Google Marathi Input Tool Offline Download Karne ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Google Marathi input tool article. मेरा आज का यह Article उन सभी लोगो के लिए है जो गूगल मराठी टूल को डाउनलोड करना चाहते है आज में आप सभी को मराठी टूल का वो सेटअप देने वाला हु जिसे आप गूगल पर सर्च करके थक चुके हो. तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Google Marathi Input Tool Offline Download Karne ki Jankari.
Google Marathi Input Tool Offline Download Karne ki Jankari
Google Marathi Input Tool Offline Download Karne ki Jankari
Google Input Tools के बारे में तो  जानते ही होंगे आप में से बहुत से लोग इस इस टूल का इस्तेमाल भी करते होंगे मैं खुद इस टूल का इस्तेमाल करता हु यह एक बेहतरीन टूल है जिसका इस्तेमाल करके आप किसी भी भाषा को बहुत ही आराम से लिख सकते है. यानी अगर आपको हिंदी की टाइपिंग नहीं आती तब भी आप इंग्लिश के माध्यम से बहुत ही आराम से हिंदी लिख सकते है. जो लोग Google input tools का इस्तेमाल करते है उन्हें मालूम होगा की वो किस तरह वर्क करता है. 

Google Marathi Input Tool Offline Download

हमारे भारत में इस Google Input Tool का इस्तेमाल सबसे ज्यादा किया जाता है लेकिन क्या आपको मालूम है Google ने अपने इस टूल को अपनी वेबसाइट से हटा दिया है अगर आप गूगल पर जाकर Google इनपुट टूल सर्च करते हो तो आपको गूगल की ऑफिसयल वेबसाइट पर वो टूल नहीं मिलेगा.... पता नहीं किस कारण से गूगल ने यह टूल अपनी वेबसाइट से हटा दिया है लेकिन जिन लोगो को इस टूल की जरूरत है वो लोग अभी भी इस टूल को सर्च करते है. 

पिछले महीने ही अपनी एक पोस्ट के माध्यम से मैंने आप लोगो के बिच Google Hindi Input Tools का लिंक दिया था जिसे अब तक बहुत से लोग डाउनलोड भी कर चुके है और सफलता पूर्वर्क इस्तेमाल भी कर रहे है मेरे उसी लिंक को देखकर ही कुछ लोगो ने मुझसे Google Marathi Input Tool ka Download Link देने के लिए बोला ताकि जिन लोगो को Google Marathi Input Tool की जरूरत है वो लोग मेरे द्वारा दिए गए लिंक से गूगल मराठी इनपुट टूल को भी डाउनलोड कर सके और उसे इस्तेमाल कर सके. 

तो अपनी आज की इस पोस्ट के माध्यम से मैं उन सभी लोगो को Google Marathi Input Tools का डाउनलोड लिंक देने वाला हु जिसे डाउनलोड करके आप बहुत ही  इस्तेमाल कर सकते है. और जो मैं आपको डाउनलोड लिंक दूंगा वो मैं आपको Google Drive पर अपलोड करने के बाद दूंगा ताकि आपको मेरे द्वारा दिए गए लिंक से फाइल डाउनलोड करने में किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो. 

Google Marathi Input Tool Download Link

चलिए अब आप लोगो का ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको Google Marathi Input Tool का डाउनलोड लिंक देता हु जिसे आप बहुत ही आराम से डाउनलोड करके इस्तेमाल कर सकते है. अगर आप गूगल मराठी इनपुट टूल को डाउनलोड करना चाहते है तो आपको यहाँ क्लिक करके उस बेहतरीन टूल को डाउनलोड करना होगा जिसके द्वारा आप मराठी में कुछ भी लिख सकते है. 

मुझे उम्मीद है मेरे द्वारा दिए गए लिंक से आप बहुत ही आराम से Google Marathi Input Tool download कर पाएंगे अगर आपको यह टूल डाउनलोड करने में  तरह की कोई परेशानी आये तो आप मुझे मेल कर सकते है आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ.  

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!