Badrinath Kedarnath Dham Online Puja Booking ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Welcome to my latest Badrinath, Kedarnath Dham Online Puja Booking Article. मेरा आज का यह आर्टिकल उन सभी लोगो के लिए है जो घर बैठे बैठे चारो धाम में से कही पर भी अपने नाम की पूजा करवाना चाहते है. तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए सूर्यु करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Badrinath Kedarnath Dham Online Puja Booking ki Jankari.  
Badrinath Kedarnath Dham Online Puja Booking ki Jankari
Badrinath Kedarnath Dham Online Puja Booking ki Jankari
जैसा कि आप सभी जानते हो आजकल कोरोना जैसी महामारी चल रही है जिसकी वजह से सब कुछ बंद है. हलाकि हमारी सरकार धीरे धीरे छूट दे रही है. जिसके माध्यम से हमारी लाइफ धीरे धीरे नार्मल हो रही है. लेकिन इस कोरोना महामारी में हमारे मंदिर भी बंद है. बहुत सी ऐसी यात्राएं होती है जिन पर हर साल लाखो लोग भगवान के दर्शन करने के लिए जाते है. एक यात्रा हमारे उत्तराखंड की भी है. यानी की चारधाम यात्रा। इस यात्रा को अभी तक खोला नहीं गया है. हालांकि चारो धाम के कपाट तो खुल गए है. लेकिन अभी वह किसी को जाने की परमिशन नहीं है. 

Badrinath Kedarnath Dham Online Puja Booking ki Jankari

बहुत से लोग ऐसे है जो इन धाम में हर साल जाते थे. लेकिन इस बार उन लोगो को निराशा ही हाथ लगी है क्युकी अभी उत्तराखंड की सरकार ने चार धामों को खोलने का कोई विचार नहीं किया है. लेकिन आप लोग बिना Char Dham जाये अपने घर से ही Badrinath Kedarnath Dham Online Puja Booking कर सकते हो. उत्तराखंड सरकार ने Chardham ki Online Puja ki Booking शुरू करि हुई है. जिसके द्वारा कोई भी भक्त अपने नाम की पूजा किसी भी धाम में करवा सकता है. आप चाहे तो मंदिर में अपने नाम का भोग लगवा सकते है. आप चाहे तो अपने नाम की पूजा किसी भी धाम में करवा सकते है.

मैं आपको नीच कुछ ऐसी Online Puja की लिस्ट दे रहा हु. जिसकी Booking आप घर बैठे बैठे ही करवा सकते हो.   
  • Abhishek Puja
  • Akhand Jyoti Daily
  • Akhand Jyoti Varshik
  • Ann Daan
  • Bal Bhog
  • Daily Bhog
  • Daily Nitya Niyam Bhog of Shri Kedarnath ji
  • Daily Vagya Havan
  • Mahabhog
  • Normal Bhog Puja Daily
  • Shiv Ashtottari Path
  • Shiv Mahimnstrotra Path
  • Laghu Rudrabhishek Puja

Chardham Online Puja Booking Website

इनके आलावा और भी पूजा आपको देखने को मिल जाती है. सभी Puja Path Bhog का रेट अलग अलग है. आप अपनी सुविधा के अनुसार किसी भी तरह की पूजा Online Booking करके करवा सकते हो. चलिए अब आपको उस वेबसाइट का लिंक देता हु जिसके माध्यम से आप Gangotri, Yamunotri, Badrinath, Kedarnath Dham Online Puja Booking कर सकते हो. आप यहाँ क्लिक करके बहुत ही आराम से किसी भी धाम में किसी भी तरह की पूजा करवा सकते हो.      

ऊपर दिए गया लिंक पर क्लिक करने के बाद आपके सामने एक वेबसाइट ओपन होगी। जिसमे आपको सबसे पहले अपना अकाउंट बनाना पड़ेगा। अकाउंट बनाने के बाद आपके सामने Book Puja का बटन आ जायेगा। जिस पर क्लिक करके आप अपनी पसंद की कोई भी पूजा Online बुक कर सकते हो. आप यहाँ क्लिक करके वीडियो देखकर भी Online Puja Booking कर सकते है. अगर आपको Badrinath Kedarnath Dham Online Puja Booking करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप निस्कोज होकर मुझे मेरे मोबाइल नंबर 7060830844 पर फ़ोन करके मेरी Help भी ले सकते हो.

तो मुझे उम्मीद है आप सभी को मेरा आज का यह Badrinath Kedarnath Dham Online Booking ki Jankari Article जरूर पसंद आया होगा और आप सभी लोग बहुत ही आराम से घर बैठे बैठे चारधाम की ऑनलाइन पूजा करवा पाए होंगे तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में.     
                 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!