Discovery Channel Live Hindi Me Jankari

Hindi Tech Guru
0
Kya Aap Discovery Channel Live Hindi Me Watch करना चाहते है तो यानी कि आप Live Discovery Channel Online Hindi Me देखना चाहते तो आप बने रहिये मेरे साथ क्युकी मैं आपको अपने आज के इस आर्टिकल के माध्यम से Live Discovery Channel Dekhne ki Jankari देने वाला हु तो पूरी जानकारी के लिए पढ़ते रहिये मेरा यह Article. जिसका नाम है. Discovery Channel Live Hindi Me Jankari.
Discovery Channel Live Hindi Me Jankari
Discovery Channel Live Hindi Me Jankari
मेरे आज के इस आर्टिकल का टाइटल देखने के बाद आपको लग रहा होगा आखिर ये बंदा केवल डिस्कवरी चैनल के बारे में ही क्यों बोल रहा आखिर और भी तो चैनल है हम लोगो के बिच जिन्हे हम देखना चाहते है. तो मैं आपको बोलना चाहूंगा Discovery Channel के बारे में मैं आपको इसलिए बता रहा हु क्युकी इसी महीने इस Discovery Channel पर 12 August 2019 को एक खास प्रोग्राम आने वाला है जिसमे हमारे देश के प्रधान मंत्री मोदी जी ने भी शूटिंग की है. और प्रोग्राम है उसका नाम है Man vs Wild. Discovery Channel का यह सबसे फेमस प्रोग्राम है. जिसे आप में से बहुत से लोग जरूर देखते होंगे।

रही मेरी बात तो मैं आपको सच बोलू , मुझे सबसे ज्यादा जो टीवी चैनल पसंद है उसका नाम ही Discovery Channel है. और इसमें आने वाले सभी प्रोग्राम को मैं टाइम मिलने पर जरूर देखता हु. अब तो ज़िंदगी ऐसी हो गयी है कि टीवी चैनल देखने का टाइम ही नहीं मिल पाता है. खेर यहाँ मैं अपनी ज़िंदगी की बात नहीं करूँगा बल्कि बात करूँगा Discovery Channel की. जिसे आप में से हर कोई जरूर देखता होगा। और अब तो मोदी जी का भी प्रोग्राम इसमें आने वाला है तो आप इसकी अहमियत और भी बढ़ जाती है. 

अब चुकी सभी को Discovery Channel के इस प्रोग्राम का इन्तजार है तो हर कोई यह प्रोग्राम जरूर देखना चाहता है टीवी पर तो लोगो के पास Discovery Channel जरूर होगा लेकिन कुछ लोग मेरी तरह भी है जिनका पूरा टाइम Computer पर ही बीतता है. तो हम जैसे लोगो का यह ही मन होता है कि हम अपनी पसंद के सभी प्रोग्राम को अपने पीसी पर ही देख सके. तो मैं आपको बताना चाहूंगा आप Discovery Channel के साथ साथ अपनी पसंद के किसी भी चैनल को अपने कंप्यूटर पर बहुत ही आराम से देख सकते है. 

Discovery Channel Live Hindi Me देखने के लिए आपको एक सॉफ्टवेयर अपने Computer में इंस्टाल करना होगा उसी के बाद आप लोग बहुत ही आराम से Live Discovery Channel देख सकते है. यह सॉफ्टवेयर मैं पहले भी आप लोगो के बिच दे चूका हु. लेकिन अब इसका लेटेस्ट वर्जन आया है इसलिए आपको दुबारा दे रहा हु. जो मैं आपको सॉफ्टवेयर का लिंक दे रहा हु यह Windows 32 bit and Windows 64 Bit के लिए अलग अलग है. तो आपकी Windows जिस भी वर्ज की हो उसी वर्जन का सेटअप आप डाउनलोड करिये। 


जब आप मेरे द्वारा दिए गए लिंक से सेटअप डाउनलोड कर लोगो तो इसे अपने कंप्यूटर में इंस्टाल करिये। उसके बाद इसे ओपन करे इसमें आपको एक Jasmine TV लिखा दिखाई देगा आपको उसे ओपन करना है उसके बाद आपको उसमे बहुत से चैनल दिखाई देंगे ऊपर ही आपको एक सर्च बॉक्स भी दिखाई देगा उसमे आप Discovery Channel सर्च करिये। नाम सर्च करते ही आपके सामने Discovery Channel Hindi में आ जायेगा जिसे आप बहुत ही आराम से क्लिक करके देख सकते हो.

तो इस तरह आप बहुत ही आराम से Discovery Channel Live Hindi me देख सकते हो वो भी ऑनलाइन। तो मुझे उम्मीद है मेरे आज के इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को Discovery Channel Hindi में देखने की जानकारी प्राप्त हो गयी होगी आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही Article लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.

ICICI Bank Account Online Kholne ki Jankari
ICICI Play Later Account ki Jankari
Tags

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!