Amazon Pay Credit Card Apply Karne ki Jankari

Hindi Tech Guru
1
Amazon Pay Credit Card kaise Apply kare क्या आप इस से जुडी जानकारी प्राप्त करना चाहते हो या फिर आप Amazon Pay ICICI Credit Card Apply करना चाहते हो तो मेरी आज की इस पोस्ट में आपको आपके सभी सवालों के जवाब मिल जायेंगे क्युकी मैं आपको अपनी इस पोस्ट के माध्यम से बताने वाला हु कि आप किस तरह Amazon Pay Credit Card घर बैठे बैठे ही अप्लाई कर सकते हो तो पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए पढ़ते रहिये मेरा यह Article जिसका नाम है. Amazon Pay Credit Card Apply Karne ki Jankari
Amazon Pay Credit Card Apply Karne ki Jankari
Amazon Pay Credit Card Apply Karne ki Jankari
Credit Card के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे क्रेडिट कार्ड हम लोगो के बिच एक ऐसा प्रोडेक्ट होता है जिसके माध्यम से हम Online किसी भी प्रोडेक्ट को बहुत ही आराम से खरीद सकते है भले ही हमारी जेब में एक भी रुपया ना हो. साथ ही साथ अगर हमे कोई प्रोडेक्ट Online किस्तों में खरीदना होता है तब भी हम लोग Credit Card का ही इस्तेमाल करते है. हम लोगो के बिच जितने भी Bank मौजूद है सबके अपने अपने Credit Card होते है. और सबका अपना अपना चार्ज होता है. बैंक के अलावा कुछ Shopping Website भी अपने Credit कार्ड हम लोगो के बिच निकल चुकी है,

Amazon Pay Credit Card Apply Karne ki Jankari

Amazon और Paytm जैसी कम्पनी अपने Credit Card हम लोगो के बिच दे चुकी है. अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से मैं आपको Amazon के उस क्रेडिट कार्ड के बारे में बताने वाला हु जो एक एक बेहतरीन Credit कार्ड है और उस Credit Card को आप लोग बहुत ही आराम से Apply कर सकते है. Amazon का यह Credit Card आपको Life Time के लिए Free मिलता है और इसमें आपको कोई भी अनुवल फीस भी देने की जरूरत नहीं है. 

Amazon Pay Credit Card Life Time Free होने के साथ साथ आपको एक से बढ़कर एक ऑफर्स देता है. इसमें आपको ज्यादा से ज्यादा Reward Point Earn कर सकते हो एक Reward Point 1 rs के बराबर होगा यानी जितना ज्यादा reward point उतना ज्यादा Earning. इस Credit कार्ड के माध्यम से अगर आप Shopping करते हो तब भी आपको reward पॉइंट मिलेंगे और अगर आप Mobile रिचार्ज या बिल Pay करते हो तब भी आपको Reward Point मिलते है.  मेरी नजर में यह एक बेहतरीन Credit Card है. 

आपको इस Credit Card की एक और खास बात बताता हु. अगर आप इस Credit कार्ड को Amazon के माध्यम से Apply करते हो तो आपको 750 रूपये का कैशबैक मिलता है, 750 रूपये का कैशबैक उन लोगो को मिलेगा जो Amazon Prime के मेंबर है. और जो नार्मल मेंबर्स है उन्हें मिलेगा 500 rs का कैशबैक। चलिए अब देखते है कि आखिर इस Amazon Credit Card को किस तरह Apply किया जाएगा और यह किन मेंबर्स को मिलेगा।

Amazon Pay ICICI Credit Card Apply Link

Amazon का क्रेडिट कार्ड आपको Icici Bank की तरफ से दिया जाता है. और इस Credit Card को केवल वो ही लोग Apply कर सकते है जिनके पास ICICI Bank का Account है और उनका Credit Card है. अगर आपके पास ये दोनों सर्विस मौजूद है तो आप बहुत ही आराम से Amazon Pay Credit Card Apply कर सकते हो. अब मैं आपको बताता हु कि आपको किस लिंक पर जाकर Amazon Credit Card को अप्लाई करना है.

अगर आप Amazon Pay Credit Card Apply करना चाहते है तो आपको यहाँ क्लिक करके उस Page पर जाना होगा जहा आपको Amazon Pay Credit Card से जुडी सभी जानकारी मिलेगी। इसके सभी ऑफर्स और इसके सभी फायदे। इसके सभी ऑफर्स को आप पढ़ सकते है. उसके बाद सबसे ऊपर और निचे आपको इसे Apply करने का विकल्प दिखाई देगा।

Apply Card वाले बटन पर क्लिक करिये अब आपके सामने एक और पेज खुलेगा जिसमे आपको वो मोबाइल नंबर डालना है जो आपका ICICI Bank Account के साथ लिंक है. मोबाइल नम्बर डालते ही आपके मोबाइल पर एक OTP आएगा। वो OTP डालकर submit पर क्लिक करिये। 

अब आपके सामने एक और पेज खुलेगा जिसमे आपको अपने Credit Card का नंबर डालना है नंबर डालने के बाद सबमिट पर क्लिक करिये अब आपके सामने आपका नाम और आपका एड्र्स आएगा उसी के निचे जनरेट Credit Card का विकल्प होगा। बस उस पर क्लिक करते ही Amazon Pay Credit Card के नंबर आपक्वे सामने आ जायेंगे साथ ही CVV Code भी आ जायेगा। अब आप इसका इस्तेमाल Amazon पर Shopping के लिए कर सकते है. 

एक हफ्ते के अंदर यह Card आपके घर पर भी आ जायेगा जिसका इस्तेमाल आप Offline Shopping पर भी कर सकते है. जैसा ही आपका कार्ड वेरिफाई होता है वैसे ही आपको कॅश बैक भी आपके Amazon Wallet में मिल जाता है. इस कार्ड को Apply करने के लिए और कैशबैक का पूरा प्रूफ देखने के लिए आपको यहाँ क्लिक करके मेरा वो वीडियो देखना होगा जिसमे मैंने यह कार्ड Apply करके दिखाया हुवा है. साथ ही 750 रूपये का कैशबैक भी मुझे मिला है.     

तो मुझे उम्मीद है मेरे आज के इस Amazon Pay Credit Card Apply Karne ki Jankari Article के माध्यम से आप सभी लोग बहुत ही आराम से Amazon Pay Credit Card को अप्लाई कर पाएंगे और इसका इस्तेमाल करके ज्यादा से ज्यादा कमाई भी करेंगे। तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ.            
Mi Credit Personal Loan Apply Karne ki Jankari

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. Kya is credit card ko lene ki koi fees hai ya free h iske bare me bhi janakri bataye

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!