंगे। जब आपका अकाउंट वेरिफाई हो जायेगा। उसके बाद 90 दिन तक आप इसका फ्री में इस्तेमाल कर सकते है. 

अगर आपको इसमें दी गयी बुक्स पसंद ना आये तो आप किसी भी टाइम इस सर्विस को बंद कर सकते है. तो मुझे उम्मीद है आप सभी को मेरी आज की यह Amazon Audiobooks free membership ki jankari जरूर पसंद आयी होगी आगे भी आप लोगो के लिए ऐसी ही जानकारी लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.    

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!