Live Jio TV or Airtel TV Computer Par Dekhe

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Jio TV or Airtel TV Article. मेरा आज का यह Article उन सभी लोगो के लिए है जो अपने कंप्यूटर या लेपटॉप पर जिओ टीवी या एयरटेल टीवी देखना चाहते है अपनी इस पोस्ट के माध्यम से में आप सभी को Jio TV और Airtel TV कंप्यूटर पर देखने की जानकारी देने वाला हु वो भी बिना किसी Software की मदद के तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Live Jio TV or Airtel TV Computer Par Dekhe
Live Jio TV or Airtel TV Computer Par Dekhe
Live Jio TV or Airtel TV Computer Par Dekhe
Jio Tv or Article Tv के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे आप में से बहुत से लोग इन Application के माध्यम से अपने Mobile में Live TV भी जरूर देखते होंगे। जिओ कम्पनी ने अपनी इस बेहतरीन सर्विस के कारण ही लोगो के बिच अपनी पहचान बनाई है जिओ को देखकर ही बाकी कम्पनियो ने अपनी एप्लीकेशन लांच की है ताकि वो ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपनी और खींच सके. खेर हम यहाँ यूजर्स की खींचातानी की बात नहीं कर रहे यहाँ हम बात करेंगे कि आखिर इन कम्पनियो की इन Live TV की सर्विस को हम अपने कंप्यूटर पर कैसे इस्तेमाल करेंगे वो भी बिना किसी Software की मदद के.

Live Jio TV or Airtel TV Computer Par Dekhe

जैसा की आप सभी जानते ही हो इसकी Live TV Application एक Android Application है और एंड्राइड Application को Computer में Run करने के लिए एक अलग से सॉफ्टवेयर की जरूरत पड़ती है  सॉफ्टवेयर के माध्यम से ही हम Android Application को इंस्टाल करके Live TV अपने कंप्यूटर में देखते है अगर आपके पास में स्ट्रांग प्रॉसेसर और स्ट्रांग रेम और ग्राफ़िग कार्ड वाला कंप्यूटर है आप तब ही इन सॉफ्टवेयर को अपने कंप्यूटर में इंस्टाल कर सकते हो किसी Normal कंप्यूटर पर यह सॉफ्टवेयर इंस्टाल नहीं हो पाते। आप बिना सॉफ्टवेयर की मदद के भी बहुत ही आराम से अपने Computer या लॅपटॉप पर इन Live TV यानि की JIO TV और Airtel TV को देख सकते हो. 

अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से में आपको एक ऐसा तरीका बताने वाला हु जिसका इस्तेमाल करने आप बिना किसी सॉफ्टवेयर की मदद के Jio TV or Airtel TV अपने पीसी पर ही देख सकते हो. वो भी बिलकुल Live और जो में आपको तरीका बताने वाला हु वो बताने वाला हु Google Chrome का. Google Chrome के माध्यम से ही आप सभी लोग JIO TV और Airtel TV का मजा अपने Computer या लेपटॉप पर ले सकते हो.

अगर आप Jio TV or Airtel TV अपने Computer पर देखना चाहते है तो आपको अपने Google Chrome के अंदर एक Live TV का EXTENSION इंस्टाल करना होगा जब आपके Google Chrome के अंदर Live TV Extension इंस्टाल हो जाएगा
इंस्टाल होने के बाद इसका एक आइकॉन Google Chrome में ठीक कोने में आ जायेगा उस पर आप क्लिक करिये जैसा आपको ऊपर चित्र में दिखाया गया है ठीक उसी तरह. क्लिक करने के बाद आपके सामने Joy TV और Asia TV करके दो बटन आते है अगर आप Jio TV देखना चाहते है तो Joy टीवी वाले बटन पर क्लिक करिये अगर आप Airtel TV देखना चाहते है तो Asia TV वाले बटन पर क्लिक करिये। दोनों बटन में से किसी पर भी क्लिक करते ही आपके सामने सभी Live TV आ जायेंगे जिन्हे आप बहुत ही आराम से क्लिक करके देख सकते हो.

JIO Web TV or Airtel TV PC Par Kaise Dekhe

चलिए अब बात करते है किआखिर आपको यह आपको यह Jio TV or Airtel TV Live TV EXTENSION मिलेगा कहा से और यह इंस्टाल किस तरह होगा और इस पर Live TV किस तरह देखे जायेंगे तो इन सभी सवालों के जवाब के लिए और Google Chrome Extension डाउनलोड करने के लिए आपको यहाँ क्लिक करके मेरा वो वीडियो देखना होगा जिसके अंदर मैंने इसकी जानकारी दी हुई है.

मुझे उम्मीद है मेरे द्वारा दी गयी जानकारी आप सभी लोगो के लिए बहुत ही काम की साबित हुई होगी और आप सब बहुत ही आराम से Live JIO TV or Airtel TV Computer Par बहुत ही आराम से देख रहे होंगे आगे भी आप लोगो के लिए ऐसी ही जानकारी लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.  

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!