Offline Google Gujarati Input Tool Download Kare, Google Hindi Input,Google Marathi Input Tool download.

Welcome to my Latest Google Gujarati Input Tool Article. मेरा आज का यह आर्टिकल गूगल गुजराती टूल्स से जुड़ा है जिसके माध्यम से में आप सभी को google गुजरती टूल्स का लिंक देने वाला हु जिसका इस्तेमाल करके आप बहुत ही आराम से गुजरती में लिख सकते हो तो चलिए इस बेहतरीन टूल्स का लिंक प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है Offline Google Gujarati Input Tool Download Kare.
Offline Google Gujarati Input Tool Download Kare
Offline Google Gujarati Input Tool Download Kare
आप सभी को मालूम ही होगा गूगल की तरफ से हम सभी के बिच कुछ ऐसे टूल्स दिए गए है जिनका इस्तेमाल करके हम अपनी भाषा को बहुत ही आसान तरीके से लिख सकते है हमारे देश में कई तरह की भाषाएं बोली जाती है और हर कोई इंटरनेट पर या किसी डॉक्यूमेंट में अपनी भाषा में लिखना चाहता है. हलाकि सभी भाषाओ के फोन्ड्स इस इंटरनेट की दुनिया में मौजूद है लेकिन हर कोई इन फोन्ड्स पर वर्क नहीं कर पाता।

Offline Google Gujarati Input Tool Download Kare

गूगल ने लोगो की इसी समस्या को दूर करने के लिए हम लोगो के बिच कुछ ऐसे Input Tools दिए है जिनके माध्यम से हम किसी भी भाषा में बहुत ही आराम से लिख सकते है यानी की हम SMS वाले वर्ड में कुछ भी लिखते है वो अपने आप ही हमारी मनपसंद भाषा में बदल जाता है. जैसे की में किसी भाषा को हिंदी में लिखना चाहता हु मुझे लिखना है मेरा तो में SMS भाषा में Mera लिख कर स्पेस का बटन दबायुंगा स्पेस बार दबाते ही हिंदी में मेरा लिखा आ जायेगा। 

जो लोग Google के इन Input Tools का इस्तेमाल करते है उन सभी को इन टूल्स के बारे में पता होगा और आप में से बहुत से लोग यह भी जानते होंगे गूगल इन इन टूल्स को अपनी वेबसाइट से हटा दिया है अब कोई भी यूजर गूगल के इन टूल्स को गूगल की वेबसाइट से डाउनलोड नहीं कर पायेगा। गूगल के द्वारा दिए गए यह टूल्स हम सभी लोगो के लिए काम के टूल्स थे पता नहीं किस कारण से गूगल ने इन्हे अपनी वेबसाइट से हटा दिया है. 

अब जिन लोगो को अपनी भाषा का टूल चाहिए होता है वो लोग गूगल पर सर्च करके गूगल की वेबसाइट पर जाते है लेकिन गूगल की वेबसाइट पर जाने के बाद उन्हें Input Tools का लिंक नहीं मिल पाता ऐसे में लोगो का मुंड ऑफ हो जाता है वो समझ नहीं पाते कि वो इन टूल्स को कहा से डाउनलोड करे. इन्ही लोगो की समस्या को देखते हुवे मैंने अपनी इस वेबसाइट पर गूगल के कुछ Input गूगल के लिंक दिए है जैसे की Google Hindi Input Tool, Marathi Input Tool इन दोनों Tools से जुड़े Article आपको मेरी इसी पोस्ट के सबसे निचे मिल जायेंगे।

Google Gujarati Input Tool Offline

जैसे कि आप सभी जानते ही हो हमारे देश में तरह तरह की भाषाएँ बोली जाती है और हर कोई अपनी ही भाषा में इस टूल को डाउनलोड करना चाहता है तो मेरी वेबसाइट पर आने वाले विजिटर मुझे फ़ोन करके इन टूल्स का लिंक देने के लिए बोलते है अपने विजिटर की डिमांड को देखकर आज में आप सभी के बिच Google Gujarati Input Tool का लिंक देने वाला हु जिसे आप बहुत ही आराम से डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकते हो.और इसका इस्तेमाल Offline किसी भी डॉक्यूमेंट में कर सकते हो. 

अगर आप Offline Google Gujarati Input Tool Download करना चाहते है तो आपको यहाँ क्लिक करके उस बेहतरीन टूल को डाउनलोड करना होगा जिसके माध्यम से आप गुजरती में कुछ भी लिख सकते हो वो भी बिना किसी फोन्ड्स की मदद के. 

मुझे उम्मीद है मेरा आज का यह Google Gujarati Input Tool सभी गुजरती भाइयो के लिए बहुत ही काम का साबित होगा अगर मेरे द्वारा दिए गए लिंक से यह टूल आपको डाउनलोड करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी हो तो आप निःसंकोज होकर मेरे मोबाइल नंबर 7060830844 पर फ़ोन करके मेरी हेल्प ले सकते हो. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में अगर आपको मेरी यह वेबसाइट पसंद आयी हो तो यहाँ क्लिक करके मुझे रेटिंग देकर अपने विचार मुझ तक पहुंचाए।
Share To:

Hindi Tech Guru

------------चेतावनी----------- इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ