Paytm First Service ki Jankari Hindi Me

Hindi Tech Guru
0
Paytm First Service के नाम से Paytm ने अपनी एक नयी सर्विस लांच की है जो कि हम सभी लोगो के लिए बहुत ही ज्यादा useful है अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से में आप सभी को Paytm First की पूरी जानकारी Step by Step देने वाला हु ताकि आप सभी को Paytm First के सभी फायदों के बारे में पता चल सके तो Paytm की इस नयी सर्विस की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए पढ़ते रहिये मेरा यह Article जिसका नाम है Paytm First Service ki Jankari Hindi Me.
Paytm First Service ki Jankari Hindi Me
Paytm First Service ki Jankari Hindi Me
Paytm के बारे में तो  सभी जानते ही हो Paytm हम लोगो के बिच कुछ ना कुछ सर्विस निकालता ही रहता है ताकि Paytm को इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा फायदा हो सके Paytm अपने कैशबैक के रूप में सबसे ज्यादा जाना जाता है क्युकी Paytm ही पहली ऐसी कम्पनी है जो Cashback जैसी अनोखी सर्विस हम लोगो के बिच लायी है हम में से हर कोई इसके Cashback का फायदा जरूर उठाता है. 

Paytm First Service ki Jankari Hindi me

अब Paytm हम लोगो के बिच एक और सर्विस लाया है जिसका नाम है Paytm First. Paytm की यह सर्विस Amazon के Amazon Prime और Flipkart के Flipkart Gold प्रेरित होकर लांच की गयी है Paytm First की इस सर्विस में आपको बहुत सारे offers का फायदा मिलता है जो कि आज तक आपको किसी भी कम्पनी ने नहीं दिया होगा। अगर आप Paytm First सर्विस का इस्तेमाल करते हो तो आपको पुरे 12000 रूपये तक का फायदा होने वाला है  तो चलिए पहले हम Paytm First के द्वारा मिलने वाले फायदे को देख लेते है. 
  1.  एक साल तक मिलेगा Paytm wallet पर कैशबैक/ हर महीने 30 रूपये ऐड होंगे
  2. 1200 rs का cashback Movies Tickets पर पुरे साल के लिए 
  3. Eros Now Plus Subscription 12 Months Free मिलेगा जिसका प्राइस 470 Rs है 
  4. Uber पर आपको मिलेगा Uber Right Pass 1000 Discounts कूपन 
  5. Sony Liv 12 Months Sony LIV Premium Subscription Pack Free मिलेगा जिसका Price 499 Rs है.
  6. Gaana Plus Subscription 6+6 Months Free मिलेगा जिसका प्राइस 399 Rs है.
  7. Wynk Premium Subscription 12 Months Free मिलेगा  999 Rs है.
  8. Viu Subscription 3 Months Free मिलेगा जिसका प्राइस 297 Rs है.
  9. Zomato Gold Membership 3 Month Free मिलेगी जिसका प्राइस 750 Rs है. 
  10. Uber Eats पर आपको 2400 rs का फायदा मिलेगा 

इसके साथ ही आपको और भी ऑफर्स इस सर्विस के अंदर मिलेंगे जैसे कि ज्यादा से ज्यादा कैशबैक Free Shipping साथ ही Instant Customer Care की सर्विस। इतने सारे ऑफर्स Paytm अपनी इस Paytm First सर्विस में आपको दे रहा है जितनी आज तक किसी भी कम्पनी ने नहीं दी. 

 Paytm की इस Paytm First सर्विस का प्राइस कितना है और आप इस सर्विस को किस तरह ले सकते हो इसकी पूरी जानकारी के लिए आपको मेरा वो वीडियो देखना होगा जिसमे मैंने आपको इस सर्विस को खरीद कर दिखाया हुवा है और साथ ही मैंने इस सर्विस को लेने के बाद Paytm Wallet में Cashback लेकर भी दिखाया है. 

तो मुझे उम्मीद है मेरी इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप सभी लोगो को Paytm First Service ki Jankari Hindi Me मिल गयी होगी आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में. 

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!