BHIM UPI App ke Latest Update ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Bhim UPI App Article. अपने आज के इस आर्टिकल के माध्यम से मैं आप सभी के बिच भीम एप्लीकेशन के लेटेस्ट अपडेट की जानकारी देने वाला हु ताकि आपको पता चल सके कि Bhim App के अंदर किस किस तरह के अपडेट आ गए है जो आप सभी के लिए बहुत ही काम के साबित होंगे तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है. BHIM UPI App ke Latest Update ki Jankari.
BHIM UPI App ke Latest Update ki Jankari
BHIM UPI App ke Latest Update ki Jankari
Bhim Application के बारे में तो आप सभी लोग जानते ही होंगे और आप में से बहुत से लोग Bhim Application का इस्तेमाल भी जरूर करते होंगे। भीम एप्लीकेशन वो सरकारी एप्लीकेशन है जिसके द्वारा हम इंटरनेट बैंकिंग के बिना भी किसी को भी Money Transfer कर सकते है वो भी बिना किसी चार्ज के. नोटबंदी के बाद भीम एप्लीकेशन ही सबसे पहले सरकार ने लॉन्च करि थी इसके बाद अनगिनत एप्लीकेशन हम लोगो के बिच आ चुकी है. और सभी Application अपने कुछ ना कुछ अपडेट देती रहती है. ताकि उनके यूजर्स को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना आये एप्लीकेशन इस्तेमाल करने में.

BHIM UPI App ke Latest Update ki Jankari

वही हमारी सरकारी Application Bhim के अंदर हम सभी को कम अपडेट देखने को मिलते है. पिछले साल भीम एप्लीकेशन को इस्तेमाल करने में हमे अलग अलग तरह की परेशानी का सामना भी करना पड़ा, खेर अब चुकी नया साल आ गया है तो Bhim ने भी अपनी एप्लीकेशन का बिलकुल नया Version हम लोगो के बिच दे दिया है. जिसे पहले वाले version से भी ज्यादा खूबसूरत बनाया गया है. और साथ ही साथ BHIM UPI App ke Latest Update को पहले से ज्यादा फ़ास्ट बनाया गया है. यानी अब आपकी मनी बहुत ही फ़ास्ट तरीके से Transfer होगी।          

Bhim UPI App ke Latest Update में आपको एक और फीचर्स देखने को मिलता है जो कि Send To Self के नाम से है यानी की आप Bhim Application के माध्यम से ही अपने ही दूसरे बैंक अकाउंट में Money Transfer कर सकते है. यह फीचर्स सबसे पहले Google Pay के अंदर दिया गया था लेकिन अब यह फीचर्स आपको Bhim UPI 2.0 के अंदर देखने को मिल जायेगा। Bhim UPI के सभी Latest अपडेट की जानकारी आपको यहाँ क्लिक करके Video के रूप में मिल जाएगी। 

आप Bhim UPI का लेटेस्ट वर्शन यहाँ क्लिक करके Google Play से बहुत ही आराम से Download या Update कर सकते हो. Bhim UPI Application Update होने के बाद आपको वो सभी फीचर्स एप्लीकेशन के अंदर दिखाई देंगे वो आपको वीडियो में बताये गए है. तो मुझे उम्मीद है मेरे आज के इस Article के माध्यम से आप सभी को BHIM UPI App ke Latest Update ki Jankari प्राप्त हो गयी होगी आगे भी आप लोगो के लिए  ऐसे ही अपडेट की जानकारी लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का. 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!