Flash Sale ki Jankari Hindi Me आप सभी को मिलने वाली है मेरे आज के इस लेटेस्ट आर्टिकल के माध्यम से अपनी आज की पोस्ट के माध्यम से मैं आप सभी को कुछ ऐसी Flash Sale Tricks बताऊंगा जिसका इस्तेमाल करके आप किसी भी Flash Sale से अपनी पसंद का मोबाइल बहुत ही आराम से Oder कर सकते हो. तो चलिए Flash Sale Trick को सिखने के लिए शुरू करते है अपना आज का टॉपिक जिसका नाम है Latest Flash Sale Tricks ki Jankari Hindi Me.
Latest Flash Sale Tricks ki Jankari Hindi Me
Latest Flash Sale Tricks ki Jankari Hindi Me
Flash Sale के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे अगर नहीं जानते तो मैं आपको बता देता हु Flash Sale वो सेल होती है जो कम्पनियाँ अपने नए Phone को Online Store पर सेल करने के लिए करती है जिस Mobile की Flash सेल लगती है उस मोबाइल को हम उसी दिन खरीद सकते है जिस दिन उसकी सेल लगती है और यह Sale कुछ ही सेकिंड तक चलती है कुछ सेकिंड के बाद ही वो मोबाइल आउट ऑफ़ स्टॉक हो जाता है और फिर से उस मोबाइल को खरीदने के लिए हमे अगली Flash सेल का इन्तजार करना होता है और इन्तजार इतना लंबा हो जाता है कि हमको यह Flash Sale का मोबाइल 1 या 2 महीने बाद उस टाइम हाँथ लगता है जब यह सभी मेंबर के लिए मार्किट में आ जाता है. 

Latest Flash Sale Tricks ki Jankari Hindi Me

बहुत ही कम ऐसे मेंबर होते है जिन्हे पहली ही Flash Sale में अपनी पसंद का मोबाइल मिल जाता होगा लेकिन अगर आप Flash Sale में Mobile को खरीदना चाहते हो तो कुछ ऐसी Tricks है जिसका इस्तेमाल करके आप बहुत ही आराम से Flash Sale से मोबाइल खरीद सकते हो अपनी इस पोस्ट के माध्यम से में आपको Flash Sale की 2 Tricks बताऊंगा जिसका इस्तेमाल करके आप सभी Flash Sale से अपनी पसंद का मोबाइल खरीद सकते हो. दोनों ही ट्रिक बहुत आसान है पहली ट्रिक्स में आपको एक टूल्स के माध्यम से बताऊंगा और दूसरी Tricks एक नार्मल ट्रिक्स है जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते है. 
Flash सेल में अपनी पसंद का मोबाइल खरीदने से पहले आपको कुछ बातो का ध्यान रखना है सबसे पहले जिस साइट पर फ़्लैश सेल हो उस साइट पर आपका अकाउंट लॉगिन होना चाहिए आपका एड्र्स भी पहले से ही सब्मिट होना चाहिए और आपके कार्ड की डिटेल भी पहले से ही आपके अकाउंट में सेव होनी चाहिए उसके बाद आप वो तरीका अपनाये जो में आपको निचे बता रहा हु.  

Latest Flash Sale Tricks Hindi Me

Flash Sale की पहली Tricks एक ऐसे टूल की है जो केवल Flash Sale के लिए ही बनाया गया है यह Google Chrome का Extension है जिसे आपको अपने Google Chrome में add करना होगा टूल्स को ऐड करने के बाद आपके सामने सबसे ऊपर Right Site में उस टूल का आइकॉन आ जायेगा उस आइकन पर क्लिक करिये आइकन पर क्लिक करते ही आपके सामने उन मोबाइल की लिस्ट आ जाएगी जिसकी Flash Sale हम सभी के बिच आने वाली है आपको केवल उस मोबाइल को सलेक्ट करना है. 

सलेक्ट करने के बाद जिस टाइम Flash Sale का टाइम होगा उस टाइम से 5 मिनट पहले आपको फ़्लैश सेल का पेज ओपन करना है. उसके बाद जैसे ही फ़्लैश सेल शुरू होगी यह टूल्स अपना काम शुरू कर देगा और आपके मोबाइल को आपके कार्ड में पंहुचा देगा जिसे आप बहुत ही आराम से खरीद सकते हो. यह टूल्स किस तरह काम करता है और आप इसे कहा से डाउनलोड करेंगे इसकी पूरी जानकारी आपको यहाँ क्लिक करके वीडियो में मिल जाएगी। वीडियो के अंदर मैंने इसी टूल की सहयता से मोबाइल भी खरीद कर दिखा रखा है तो आप वीडियो देखने के बाद ही इस टूल का इस्तेमाल करिये।   

चलिए अब बात कर लेते है दूसरी Flash Sale Tricks की जिसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते है. जब फ़्लैश सेल शुरू होती है तो कुछ ही सेकिंड में Mobile आउट ऑफ़ स्टॉक हो जाता है. ऐसे में यूजर्स उस पेज को बंद कर देते है और इन्तजार करते है Next Sale का. तो में आपको बोलूंगा आप नेक्स्ट Sale का इन्तजार ना करिये और ना ही उस पेज को बंद करिये बस आधे से पोन घंटे तक उस पेज को रिफ्रेश करते रहिये। 

आधे घंटे के अंदर ही कम्पनी उस फ़ोन को कुछ मिन्ट्स के लिए दुबारा से ओपन करती है और आप उसी टाइम उस Phone को खरीद सकते हो जो की Flash Sale में आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया था इस ट्रिक के बारे में बहुत कम लोगो को पता है लेकिन जिनको पता है वो इसी ट्रिक्स का इस्तेमाल करके Flash Sale में से Mobile को खरीदते है

तो यह 2 Flash Sale Tricks थी जिसका इस्तेमाल करके आप फ़्लैश सेले से बहुत ही आराम से मोबाइल खरीद सकते है आज के लिए बस इतना ही आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही ट्रिक्स लाता रहूँगा जो आप सभी लोगो के लिए बहुत ही काम की साबित होगी। तो इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ.
Share To:

Hindi Tech Guru

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ