Shiv Ji Ke Bhajan and Shiv Katha MP3 Application

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Shiv ji ke Bhajan Article. अपने आज के आर्टिकल उस सभी शिव भक्तो के लिए है जिन्हे शिव जी के भजन सुनना पसंद है. क्युकी आज मैं आपको देने वाला हु शिव जी के एक से बढ़कर एक भजन तो चलिए पूरी जानकारी के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Shiv ji Ke Bhajan and Shiv Katha MP3 Application
Shiv Ji Ke Bhajan and Shiv Katha MP3 Application
Shiv Ji Ke Bhajan and Shiv Katha MP3 Application
जैसा कि आप सभी जानते ही हो हमारे भारत में सावन का सीजन चल रहा है और सावन के इस सीजन में चारो तरफ शिव भगवान का नाम गूंजता रहता है इस सावन के महीने में आपको हर किसी के मुँह से ॐ नमः शिवाय सुनने को जरूर मिल जाएगा सावन का महीना शिव भगवान को सबसे ज्यादा पसंद है. मैं हरिद्वार का रहने वाला हु तो हमारे हरिद्वार में सावन के महीने में चारो तरफ केशरिया रंग दिखाई देता है. चारो तरफ बस बम बम भोले के जयकारे ही गूंजते रहते है. 

Shiv ji ke Bhajan and Shiv Katha MP3 Application

जरुरी नहीं है केवल सावन के महीने में शिव भगवान को सबसे ज्यादा याद किया जाता है हम जैसे शिव भक्त तो अपने शिव भगवान को हर टाइम याद करते है. और जब भी मन करता है अपने भोलेनाथ के भजन अपने मोबाइल पर लगा कर खो जाते है Shiv की भक्ति में. अगर भजन अच्छे होते है तो फिर तो मन ही नहीं करता भजन बंद करने का. वैसे आज मैं आपको एक राज की बात बताता हु आपको मेरे मोबाइल में कोई भी फ़िल्मी सांग नहीं मिलेगा मेरे मोबाइल में केवल भजन है जिन्हे में कभी भी हेडफोन लगा कर सुन लेता हु.

अब चलिए उस Application की बात करते है जिसके लिए मैं यह Post लिख रहा हु यानी Shiv भगवान के भजनों की Application जहा मिलेंगे आपको मेरी ही पसंद के भजन क्युकी यह Shiv Bhajan Application मेरे ही द्वारा तैयार की गयी है. और जितने भी भजन आपको मेरे द्वारा दी जा रही Application में मिलेंगे वो द्वारा अपलोड किये गए है. अपनी इस Application में मैंने एक Bhajan on Demand का विकल्प भी रखा है. जिसके द्वारा आप मुझे बता सकते हो कि आपको भगवान Shiv का कौन सा भजन Application में चाहिए। आपकी पसंद को देखकर में उस भजन को Application में एड कर दूंगा। ताकि आपके साथ साथ और लोग भी उस भजन को सुन सके.

चलिए अब ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको अपनी उस बेहतरीन Application का लिंक देता हु जिसमे आपको Shiv ji Ke Bhajan and Shiv Katha MP3 Me मिलेगी जिसे आप Online सुन भी सकते हो और अपने Mobile में Download भी कर सकते हो. आप यहाँ क्लिक करके Google Play Store से Shiv भगवान के भजनो की Application डाउनलोड करिये और अपने मोबाइल में Shiv के भजन सुन कर शिव भक्ति में खो जाइये।

अभी इस Application में मैंने कम भजन को एड किया है लेकिन आने वाले टाइम में आपको Shiv जी के और भी भजन मेरी इस Application में मिलेंगे। अगर आपको मेरे द्वारा दी गयी Shiv जी की यह Application पसंद आयी हो तो इसे अपने दोस्तों और रिस्तेदारो के बिच जरूर शेयर करिये ताकि हर कोई शिव जी के भजन सुन कर शिव भक्ति में खो जाए. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अपनी अगली पोस्ट में....... बोलो शंकर भगवान की जय....... ॐ नमः शिवायः।।।।।।     

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!