Latest Krishna Bhajan Android App ki Jankari

Hindi Tech Guru
1
Welcome to My Latest Krishna Bhajan App Download Article. मेरा आज का यह आर्टिकल उन सभी लोगो के लिए है जो कृष्ण जी के भक्त है या फिर जिन्हे कृष्ण जी के भजन सुनना अच्छा लगता है अपने आज के इस आर्टिकल के द्वारा मैं आप सभी को कृष्ण भगवान के भजन की वो application का लिंक देने वाला हु जिसके माध्यम से आप अपने मोबाइल में ही कृष्णा जी के भजन बहुत ही आराम से सुन भी सकते हो और डाउनलोड भी कर सकते हो तो चलिए पूरी जानकारी के लिए शुरू करते है अपना आज का यह आर्टिकल जिसका नाम है Latest Krishna Bhajan Android App ki Jankari.
Latest Krishna Bhajan Android App ki Jankari
Latest Krishna Bhajan Android App ki Jankari

Latest Krishna Bhajan Android App ki Jankari

जैसा कि आप सभी जानते ही हो हमारे बिच Shri Krishna Janmashtami का त्यौहार आने वाला है और कृष्णा जी के इस त्यौहार पर सभी तरफ कृष्णा जी के भजनो का गुणगान होता है कृष्णा जी के बहुत से ऐसे भक्त है जो इस दिन कृष्णा जी के भजनो की धुन में खोये रहते है. श्री कृष्णा जी के वैसे तो बहुत से भजन है जो सभी को पसंद आते है लेकिन श्री कृष्णा जन्मास्टमी वाले दिन कुछ खास तरह के भजन कृष्णा जी के भक्तो को सुनना अच्छा लगता है. मैं आपको उन भजन की लिस्ट देता हो जो अक्सर लोग जन्मास्टमी जैसे खास मोके पर सुनते है. 

Shri Krishna Janmashtami Bhajan List 
  • Yashomati Maiya se Bole 
  • Are Dwarpalo Kanhaiya se keh do
  • Bada Natkhat hai yeh
  • Khul Gaye tale
  • Main nahi makhan khayo 
  • Shyam ke bina
  • Kanhiya le chal parli par
  • Ek radha ek meera
  • Kabhi ram banke kabhi shyam banke
  • murliwale ne gher li
यह कुछ Shri Krishna जी के भजन है जिन्हे लोग अक्सर Janmashtami वाले दिन ज्यादा सुनते है इन भजन के अलावा कृष्णा जी के और भी भजन है जिन्हे सुनने का मन बार बार करता है. आज मैं आपको अपनी इस पोस्ट के माध्यम से एक ऐसी ही Latest Krishna Bhajan Android App का लिंक देने वाला हु जिसमे आपको Shri Krishna Janmashtami Bhajan के साथ साथ और भी ऐसे भजन मिलेंगे जो आप सभी को बहुत पसंद आएंगे और आप उन्हें बार बार सुनेंगे। चलिए अब आप लोगो का ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको उस बेहतरीन Application का लिंक देता हु. जिसके माध्यम से आप कृष्णा जी की भक्ति खो में खो जाओगे। 

अगर आप श्री कृष्णा भक्ति Application अपने मोबाइल में इंस्टाल करना चाहते हो तो आप यहाँ क्लिक करके इस बेहतरीन Application को Google Play से डाउनलोड करिये और अपने मोबाइल में इंस्टाल करने के बाद किसी भी भजन को Online या Offline दोनों ही तरीके से अपने मोबाइल में सुनिए मेरे द्वारा दी जा रही Application में आपको Bhajan डाउनलोड करने की सुविधा भी मिलती है.

मुझे उम्मीद है मेरे द्वारा दी जा रही Latest Krishna Bhajan Android App आप सभी को बहुत पसंद आएगी आप लोगो के लिए ऐसी ही Application लाता रहूँगा आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में. 
  

Post a Comment

1Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

  1. आपके द्वारा वितरित किए गए सभी ज्ञान, अच्छी पोस्ट के लिए फिर से धन्यवाद।

    ReplyDelete
Post a Comment

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!