3 Best Family Web Series Hindi ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Best Family Web series Article. मेरा आज का यह आर्टिकल उन सभी लोगो के लिए है जो Family Web Series देखना चाहते है. वो भी अपनी Family के साथ बैठकर। तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. 3 Best Family Web Series Hindi ki Jankari.  
3 Best Family Web Series Hindi ki Jankari
3 Best Family Web Series Hindi ki Jankari
आजका पुरे देश में lockdown चल रहा है जिसकी वजह से हर कोई घर के अंदर बैठने को मजबूर है. और घर में बैठे बैठे टाइम काटना बहुत मुश्किल होता है. टाइम काटने के लिए मूवीज देखना, टीवी देखना और वेब सीरीज देखना ही एक मात्र विकल्प रह गया है बहुत से लोगो के पास. जहा पहले लोग मूवीज ज्यादा देखते थे वही अब सबसे ज्यादा Web Series को देखा जाता है. एक से बढ़कर एक वेब सीरीज हम लोगो के बिच मौजूद है. लेकिन बहुत सी वेब सीरीज फेमली के साथ देखने वाली नहीं होती। लेकिन आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप सभी को उन वेब सीरीज के बारे में बताने वाला हु. जिन्हे आप 100% अपनी फेमली के साथ बेथ कर देख सकते है.     

3 Best Family Web Series Hindi ki Jankari

अपनी इस पोस्ट के माद्यम से मैं आप सभी को 3 Best Family Web Series के बारे में बताने वाला हु जो आप सभी को जरूर पसंद आएगी। मेरी लिस्ट की पहली web Series है Panchayat जो की Amazon Prime पर मौजूद है. यह वेब सीरीज एक ऐसे लड़के के आसपास घूमती है जो शहर का रहने वाला था. लेकिन उसे किसी गांव में शिफ्ट कर दिया जाता है. उसे गांव में रहकर ही नौकरी करनी पड़ती है. इस वेब सीरीज को देखकर आप गांव की एक ऐसी दुनिया में खो जाओगे जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी नहीं होगा। इस वेब सीरीज में सभी एक्टर ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से अपना किरदार निभाया है. इस वेब सीरीज का ट्रेलर आप यहाँ क्लिक करके YouTube पर भी देख सकते हो. अभी इस वेब सीरीज का एक ही पार्ट आया है. लेकिन जब आप इसे देखने तो आप लोग भी इसके दूसरे पार्ट का आने का इन्तजार करेंगे।

मेरी लिस्ट में दूसरी Best Family Web Series का नाम है Gullak. Gullak Web Series एक ऐसी वेब सीरीज है. जो एक परिवार तक सिमित है. परिवार में होने वाली छोटी मोती बातो से जुडी यह वेब सीरीज है. दो भाइयो के झगड़े और प्यार से जुडी यह वेब सीरीज है. पति पत्नी के प्यार और झग़डे से जुडी यह Web Series है. पड़ोसन के कारनामे से जुडी यह वेब Series है. सच में एक कमाल की वेब सीरीज है यह. इस वेब सीरीज को देखकर आप सभी को अपना बचपन जरूर याद आ जायेगा। इस वेब सीरीज का ट्रेलर आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हो. साथ ही अगर आप इस Web Series को देखना चाहते हो तो आप Sony Liv पर जाकर इस वेब सीरीज को देख सकते हो.

सबसे लास्ट में जो Web Series आने वाली है उसका नाम है Yeh Meri Family. यह वेब सीरीज भी एक फेमली के ऊपर बानी है. दो भाई और एक बहन. इस वेब सीरीज को देखने के बाद भी आप सभी लोग अपने बचपन की यादो में खो जाओगे। यह वेब सीरीज फ्री में TVF PLAY पर मौजूद है. इस वेब सीरीज का ट्रेलर आप यहाँ क्लिक करके YouTube पर देख सकते हो. अगर आपको ट्रेलर पसंद आये तो आप इसे TVF Play पर फ्री में देख भी सकते हो.

Best Hindi Family Web Series

ऊपर दी गयी तीनो वेब सीरीज को मैंने खुद देखा है. और मैंने महसूस किया है कि यह वेब Series आप सभी को जरूर देखनी चाहिए ताकि आप लोग भी वो महसूस कर सको जो मैंने महसूस किया है. बचपन की बहुत सी यादे ताजा करने वाली है यह वेब सीरीज। गांव की यादो को ताजा करने वाली है यह वेब सीरीज। अगर आप सच में अपनी Family के साथ बैठकर कोई Web Series देखना चाहते हो तो इन सभी को आप बहुत आराम से देख सकते हो. और पुरानी यादो में खो सकते हो.

तो मुझे उम्मीद है मेरा आज का यह 3 Best Family Web Series Hindi ki Jankari Article आप सभी लोगो को जरूर पसंद आया होगा। आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही आर्टिकल लाता रहूँगा अगर आप इन वेब सीरीज का डाउनलोड लिंक अपनी Mail पर मंगवाना चाहते है तो आप यहाँ क्लिक करके Mail करिये। 24 घंटे के अंदर ही आपको इन सभी वेब सीरीज का डाउनलोड लिंक प्राप्त हो जायेगा।
Tags

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!