Dish TV My Pack Banane ki Jankari, Dish tv mera apna pack bnane ki jankari, dish tv pack ki jankari hindi me.

Welcome to My Latest Dish TV My Pack Article. मेरा आज का यह Article उन सभी मेंबर्स के लिए है जिनके पास Dish TV का कनेक्शन है और वो अपने डिश टीवी के लिए अपनी पसंद का चैनल सलेक्ट करना चाहते है तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Dish TV My Pack Banane Ki Jankari.
Dish TV My Pack Banane ki Jankari
Dish TV My Pack Banane ki Jankari
आप सभी को मालूम ही होगा TRAI के निर्देश के अनुसार अब टीवी देखने वाले दर्शक को केवल उन्ही चैनल का भुगतान करना होगा जितने चैनल वो देखना चाहता है आने वाली 1 फरवरी 2019 तक आपको अपनी पसंद के चैनल का चयन करना होगा उसके बाद आप अपनी पसंद के चैनल को बहुत ही आराम से देख सकते है. 

Dish TV My Pack Banane ki Jankari

TRAI के इस नियम को लगाने के बाद सभी लोगो के दिमाग में यह ही सवाल घूम रहा है कि आखिर हम अपनी पसंद के चैनल का चयन किस प्रकार करे ताकि हम उन्ही चैनल का पैसा दे जिसे हम देखना चाहते है तो आज में अपनी इस पोस्ट के माध्यम से उन सभी लोगो को Dish TV My Channel Pack बनाने की जानकारी देने वाला हु जिनके पास डिश टीवी का कनेक्शन है. आप अपनी पसंद का चैनल पैक बहुत ही आराम से बना सकते है. 

चैनल पैक बनाने से पहले में आप सभी को बताना चाहूंगा आपको कम से कम 153 रूपये तो चैनल देखने के लिए देने ही होंगे 153 रूपये में आपको सभी Free चैनल देखने का मौका मिलेगा अगर इन फ्री चैनल के आलावा आप अपनी पसंद के चैनल देखना चाहते है तो उसके लिए आपको अलग से Pay करना होगा। Dish TV ने अपने सभी नए पैक की घोषणा कर दी है. अब में आपको स्टेप बाय स्टेप बतायूंगा की आप डिश टीवी में अपना खुद का नया पैक कैसे सलेक्ट कर सकते है. 

अगर आप एक डिश टीवी उपभोक्ता है तो सबसे पहले आपको यहाँ क्लिक करके डिश टीवी की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा और अपना अकाउंट लॉगिन करना होगा। अगर आपने अपना अकाउंट डिश टीवी की वेबसाइट पर नहीं बनाया है तो आपको सबसे पहले अपना अकाउंट बनाना होगा।
जब आप अपना अकाउंट लॉगिन कर लेते हो तो आपके सामने ठीक इसी तरह का पेज खुलेगा जिस तरह का पेज आपको ऊपर चित्र में दिखाई दे रहा है. इसमें आपको Channels वाली कैटगरी मिलेगी इसमें आप अपनी तरफ से किसी भी चैनल को ऐड कर सकते है आप जिस भी चैनल को ऐड करेंगे उसका मूल्य आपको साइट में दिख रहा है जितने भी आप चैनल ऐड करेंगे उनका सब टोटल आपको राइट साइट में दिखाई देंगे। 
अगर आप किसी चैनल का पैक लेना है तो आपको इसी में सबसे ऊपर Bouquets का विकल्प मिलता है जहा से आप अपनी पसंद के चैनल पैक को बहुत ही आराम से सलेक्ट कर सकते हो. जब अपनी पसंद के चैनल का सलेक्शन हो जाए तो सीधा आप Proceed पर क्लिक कर दीजिये। बस आपको इतना ही करना है इतना करते ही आपकी पसंद के चैनल का पैक बन जाएगा और आप केवल उन्ही चैनल को Pay करेंगे जिन्हे आप देखते हो. 

मुझे उम्मीद है मेरा आज का यह Dish TV My Pack Banane ki Jankari Article जरूर पसंद आया होगा और आप अपनी पसंद के चैनल पैक को बहुत ही आराम से बना पाएंगे आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करे मेरी आने वाली पोस्ट का.
Paytm Affiliate Program से कमाए लाखो रूपये यहाँ क्लिक करके           
Share To:

Hindi Tech Guru

------------चेतावनी----------- इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ

Post A Comment:

1 comments so far,Add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ