Online Medicine Purchase Site ki Jankari

1

Kya aap Online Medicine Shop Search Kar rahe hai, Kya aap Online Medicine Shopping Karna Chahte hai. मेरा आज का यह Article आप लोगो के लिए ही है अपने आज के इस Article के माध्यम से मैं आप सभी को Online Medicine Store की जानकारी देने वाला हु. जहा से आप अपनी पसंद की दवाई बहुत ही कम दाम में खरीद सकते है तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. Online medicine purchase site ki jankari.
Online Medicine Purchase Site ki Jankari
Online Medicine Purchase Site ki Jankari 
आप में से बहुत से लोग अपनी बीमारी  करने के लिए दवाइया जरूर लेते होंगे। और जैसा की आप सभी को मालूम ही है जब हम किसी Medicine Shop पर जाकर कोई दवाई को खरीदते है तो मेडिकल वाला हमे वो दवाई MRP Rate पर ही देता है. अगर मेडिकल वाला कोई आपका जान पहचान का होता है तो वो जरूर आपको 4 -5 रूपये की छूट दे देता होगा। लेकिन अक्सर हम लोगो को दवाई मेडिकल स्टोर पर MRP Rate पर ही मिलती है. दवाई MRP Rate पर देने के साथ साथ मेडिकल वाला हमे पक्का बिल भी नहीं देता। क्युकी उसे पता है अगर वो पक्का बिल देगा तो सरकार को उसे सब कुछ दिखाना पड़ेगा।

Online Medicine Purchase Site ki Jankari

सच बात तो यह है दवाईया इतनी महंगी नहीं आती जिंतनी महंगी दवाई हमे मेडिकल स्टोर पर मिलती है. मैं यह बात इसलिए बोल रहा हु क्युकी मेरा एक भाई उस कम्पनी में काम करता है जहा दवाइया बनती है. वो मुझे बताता है कि भइया ये जो गोली या कैप्सूल हमे 30 से 40 रूपये के केमिस्ट की शॉप पर मिलते है. यह दवाई केमिस्ट वालो को बहुत सस्ती पड़ती है. इनकी कीमत 5 से 10 रूपये के बिच होती है. जिन्हे यह बिना बिल के MRP Rate पर देते है. मुझे मालूम है यह बात आप में से बहुत से लोगो को जरूर पता होगी लेकिन बहुत से लोग ऐसे है जिन्हे इस बात की जानकारी नहीं होती। और वो उसी रेट पर दवाई ले लेते है जो हमे केमिस्ट वाला बोलता है.

दवाई एक ऐसी चीज है जिसे लेकर हम लोग दूकान वाले से झकड़ भी नहीं सकते। जिस भी दाम पर हमे दवाई मिल जाती है उसी दाम पर ही हम अपनी दवाई लेकर आ जाते है. खेर अब जमाना ऑनलाइन का है तो आप अपनी दवाइयों को ऑनलाइन भी माँगा सकते हो. ऑनलाइन से दवाई मांगने में कम से कम 5 से 6 दिन का टाइम तो लगता है लेकिन आपको आपकी दवाई डिस्काउंट रेट पर मिल जायेगी। आज मैं आपको ऐसी ही Online वेबसाइट के बारे में बताने वाला हु. जहा आपको 10% से लेकर 29% तक की छूट अपनी दवाइयों पर मिलती है.

चलिए अब मैं आपको उस वेबसाइट का लिंक देता हु जिसके माध्यम से आप सभी लोग अपनी किसी भी दवाई को डिस्काउंट रेट पर मंगवा सकते हो. लिंक देने से पहले मैं आप सभी को बताना चाहूंगा मैं आपको उस वेबसाइट की Application का लिंक दे रहा हु जिसके माध्यम से आप घर बैठे बैठे ही अपने मोबाइल से किसी भी दवाई को ऑडर कर सकते हो. मैं आपको एप्लीकेशन का लिंक इसलिए दे रहा हु ताकि आप लोगो को कुछ फायदा हो सके.  मेरे द्वारा दिए गए लिंक से अगर आप Application अपने मोबाइल में डाउनलोड करके इंस्टॉल करते हो तो आपको तुरत ही 50 रूपये एप्लीकेशन के वॉलेट में मिल जायेंगे। जिसे आप दवाई ऑडर करने के टाइम इस्तेमाल कर सकते हो. 

Online Medicine Purchase Application

चलिए अब आपको उस Application का लिंक देता हु जिसके माध्यम से आप Online Medicine Purchase कर सकते हो वो भी बिलकुल कम दाम में. आप यहाँ क्लिक करके उस Application को डाउनलोड कर सकते है. जिसमे आपको मिलेगा डिस्काउंड उन दवाइयों पर जो आप किसी मेडिकल वाली दूकान से खरीदते हो. मैंने जानता हु आप में से बहुत से लोग इस Application के बारे में जरूर जानते होंगे लेकिन बहुत से लोग ऐसे है जो इस एप्लीकेशन के बारे में नहीं जानते होंगे। तो यह एप्लीकेशन उन लोगो के लिए बहुत काम की साबित होगी। 

मुझे उम्मीद है मेरी आज की यह Online Medicine Purchase Site ki Jankari Post आप लोगो के लिए जरूर काम की साबित हुई होगी। आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही आर्टिकल लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.          

Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. वाह ,हिंदी ब्लॉगिंग में आप जैसे ब्लॉग पोस्ट लिखने वालों की बहुत अधिक जरूरत है | ऑन लाइन दवाई खरीदने से सम्बंधित सभी प्राथमिक जानकारी आपने बहुत ही सरलता से हिंदी भाषा के पाठकों के लिए साझा किया | बहुत ही उम्दा ब्लॉग और बहुत ही शानदार पोस्ट | शुक्रिया और स्नेह आपको इस कार्य के लिए | और क्या कमाल की साइट है आपकी ,भई वाह

    ReplyDelete

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top