Kya App HDFC PayZapp ki Jankari प्राप्त करना चाहते है या फिर आप HDFC PayZapp Me Account Kholna चाहते है तो मेरा आज का यह Article आप सभी लोगो के लिए है क्युकी आज मैं आप सभी लोगो को HDFC PayZapp ki Puri Jaankari Step by Step in Hindi Me देने वाला हु.

Kya App HDFC PayZapp ki Jankari प्राप्त करना चाहते है या फिर आप HDFC PayZapp Me Account Kholna चाहते है तो मेरा आज का यह Article आप सभी लोगो के लिए है क्युकी आज मैं आप सभी लोगो को HDFC PayZapp ki Puri Jaankari Step by Step in Hindi Me देने वाला हु तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है HDFC PayZapp Register Karne ki Jankari.
HDFC PayZapp Register Karne ki Jankari
HDFC PayZapp Register Karne ki Jankari
सबसे पहले हम इस HDFC PayZapp के बारे में जान लेते है कि आखिर यह बला क्या है. तो मैं आपको बताना चाहूंगा यह कोई बला नहीं है बल्कि यह Application HDFC Bank द्वारा दी गयी है जिसका इस्तेमाल आज के टाइम में बहुत से मेंबर्स कर रहे है. यह एक ऐसी Application है जिसका इस्तेमाल आप में से कोई भी कर सकता है जरुरी नहीं है कि अगर आपको इसका इस्तेमाल करना हो तो आपका अकाउंट HDFC Bank में होना चाहिए।

HDFC PayZapp Register Karne ki Jankari

जब से नोटबंदी हुई है तब से हम लोगो के बिच बहुत सी Application आ चुकी है. HDFC Bank की यह Application आपको हर वो सुविधा देती है जो आपको चाहिए होती है. HDFC PayZapp के अंदर आपको बहुत से Offers मिलते है. इस एप्लीकेशन के माध्यम से आप अपने किसी भी काम को बहुत ही आराम से कर सकते हो. जैसे कि अगर आप मोबाइल रिचार्ज करना, बिल Pay करना, Movies Ticket खरीदना, Taxi Booking करना, Food ऑडर करना, Shopping करना, या फिर किसी को Money Transfer करना। सभी तरह के काम इस Application के माध्यम से कर सकते हो. 

इस Application के माध्यम से आपको Cashback भी मिलता है साथ ही इसमें आपको वॉलेट भी मिलता है. जिसमे आप अपने Credit Card, Debit Card या net banking के माध्यम से Money Add कर सकते हो. और उस Money को किसी के Account में बहुत ही आराम से Transfer कर सकते हो. HDFC PayZapp Wallet के साथ साथ आपको इसमें एक Virtual Card भी मिलता है जिसका इस्तेमाल आप कही भी कर सकते हो. 

HDFC PayZapp के अंदर आपको बहुत ही सर्विस मिलती है अगर आप HDFC Bank के अंदर अपना Saving Account Open करना चाहते है तो आप इस Application के माध्यम से बहुत ही आराम से अपना अकाउंट भी ओपन कर सकते है. अगर आप बिना HDFC Bank Account के इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करना चाहते है तो वो काम भी आप बहुत ही आराम से कर सकते हो.

मैंने अपने वीडियो के माध्यम से आपको इस HDFC PayZapp Account की सभी जानकारी Step by Step दी है जिसके लिंक मैं आपको निचे दे रहा हु अगर आप इस Application के बारे में पता करना चाहते है, या फिर आप इस Application के माध्यम से Account खोलना चाहते है तो आप मेरे वो वीडियो देखिये जिनका लिंक मैंने निचे दिया है. आप मेरे वीडियो को देखने के बाद बहुत ही आराम से इस Application के अंदर अपना अकाउंट बना पाएंगे।
  • How to Register HDFC PayZapp App Click Now
  • How to Link Credit Card in HDFC PayZapp App Click Now
  • How to Create Virtual Card in HDFC PayZapp App Click Now
यह वो दो वीडियो है जिनके माध्यम से आपको HDFC PayZapp से जुडी सभी जानकारी मिल जायेगी। अगर आपको PayZapp से जुडी किसी भी तरह की कोई भी जानकारी चाहिए तो आप मुझे निःसंकोज होकर फ़ोन कर सकते है. मेरा मोबाइल नंबर आप सभी को मालूम ही है. तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ.   
Discover Channel Live Hindi Me Jankari
Share To:

Hindi Tech Guru

------------चेतावनी----------- इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ