Kya Aap ICICI Pay Later Account Apply Karna Chahte hai, Kya App ICICI Pay Later Account Kaise Apply Kare, अपनी आज की पोस्ट के माध्यम से मैं आप सभी को ICICI Pay Later Account ki Puri Jankari Hindi Me दूंगा तो शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. ICICI Pay Later Account Apply Karne ki Jankari.

Kya Aap ICICI Pay Later Account Apply Karna Chahte hai, Kya App ICICI Pay Later Account Kaise Apply Kare इसकी जानकारी प्राप्त करना चाहते हो. तो मेरी आज की पोस्ट आप लोगो के लिए ही है अपनी आज की पोस्ट के माध्यम से मैं आप सभी को ICICI Pay Later Account ki Puri Jankari Hindi Me दूंगा तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है. ICICI Pay Later Account Apply Karne ki Jankari.
ICICI Pay Later Account Apply Karne ki Jankari
ICICI Pay Later Account Apply Karne ki Jankari
ICICI Pay Later Account के बारे में आप में से बहुत से लोग जरूर जानते होंगे और शायद उसका इस्तेमाल भी करते होंगे। आप में से बहुत से लोग ऐसे भी होंगे जो इस अकाउंट के बारे में नहीं जानते होंगे। तो मैं पहले आपको इस ICICI Pay Later Account की जानकारी देता हु उसके बाद मैं आपको बताऊंगा कि आप इसे किस तरह Apply या एक्टिवेट कर सकते हो.

ICICI Pay Later Account Apply Karne ki Jankari

ICICI Pay Later Account उन सभी यूजर्स के लिए है जिनके पास ICICI ka Bank Account है. अगर आप लोग एक icici यूजर्स हो तो यह Account आप सभी के लिए है. जैसा कि आपको नाम से ही पता चल रहा है इसका नाम ICICI Pay Later Account है यानी कि आप कुछ भी shopping करिये कोई भी Mobile रिचार्ज करिये कोई भी Bill Pay करिये। कही भी खाना खाइये कही भी Money Transfer करिये जो भी करना है पुरे महीने करिये भले ही आपकी जेब में एक रुपया ना हो. पुरे महीने आप जो भी खर्चा करेंगे उसका बिल आपको अगले महीने भरना होगा।

आप लोगो को तो Credit Card के बारे में जरूर पता होगा उसमे भी ऐसा ही होता है हम क्रेडिट कार्ड से जो भी खर्चा करते है उसका बिल हमे Next Month भरना होता है. ICICI Pay Later Account भी ठीक Credit Card की तरह ही है लेकिन इसमें आपको कोई Card नहीं दिया जाता है. बल्कि आपका एक Account आपके ICICI Bank Account के साथ ही Link हो जाता है जो कि ICICI Pay Later Account के नाम से होता है. और इसी के माध्यम से आप अपने सभी तरह के खर्चे कर सकते हो.

अब बात आती है की इसमें हम कितने रूपये तक खर्च कर सकते है तो मैं आप सभी को बताना चाहूंगा जब आप इस ICICI Pay Later Account के लिए Apply करते है तो बैंक की तरफ से आपका CBIL स्कोर चेक करने के बाद खर्चा करने की लिमिट दी जाती है ठीक उसी तरह जिस तरह की लिमिट हमारे क्रेडिट कार्ड में होती है. Credit कार्ड में भी बैंक आपको एक तरह की लिमिट देता है जिसका इस्तेमाल आप अपने खर्चो के रूप में कर सकते है. बस इसी तरह की लिमिट आपको ICICI Pay Later Account में भी मिलती है. 

चलिए अब देख लेते है कि आखिर इस ICICI Pay Later Account को किस तरह एक्टिवेट किया जाता है तो मैं आप सभी को बताना चाहूंगा आप ICICI Pay Later Account को अपनी ICICI Bank की Application के माध्यम से बहुत ही आराम से Apply कर सकते है. ICICI Application के अंदर Pay Later Account किस तरह Apply किया जाता है इस से जुडी जानकारी के लिए मैंने एक वीडियो बनाया हुवा है जिसे आप यहाँ क्लिक करके देख सकते है. मेरे वीडियो के माध्यम से आप सभी को पता चल जायेगा कि ICICI Pay Later Account की तरह एक्टिवेट किया जाता है.

मुझे उम्मीद है मेर आज के इस ICICI Pay Later Account Apply Karne ki Jankari Article आप लोगो के लिए जरुर काम का साबित हुवा होगा आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही Article लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.

Share To:

Hindi Tech Guru

------------चेतावनी----------- इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ