Holi Ke Gaane or Game के साथ बनाये Happy Holi

Hindi Tech Guru
1
Holi Ke Gaane or Game की जानकारी आपको मेरे आज के इस आर्टिकल से मिलने वाली है नमस्कार साथियो Mayank Bhardwaj की तरफ से Hindi Tech Guru के सभी पाठकों को Holi की बहुत बहुत शुभकामनाएं। हम सभी के बिच होली का रंग बिरंगा त्यौहार आ चूका है तो ऐसे त्यौहार में सिर्फ और सिर्फ होली की बाते होनी चाहिए तो चलिए शुरू करते है अपना आज का यह टॉपिक जिसका नाम है Holi ke Gaane or Game के साथ बनाये Happy Holi.
Holi Ke Gaane or Game
Holi Ke Gaane or Game
होली के त्यौहार का इन्तजार सभी को रहता है खासकर बच्चो को होली का ज्यादा इन्तजार रहता है क्युकी होली का दिन उनके लिए मस्ती भरा दिन होता है उसी दिन वो लोगो पर रंगबिरंगे गुब्बारे मारते है और सभी को रंग लगाते है. होली का दिन हर कोई अपने तरीके से इंजॉय करता है कोई रंगो के डर से पुरे दिन कही छुपा रहता है कोई पुरे दिन गली में ही घूमता रहता है और कुछ लोग तो ऐसे भी है जो होली के दिन अपने आप को पूरी तरह नशे में डुबो लेते है बस सुबह से जो वो चढ़ाते है रात तक फिर उनका नशा नहीं उतरता। कुछ लोग तो होली के इस त्यौहार को नशेड़ियों का त्यौहार भी बोलते है. 

नशेड़ियों के त्यौहार से जुड़ा पूरा एक आर्टिकल में पहले भी अपने इस ब्लॉग पर दे चूका हु जिसे आप सभी लोग यहाँ क्लिक करके देख सकते हो. खेर सभी के अपने अपने मायने होते है हर कोई अपने अपने तरीके से इस होली के त्यौहार को बनाता है कोई छुप कर, कोई गली में घूम कर, कोई गुब्बारे मार कर होली के त्यौहार का आगाज अपने ही तरीके से करता है. 

Holi ke Gaane or Game के साथ बनाए Happy Holi 

होली के मोके पर जिस तरह रंगो का बहुत महत्व है ठीक उसी तरह होली के दिन Holi Ke Gaane सुनने और गाने बजाने का भी बहुत ज्यादा महत्व है बिना होली के गाने को होली में मजा नहीं आता और जब होली के गाने पुराने जमाने के हो तो होली खेलने का मजा और भी दुगना हो जाता है. अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से में आप सभी लोगो के बिच Holi के उन बेहतरीन पुराने और नए गानों की लिस्ट दे रहा हु जिसे सुनकर आप सभी को बहुत मजा आएगा और आपकी होली और भी मजेदार हो जाएगी। तो अगर आप होली के इस खास मोके पर होली के बेहतरीन गाने सुनना चाहते हो तो आपको यहाँ क्लिक करके होली के गीत को डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड करने के बाद इन्हे आप चाहे तो अपने मोबाइल में चला सकते है या फिर किसी कंप्यूटर या म्यूजिक सिस्टम में भी चला सकते है और अपनी होली को और भी रंग बिरंगी बना सकते है. 

जिस तरह होली के मौसम में होली के गाने सुनने में मजा आता है ठीक उसी तरह होली के मोके पर Holi ke Game खेलने का भी अपना ही मजा है आप लोगो को होली पर डबल मजा देने के लिए मैंने पहले से ही होली गेम की एक पोस्ट अपने इस ब्लॉग पर दी हुई है जिसे आप यहाँ क्लिक करके देख सकते हो और Holi Game को अपने मोबाइल में डाउनलोड करके बहुत ही आराम से खेल सकते हो. 

तो यह मेरी आज की पोस्ट थी जिसका टाइटल मैंने दिया था Holi Ke Gaane or Game के साथ बनाए Happy Holi मुझे उम्मीद है होली के इस शुभ अवसर पर आप सभी को मेरा यह Article जरूर पसंद आया होगा आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही आर्टिकल लाता रहूँगा आप मेरे साथ ऐसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्ट का आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में. चलते चलते आप सभी को एक बार फिर से होली की बहुत बहुत शुभकामनाएं। Happy Holi..........   

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!