Free Holi Game Mobile Ke Liye होली गेम खेले मोबाइल पर

Hindi Tech Guru
0
Free Holi Game for Android Mobile. नमस्कार साथियो आज का यह Article Holi Game को लेकर जुड़ा है जिसके द्वारा में आप सभी को बताने वाला हु उन होली गेम्स के बारे में जिन्हे खेलकर आपकी होली और भी रंग बिरंगी हो जाएगी तो चलिए इन होली गेम की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है Free Holi Game Mobile Ke Liye होली गैम खेले मोबाइल पर
Free Holi Game Mobile Ke Liye
Free Holi Game Mobile Ke Liye
जैसा की आप सभी जानते ही हो हर बार की तरह इस साल भी होली का रंग बिरंगा त्यौहार हम सभी के बिच आ गया है और इस त्यौहार का इन्तजार खासकर बच्चो को ज्यादा रहता है क्युकी हमारे इसी त्यौहार पर गली के बच्चे आते जाते राहगीरो को पानी का गुब्बारा मार कर हमको याद दिलाते है की भाई होली आ गयी है जरा बच के निकलिए कही से भी गुब्बारा पड़ सकता है. खेर अब इस त्यौहार में पहले जैसी बात नहीं रही आज से 15 - 20 साल पहले होली हुवा करती थी अब तो बस एक दिन का ही त्यौहार रह गया होली। क्युकी जमाना बदल गया है साथ ही लोगो की सोच भी. 

Free Holi Game Mobile ke liye होली गेम खेले मोबाइल पर 

खेर छोड़िये इन बातो को अब बात कर लेते है अपने आज के इस टॉपिक की यानी की Holi के उन बेहतरीन गेम की जिन्हे आप अपने Mobile पर बहुत ही आराम से खेल सकते हो होली के इस रंग बिरंगे त्यौहार में मेरे द्वारा दिए जा रहे Holi Game को खेलकर आपकी Holi और भी रंग बिरंगी हो जायेगी। तो चलिए आपको उन 3 Free Holi Game के लिंक देता हु जिन्हे आप अपने मोबाइल में इंस्टॉल करके बहुत ही आराम से खेल सकते हो. 

Free Holi Game ki list में जो पहला नाम है वो है Holi Water Wars के नाम का जिसे आप यहाँ क्लिक करके Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हो होली के दिन जिस तरह बच्चे गुब्बारे में कलर भरकर हम सभी के ऊपर फेकते है ठीक उसी तरह इस गेम के अंदर भी कलर फूल गुब्बारे आपको फेकने होते है जितने ज्यादा गुब्बारे आपके सही निशाने पर लगेंगे उतने ज्यादा आपके पोंइट बनेंगे साथ ही आपको मजा भी आएगा।

Free Holi Game ki List में दूसरा नाम है वो है Krishna Water Balloon Fight के नाम से जिसे आप यहाँ क्लिक करके Google Play से अपने मोबाइल में डाउनलोड करके इंस्टॉल कर सकते हो. इस गेम में Krishna वाटर बैलून और गन के साथ मॉन्स्टर के साथ लड़ाई करता है अगर Balloon मॉन्स्टर को लग जाता है तो आपको मिलते है कॉइन्स और साथ ही रंग भरी मस्ती अगर इसी गेम के अंदर बैलून कृष्णा को लग जाता है तो कृष्णा की शक्ति हो जाती है खत्म तो इस Game को संभल कर खेलिए। क्युकी होली का मजा जो लेना है. 

Free Holi Game ki List में तीसरा और अंतिम गेम है Holi Balloon Slice Rush के नाम का जिसे आप यहाँ क्लिक करके Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हो यह एक कलर फूल game है जिसमे आपको मिलते है अलग अलग कलर के Balloon जिन्हे स्वाइप पर फोड़ना पड़ता है इस गेम के अंदर आपको कलर फूल बैकराउंड भी देखने को मिलते है जिसके द्वारा आपकी होली और भी रंग बिरंगी हो जाएगी। 

तो यह वो Free Holi Game Mobile Ke Liye थे जिन्हे खेलकर आपकी होली और भी रंगबिरंगी होने वाली है तो आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में. और भी नयी नयी जानकारियों के साथ.     
 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!