Paytm Affiliate Program से लाखो रूपये कमाए, Paytm Affiliate Program Share Link, Paytm Affiliate Program Step by step guide in Hindi.

Welcome to My Latest Paytm Affiliate Program Article. अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा में आप सभी को Paytm एफिलिएट प्रोग्राम की जानकारी देने वाला हु जिसके माध्यम से आप कमा सकते है लाखो रूपये तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Paytm Affiliate Program से लाखो रूपये कमाए
Paytm Affiliate Program से लाखो रूपये कमाए
Paytm Affiliate Program से लाखो रूपये कमाए 
Affiliate Program के बारे में तो आप सभी जानते ही हो Affiliate Program एक ऐसा प्रोग्राम होता है जिसके माध्यम से ऑनलाइन कमाई होती है यानी बहुत सी ऐसी शॉपिंग वेबसाइट होती है जिन्होंने अपने Affiliate Program लाँच किये हुवे है जैसे कि Amazon हो गयी Flipkart हो गयी ऐसे ही बहुत सी वेबसाइट है जिसके माध्यम से आप अच्छी खासी कमाई घर बैठे बैठे ही कर सकते हो. अब आप सोच रहे होंगे इन शोपिंग वेबसाइट के माध्यम से कमाई कैसे होती है. 

Paytm Affiliate Program लाखो रुपए कमाए 

अगर आप Affiliate Program के बारे में जानते हो तो आपको इसके बारे में जरूर पता होगा, लेकिन अगर आप Affiliate Program के बारे में नहीं जानते तो में आपको बताना चाहूंगा Affiliate Program किसी कम्पनी द्वारा लांच किया हुवा वो प्रोग्राम होता है जिसके माध्यम से हम किसी वेबसाइट के प्रोडेक्ट को शेयर करते है और जब हमारे द्वारा शेयर किये गए लिंक से कोई यूजर उस प्रोडेक्ट को खरीदता है तो हमे कुछ कमीशन मिल जाता है. जितने ज्यादा प्रोडेक्ट बिकेंगे उतना ज्यादा फायदा हम लोगो का होता है. ये ही होता है Affiliate Program जिसके माध्यम से आजकल बहुत से लोग घर बैठे बैठे ही अच्छी खासी कमाई कर रहे है. 

Affiliate Program के बारे में तो आप सभी ने समझ ही लिया होगा जो लोग Affiliate Program का इस्तेमाल करते है उन सबको यह भी मालूम होगा की Paytm का कोई भी Affiliate Program नहीं है Paytm एक ऐसी कम्पनी है जिसकी पहचान Cashback के रूप में हमारे सामने है यानी हम Paytm के माध्यम से कुछ भी करे चाहे मोबाइल रिचार्ज करे या कोई प्रोडेक्ट खरीदे Paytm पर हमे अच्छा खासा कैशबैक मिल जाता है. अपने कैशबैक के कारण ही Paytm ने हम सभी के बिच एक अलग पहचान बनाई हुई है. लेकिन अफ़सोस बीते सालो में इस Paytm का कोई भी Affiliate Program नहीं था. जिसके माध्यम से हम कमाई कर सके. 

Paytm Affiliate Program Step by Step Guide

लेकिन अब ऐसा नहीं है पिछले साल ही Paytm ने एक नए अंदाज में अपना Affiliate Program लांच किया है जिस तरह Paytm के कैशबैक का अंदाज निराला है ठीक उसी तरह Paytm Affiliate Program का फीचर्स भी निराला है. जो लोग Affiliate Program का इस्तेमाल करते होंगे उन सभी को मालूम होगा Affiliate Program Join करने के लिए एक बहुत बड़ा फॉर्म हम सभी को भरना होता है लेकिन Paytm Affiliate Program में आपको किसी भी तरह का कोई फॉर्म भरने की जरूरत नहीं है. आप बिना कोई फॉर्म भरे Paytm Affiliate Program के मेंबर बन सकते हो. 

Paytm Affiliate Program में आपको लाइव दिखाई देगा कि आपको किस प्रोडेक्ट को शेयर करने पर कितने रूपये मिलेंगे चाहे आप Paytm से किसी भी प्रोडेक्ट का लिंक शेयर करो आपको हर प्रोडेक्ट पर उसका कमीशन दिख जाएगा यानी ओरो की तरह इसमें कुछ भी हिडन नहीं है सब आपके सामने है आप किसी भी प्रोडेक्ट को शेयर करिये और लाखो रूपये घर बैठे बैठे ही कमाइए। 

चलिए अब देखते है कि आखिर हम किस तरह Paytm Affiliate Program का इस्तेमाल करंगे और किस तरह Paytm के प्रोडेक्ट को शेयर करेंगे। Paytm Affiliate Program आपको Paytm की ऑफिसयल Website पर नहीं मिलेगा बल्कि Paytm Affiliate Program आपको Paytm Application के अंदर मिलेगा। यह ही है इसका अलग तरीका अपने Affiliate Program को लांच करने का. 

अगर आप Paytm Affiliate Program को इस्तेमाल करना चाहते है तो सबसे पहले आपका account Paytm में रजिटर होना चाहिए उसके बाद Paytm Application ओपन करके अपना अकाउंट Login करे अब किसी भी प्रोडेक्ट को सर्च करिये और उसे ओपन करिये।
Paytm Affiliate Program Share
Paytm Affiliate Program Share
अपनी पसंद के प्रोडेक्ट को ओपन करने के बाद आपको Promo Offer के निचे एक Share Now का ओप्संस दिखाई देगा और ठीक उसके बराबर में आपको उस प्रोडेक्ट का कमीएशन भी दिखाई देगा। जिस तरह आपको ऊपर चित्र में दिखाई दे रहा है.
Paytm Affiliate Program share link
Paytm Affiliate Program share link
अब आप Share Now वाले ओप्संस पर क्लिक करे Share Now वाले ओप्संस पर क्लिक करते ही आपके सामने एक और विंडोज खुलती है जिस तरह आपको चित्र में दिखाई दे रही है इसमें साफ़ साफ़ लिखा है दिया गया कैशबैक प्राप्त करने के लिए आपको इस प्रोडेक्ट को Share करना होगा और जब यह प्रोडेक्ट आपके लिंक से कोई खरीदेगा तो कम से कम 25 दिन के अंदर आपको वो रकम आपके Paytm Wallet में मिलेगी। 

अब आप सोचोगे ये 25 दिन तो बहुत ज्यादा है तो आप सभी को मालूम ही होगा जब भी हम कोई प्रोडेक्ट Paytm से खरीदते है तो 15 दिन का रिटर्न पॉलिसी लगभग सभी प्रोडेक्ट में होती है जब यह पॉलिसी खत्म हो जाएगी आपको तब ही कमीशन मिलेगा। आपके द्वारा शेयर किये गए प्रोडेक्ट को अगर यूजर वापिस कर देता है तो आपको कोई कमीशन नहीं मिलेगा। 

ये कोई गलत नहीं है अगर हम लोग ज्यादा प्रोडेक्ट बेचेंगे तो बहुत ही कम यूजर होंगे जो प्रोडेक्ट को वापिस करेंगे तो सीधा Share Now पर क्लिक करके ज्यादा से ज्यादा प्रोडेक्ट अपने Facebook Whatsapp या फिर Website पर शेयर करिये और ज्यादा से ज्यादा कमाई घर बैठे बैठे ही करिये। क्युकी Paytm एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसका इस्तेमाल आज के टाइम में हर कोई करता है. 

तो मुझे उम्मीद है मेरा आज का यह Paytm Affiliate Program से लाखो रूपये कमाए Article आप सभी के लिए बहुत काम का साबित होगा आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही Article लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और किसी भी समस्या से के लिए यहाँ क्लिक करके मुझसे कॉन्टेक्ट करे और अपने विचार और अपनी रेटिंग मुझ तक पहुंचाए।  
Share To:

Hindi Tech Guru

------------चेतावनी----------- इस profile में लिखी गयी सारी बातें सत्य घटना पर आधारित हैं । इन बातों का किसी और व्यक्ति/घटना से किसी भी प्रकार से मिलना (वैसे किसी से मिलेगी नही) महज़ एक संयोग समझा जाएगा । ********************** मैं एक नम्बर का लुच्चा, लफंगा, आवारा, बद्तमीज़, नालायक, बदमाश, दुष्ट, पापी, राक्षस (और जो बच गया हो उसे भी जोड़ लो) कतई नही हूँ यार । हाँ दारू, सुट्टा, गाँजा, अफ़ीम, हेरोइन वगैरह……अबे ये सब भी नही पीता हूँ यार मैं बहुत होनहार , सीधा-साधा , सबको प्यार करने वाला , नेक दिल , ईमानदार, हिम्मती, शरीफ़ (अबे पूरे शरीर से शराफ़त टपकती है भाई), भोलाभाला (बस भोला हूँ भाला वगैरह नही रखता यार………अबे आदिवासी ठोड़े ही हूँ) लडका हूँ

Post A Comment:

0 comments so far,add yours

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ