Live FM Radio App Download Karne ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest FM Radio App Article. मेरा आज का यह Article एक ऐसी Application  है जो आप सभी को बहुत पसंद आने वाली है तो चलिए पूरी जानकारी के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है Live FM Radio App Download Karne ki Jankari
Live FM Radio App Download Karne ki Jankari
Live FM Radio App Download Karne ki Jankari
Radio के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे हमारे पुराने जमाने का साथी रेडिओ ही था लोगो के घरो पर सुबह से लेकर रात तक रेडिओ ही चलता था News सुननी हो या गाने सुनने हो सभी लोग Radio का इस्तेमाल करते थे पुराने दिनों की पुरानी बाते बहुत ही कम लोगो को मालूम होगी बदलते जमाने के साथ साथ Radio का इस्तेमाल भी कम हो गया ऐसा नहीं की Radio का प्रसारण करने वाली कम्पनिया बंद हो गयी है. बल्कि आज के टाइम में Radio का प्रसारण करने वाली बहुत सी कम्पनियो का जन्म हो गया है. 

Live FM Radio App Download Karne ki Jankari

बदलते जमाने के साथ साथ Radio को सुनने वालो का नजरिया भी बदल गया है अब लोग Mobile के माध्यम से ही Radio सुनना पसंद करते है लेकिन Mobile के अंदर इनबिल्ट Radio में वो सभी Radio स्टेशन नहीं आ पाते जो हमे सुनने का मन करता है. बहुत ही कम Radio स्टेशन Mobile के इनबिल्ट Radio में आते है और उनको सुनने के लिए भी छत पर या फिर किसी खुले स्थान पर जाना होता है तब जाकर Radio सुन पाते है हम लोग. 

Radio सुनने के लिए इतनी मेहनत क्यों करनी आजकल जमाना Online का है तो हम लोगो को भी जमाने के साथ साथ चलना होगा और इस बदलते जमाने में Online Radio अपने मोबाइल पर ही चलाना होगा आज मैं आप बिच एक ऐसी ही FM Radio App का लिंक देने वाला हु जिसके द्वारा आप कही से भी किसी भी Radio स्टेशन या फिर अपनी पसंद के FM को Live सुन सकते हो. मैं आपको जिस Application का लिंक देने वाला हु वो Low नेटवर्क पर भी परफेक्ट काम करती है. 

वैसे तो आपको Google Play Store पर Radio से जुडी बहुत सी Application  लेकिन मैं आपको जिस Application का लिंक देने वाला हु उसमे आपको आपकी पसंद के सभी Radio और FM मिल जायेंगे और इस अप्प्लिकतीं की सबसे अच्छी यह बात है कि मेरे द्वारा दी जा रही Application Low Network पर भी परफेक्ट रूप में Work करती है. यानी अगर आपके आसपास Internet के Network कम आते है तब भी इस Application के माध्यम से आप अपनी  पसंद के Radio Live सुन सकते हो. अब आपको उन Live FM Radio की लिस्ट दिखाता हु जो मेरे द्वारा दी जा रही Live FM Radio App के अंदर आपको मिलेगी।

Live FM Radio List .....     
  • Radio City Ghazal
  • Non Stop Hindi
  • Sada Bahar Music Radio
  • Radio Mirchi
  • Radio City
  • Radio FM Gold
  • Radio Vividh Bharati
  • Radio Big FM
  • Radio City-Lata Mangeshkar
  • Radio Rainbow
  • Radio Hindi Desi
यह वो Live FM है जो आपको इसके अंदर मिलेंगे साथ ही आपको इसमें Bhakti Radio के लिंक भी मिलेंगे और इसमें रोज कोई ना कोई Radio का लिंक Add किया जाता है ताकि आपकी पसंद के सभी Radio एक ही Application के  मिल सके. चलिए अब आपका ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको इस बेहतरीन Live FM Radio App का लिंक देता हु. जो आप सभी को बहुत पसंद आएगी।

आप यहाँ क्लिक करके Google Play से Live FM Radio Application बहुत ही आराम से डाउनलोड कर सकते हो और Live FM का मजा अपने Mobile पर ले सकते हो मुझे उम्मीद है मेरे द्वारा दी जा रही Application आप लोगो के लिए बहुत ही काम की साबित होगी आगे भी आप लोगो के लिए ऐसे ही Application लाता रहूँगा आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहे और इन्तजार करे मेरी आने वाली पोस्ट का......... आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में और भी नयी नयी जानकारियों के साथ.  
  

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!