Earnings at Risk Error Fix Kaise Kare Blogger Me

0
Welcome to My Latest Earnings at risk error fix article. मेरा आज का यह आर्टिकल उन सभी ब्लॉगर का इस्तेमाल करने वालो के लिए है. जो Adsense के इस error की वजह से बहुत ज्यादा परेशान हो गए है. अपने आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप सभी को इस Error को 100% दूर करने का तरीका बताने वाला हु तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. Earnings at Risk Error Fix Kare Blogger Me
Earnings at Risk Error Fix Kaise Kare Blogger Me
Earnings at Risk Error Fix Kaise Kare Blogger Me
आप में से बहुत से लोग ब्लॉगर पर वर्क करते होंगे। और उसी ब्लॉगर के द्वारा आपकी कमाई भी होती होगी यानी की आपने अपने ब्लॉगर के अंदर Google Adsense के ऐड लगा रखे होंगे। लेकिन गूगल Adsense टाइम टाइम पर अपनी पॉलिसी में अपडेट करता रहता है जिसकी वजह से हम में से बहुत से लोगो को तरह तरह की परेशानी का सामना करना पड़ता है. ब्लॉगर का इस्तेमाल करने वालो के लिए एक ऐसी ही समस्या है जिसका सामना आजकल सभी ब्लॉगर इस्तेमाल करने वालो को हो रहा है.

Earnings at Risk Error Fix Kaise Kare Blogger Me

यह समस्या Google Adsense से जुडी है. जो की आज के टाइम में हर उस ब्लॉगर को इस्तेमाल करने वालो के सामने आ रही है जिन्होंने गूगल adsense के कोड अपने ब्लॉगर में लगाए हुवे है. जब भी आप अपना अद्सेंसे अकॉउंट ओपन करते होंगे तो आपको एक ही मैसेज दिखाई देता होगा। 
Earning at risk - You need to fix some ads.txt file issues to avoid severe impace to your revenue
यह एक ऐसा एरर है जो आप सभी को जरूर Adsense अकाउंट में दिख रहा होगा। गूगल द्वारा जो इस मैसेज को हटाने के तरीके बताये गए है उन तरीको का इस्तेमाल करने के बाद भी यह एरर दूर नहीं हुवा।

इस Earnings at risk error ko fix करने के लिए एक कोड ब्लॉगर के अंदर लगाना होता है. उस कोड को आप सभी ने अपने ब्लॉगर में जरूर सब्मिट किया होगा। लेकिन उस कोड को लगाने के बाद भी हमारे ब्लॉगर से यह एरर नहीं हटा उसका main कारण है हमारा Domain Name. इस तरह की समस्या हमे केवल ब्लॉगर के अंदर ही दिखाई दी. Wordpress के अंदर इस तरह की समस्या नहीं आती. खेर जो भी है अब ब्लॉगर का इस्तेमाल करने वाले इस एरर की वजह से ब्लॉगर तो नहीं छोड़ सकते।

Google Adsense Earning at risk error fix 100%

अब आप सभी की समस्या का समाधान होने वाला है. क्युकी ब्लॉगर ने भी अपना नया अपडेट निकाल दिया है जिसका इस्तेमाल करके आप 110% इस Earning at Risk Error ko fix कर सकते हो. बस आपको सबसे पहले अपने ब्लॉगर को अपडेट करना है. और फिर Blogger setting में जाकर उस सेटिंग को अनेबल करना है जिसकी वजह से आपकी समस्या का समाधान हो जायेगा।

Blogger को किस तरह अपडेट किया जाता है और वो कौन सी Setting है जिसके द्वारा यह Adsense का Error 100% दूर हो जायेगा इसकी पूरी जानकारी आपको यहाँ क्लिक करके Video में मिल जाएगी। वीडियो में आपको स्टेप by स्टेप बताया गया है कि आप किस तरह इस एरर को बहुत ही आराम से दूर कर सकते है.

मुझे उम्मीद है मेरे द्वारा दिया गया यह Earnings at risk error fix kaise kare blogger me article आप सभी लोगो के लिए जरूर काम का साबित हुवा होगा। आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही आर्टिकल लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.    
Free deamat account ki jankari                    

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top