Free Demat Account With Cashback ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Free Demat Account with Cashback Article. मेरा आज का यह Article उन सभी लोगो के लिए है जो Online Money कमाने के लिए एक Free Demat Account खोलना चाहते है और साथ ही साथ Cashback भी प्राप्त करना चाहते है. तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Free Demat Account with Cashback ki Jankari
Free Demat Account With Cashback ki Jankari
Free Demat Account With Cashback ki Jankari
Demat Account के बारे में तो आप सभी जरूर जानते होंगे अगर नहीं जानते तो मैं आप सभी को बताना चाहूंगा Stock Market में इन्वेस्ट करने के लिए हम लोगो को एक डीमेट अकाउंट की जरूरत पड़ती है. Stock Market एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहा आप रोज हजारो रूपये की कमाई कर सकते हो. करने वाले तो लाखो रूपये की कमाई भी Stock Market के द्वारा कर लेते है. अगर आप सही तरीके से स्टॉक मार्किट में निवेश करते हो तो आपको 100% प्रॉफिट ही होता है. कुछ लोग ज्यादा लालच कर जाते है जिसकी वजह से उन्हें लॉस हो जाता है.

Free Demat Account with Cashback ki Jankari

अगर आप सही स्टॉक में पैसा लगाओगे तो यकीन मानिये आपको रोज हजारो रूपये की कमाई हो सकती है स्टॉक मार्किट से. जिस तरह हमारे देश में Lockdown बढ़ रहा है ठीक उसी तरह स्टॉक मार्किट भी कोरोना की वजह से निचे आ रहा है. तो यह बिलकुल सही टाइम है Stock मार्किट में निवेश करने का. क्युकी ऐसे मोके स्टॉक मार्किट में बहुत ही कम आते है. चलिए अब थोड़ा समझ लेते है कि आखिर हम लोग स्टॉक मार्किट से पैसा कैसे कमा सकते है.

Stock Market में पैसा कमाने के लिए सबसे पहले आपके पास एक Trading अकाउंट होना चाहिए। और यह Free Demat Account With Cashback के साथ आप यहाँ क्लिक करके बिलकुल फ्री में खोल सकते हो. अगर आपके पास एक आधार कार्ड, पैन कार्ड और बैंक अकाउंट है तो आप इसे बहुत ही आराम से ओपन कर सकते हो. जब आपका ट्रेडिंग  जाता है है तो आपको Stock को खरीदना पड़ता है. स्टॉक मार्किट में अनगिनत कम्पनियो के स्टॉक लिस्ट होते है. जिनका price अलग अलग होता है. आप अपने हिसाब से किसी भी स्टॉक को खरीद सकते है. 

उदाहरण के लिए मानिये ICICI Bank के एक स्टॉक का प्राइज है 10 rs. आपने icici bank के 100 Stock 10 रूपये के रेट से खरीद लिए. आपके टोटल रूपये खर्च हुवे 1000 रूपये। अब मान लीजिये इस स्टॉक का प्राइस 15 रूपये हो जाता है तो आपको सीधा 500 रूपये का प्रॉफिट होगा। और अगर इसका प्राइस निचे जायेगा तो आपको लॉस होगा। अब आप सोचोगे कि जरुरी थोड़े ना है इसका प्राइस ऊपर ही जायेगा। 

Free Trading Account with Cashback Offers

तो में आपको बताना चाहूंगा अगर कोई स्टॉक आपको आज लॉस दे रहा है तो आप उसे Hold भी कर सकते है. जरुरी नहीं है आपको वो स्टॉक उसी दिन बेचना है. आप अपने प्रॉफिट के अनुसार अपने स्टॉक को कभी भी बेच सकते हो. स्मार्ट तरीके से की गयी ट्रेडिंग इसे ही बोलते है. अगर आप किसी भी कम्पनी के स्टॉक को होल्ड करके एक या दो दिन के बाद बेचते हो तो यकीन मानिये आपको लॉस होगा ही नहीं।

तो देर ना करिये Free Demat Account with Cashback ke saath आप यहाँ क्लिक करके अभी खोलिये। मेरे द्वारा दिए गए लिंक से अगर आप अपना अकाउंट ओपन करते हो तो मैं आपको दूंगा 100 रूपये का cashback. यानी अकाउंट आपका बिल्कु फ्री खुलेगा और साथ ही आपको मिलेगा 100 रूपये का कैशबैक। और मैंने आपको जिस कम्पनी का लिंक दिया है उसका जो Brokerage Rate hai वो intraday के लिए फिक्स 20 रूपये है. अगर आप किसी स्टॉक को होल्ड करते है तो वो 0 है. और मेरे द्वारा दी गयी कम्पनी एक बेहतरीन कम्पनी है. जहा आपको एडवांस टूल मिलते है ट्रेडिंग करने के लिए.

अगर आपको यह अकाउंट ओपन करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी आये तो आप मुझे 7060830844 पर फ़ोन करके मेरी हेल्प भी ले सकते हो. या फिर आप मुझे अपने डॉक्यूमेंट सेंड करके मेरे द्वारा भी अपना यह अकाउंट ओपन कर सकते हो. मैं आपका यह Trading अकाउंट बिलकुल फ्री में ओपन करके दूंगा। और साथ ही 100 रूपये Cashback भी दूंगा। तो अभी करिये मुझे कॉल 7060830844 पर. 

मुझे उम्मीद है आप सभी को मेरा आज का यह Free Demat Account with Cashback ki Jankari Article जरूर पसंद आया होगा। और आप सभी लोग बहुत ही आराम से अपना अकाउंट ओपन कर पाए होंगे। किसी भी तरह की समस्या के लिए मुझे कॉल करिये मेरा मोबाइल नंबर 7060830844 है.
Free Online Video Downloader App ki Jankari Hindi me

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!