Kya Aap ICICI Bank Account Online Khona चाहते है, क्या आप यह पता करना चाहते है की ICICI Bank Account Online kis tarh Khola jaata hai. तो मेरा आज का यह Article आप लोगो के लिए ही क्युकी आज के इस Article के माध्यम से मैं आप सभी को ICICI Bank Account Online Kholne ki Jankari देने वाला हु.

Kya Aap ICICI Bank Account Online Khona चाहते है, क्या आप यह पता करना चाहते है की ICICI Bank Account Online kis tarh Khola jaata hai. तो मेरा आज का यह Article आप लोगो के लिए ही क्युकी आज के इस Article के माध्यम से मैं आप सभी को ICICI Bank Account Online Kholne ki Jankari देने वाला हु ताकि आप सभी लोग बहुत ही आराम से आईसीआईसीआई में अपना अकाउंट Open कर सको. तो पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए पढ़ते रहिये मेरा आज का यह Article. 
ICICI Bank Account Online Kholne ki Jankari
ICICI Bank Account Online Kholne ki Jankari
ICICI Bank के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। आप में से बहुत से लोगो के पास में ICICI ka Bank अकाउंट जरूर होगा और आप से बहुत से लोग ऐसे भी जरूर होंगे जो अपना Bank Account Icici Bank में खुलवाना चाहते है वो भी Online. लेकिन वो समझ नहीं पा रहे है कि आईसीआईसीआई का बैंक अकाउंट किस तरह खोले। आप बहुत ही आराम से ICICI Bank के अंदर अपना Bank Account खोल सकते हो वो भी घर बैठे बैठे। यानी आपको कही भी जाने की जरूरत नहीं है बस घर बैठे बैठे ही आपका बैंक अकाउंट बहुत ही आराम से खुल जायेगा।

मैं आपको बताना चाहूंगा मेरे पास भी एक आईसीआईसीआई का बैंक अकाउंट है जिसे मैंने घर बैठे बैठे ही ओपन किया था यानी मैं कही भी नहीं गया Bank के मेंबर खुद ही मेरे घर पर आये थे मेरा बैंक में अकाउंट खोलने के लिए. ICICI Bank Account Online किस तरह खोला जाता है इस से जुडी जानकारी देने से पहले मैं आपको इस Bank Account के कुछ टाइप बताना चाहूंगा,कि आपको इसके अंदर किस किस तरह के बैंक अकाउंट होते है और उसमे आपको हर महीने कम से कम कितने रूपये रखने होते है. 

जैसा कि आपको मालूम ही है सभी बैंक चाहे वो बैंक कोई सा भी हो उसमे आपको मिनिमम बेलेंस रखना ही होता है ठीक उसी तरह आईसीआईसीआई के अंदर भी आपको हर महीने मिनिमम बेलैंस रखना होता है लेकिन ICICI Bank Account के अंदर आपको बहुत से Account देखने को मिल जाते है. यानी अगर आप सेविंग अकाउंट खोलना चाहते हो तो आपको उसमे अलग अलग तरह के Savings Account देखने को मिल जाते है. और हर Savings Account का मंथली बेलेंस अलग अलग होता है. वैसे तो ICICI Savings Account का जो मंथली बेलेंस होता है वो होता है 10,000 लेकिन अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको उस Account की जानकारी दूंगा जिसमे आपको कम से कम 5000 रूपये ही हर महीने रखने पड़ेंगे। 

मैंने आपको जिस अकाउंट की जानकारी देने वाला हु उसका नाम है 3-in1 Account यह ICICI Bank का वो सेविंग्स Account जिसमे आपको हर महीने कम से कम 5000 rs ही रखने होते है मेरे पास ये ही अकाउंट है जिसे मैंने घर बैठे बैठे ही बनवाया है. अब बात कर लेते है इस Account को 3-in-1 Account क्यों बोला जाता है इसमें आपको ३ तरह की सर्विस मिलती है. पहला आपका Savings Account और इसके साथ साथ आपको Trading and Demat Account भी मिलता है. जिसके द्वारा आप अपना पैसा निवेश भी कर सकते हो.

ICICI Bank Account Online Kholne ki Jankari

मेरी नजर में ICICI Bank का यह सबसे बेहतरीन Savings Account है जिसमे आपको मंथली Money भी कम रखनी होती है और साथ ही आपको एक्स्ट्रा फीचर्स भी इस Account में मिल जाते है. अब बात आती है इस अकाउंट को घर बैठे बैठे कैसे खोले। तो इसके लिए आपको यहाँ क्लिक इस अकाउंट के लिए Apply करना होगा। मेरे द्वारा दिए गए लिंक पर आपको अपना Name, Email-id, Mobile Number And City select करने के बाद Pin code लिख कर Submit पर क्लिक कर देना है. हो सकता है आपकी city इनकी लिस्ट में मौजूद ना हो और जो आपके शहर का Pin Code वो भी ना ले। ...लेकिन आप अपने आसपास के शहर का पिन कोड डाल कर और City select करके इस अकाउंट के लिए apply कर सकते हो.

अगर आपके शहर में ICICI बैंक मौजूद होगा तो उसी बैंक से आपके घर आपको फ़ोन करके इनके मेंबर आएंगे और आपका Account घर बैठे बैठे ही खोल देंगे। मैंने अपना ठीक इसी तरह खोला है इसलिए मैंने आपको इसकी जानकारी दी मुझे उम्मीद है मेरे आज के इस ICICI Bank Account Online Kholne ki Jankari Article आप लोगो के लिए जरूर काम का साबित हुवा होगा। आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही आर्टिकल लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.  
Share To:

Hindi Tech Guru

------------चेतावनी----------- इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ