Best Digital Business Card Apps Ki Jankari

Hindi Tech Guru
0
Welcome to My Latest Digital Business Card Article. अपने आज के इस Article के द्वारा मैं आपके सामने कुछ ऐसी Application के बारे में बताने वाला हु जिसका इस्तेमाल करके आप बहुत ही आराम से डिजिटल बिज़नेस कार्ड बना सकते है तो चलिए पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए शुरू करते है अपना आज का यह Article जिसका नाम है Best Digital Business Card Apps ki Jankari
Best Digital Business Card Apps Ki Jankari
Best Digital Business Card Apps Ki Jankari
जैसे की आप भी जानते है, अब सबकुछ डिजिटल हो गया है। एक नए व्यापार के की शुरुआत के साथ हम Business card को सौंपते है, अपनी पहचान बताने के लिए। Digital Business Card Apps की मदद से आप यह आपके मोबाइल डिवाइस पर एक बस क्लिक या दो दूर है।

Best Digital Business Card Apps ki Jankari

आज की तकनीक-समझदार दुनिया में, ऐसे apps हैं जो अन्य mobile devices पर digital business card apps, store और भेजते हैं।

Digital business cards के साथ, आपको किसी कनेक्शन पर follow-up करने के लिए business cards को अपनी अलमीरा में ढूंढने की आवश्यकता नहीं है। ये apps आपके कनेक्शन को व्यवस्थित करने के लिए पहले से कहीं अधिक आसान बनाते हैं।

Digital business card बनाने के लिए apps -
यहां 10 apps हैं जिनका उपयोग आप अपने digital business card बनाने के लिए कर सकते हैं -

CamCard
CamCard सर्वश्रेष्ठ business card app में से एक है, और एक अच्छे कारण के लिए। यह सहज है क्योंकि यह 15 से अधिक भाषाओं (Language) में कार्ड पढ़ने और scan करने में सक्षम है। यह आपको social media feed से जानकारी लेने  की अनुमति देता है। जबकि आप इसे मुफ्त में आज़मा सकते हैं|

Knowee
Knowee कई Key features प्रदान करता है जिनमें click करने योग्य link और thumbnails, एक गहन storage system शामिल है, और आप card से सीधे call भी कर सकते हैं। App में एक साल के लिए free basic और premium योजनाएं हैं।

SnapDat
SnapDat एक Free digital Business card app है, जो आसानी से Iphone address book के साथ integrate करता है। SnapDat "Snap Card" email या app के माध्यम से share किया जा सकता है। App आपको विभिन्न उद्देश्यों के लिए कई डिजिटल बिजनेस कार्ड बनाने की अनुमति देता है। और यह personal और business दोनों उपयोगों के लिए सुविधाजनक है।

Canva
चाहे आपका बिज़नेस कैसा भी हो आप Canva Business Cards की मदद से अपना Digital business card बना सकते है और अपने अनुसार customzied और edit भी कर सकते है| अपना profession के अनुसार canva template में से business card format design चुने और free में digital business card बनाये|      

Inigo
यह app आपको अपने app के back office में अपने digital business card manage करने और template बनाने की अनुमति देता है, जिसे आप अपनी टीम के smart phone पर तैनात कर सकते हैं। Inigo apple और android device दोनों के साथ काम करता है।इसका एक मुफ्त संस्करण भी उपलब्ध है।

Haystack
यह एक आधुनिक business card समाधान है जो किसी को भी आपके card प्राप्त करने की अनुमति देता है भले ही उनके पास Haystack app install न हो। Haystack आपको card के एक साधारण scan के साथ contact information scan, share, update और store करने की अनुमति देता है। आप आसानी से scratch से अपना कार्ड भी बना सकते हैं।

OneCard
यह सबसे अच्छे electronic cards में से एक है। आपको digital ग्राहकों को अपने ग्राहकों को यह चुनने का विकल्प देता है कि वे आपके साथ कैसे जुड़ते हैं। उदाहरण के लिए, आप अपने बारे में थोड़ा और बता सकते हैं कि एक छोटा जैव हो सकता है। आप एक video परिचय के साथ-साथ अपने सभी social networks को एक ही स्थान पर भी प्राप्त कर सकते हैं। OneCard में एक free योजना और pro options दोनों available है|

Clinck
Android और IOS दोनों के लिए उपलब्ध, यह निःशुल्क digital business card app आपको सभी संपर्क पार्टियों को अपने contact बनाने, store करने और भेजने की अनुमति देता है। Clinck आपको अपनी website पर click करने योग्य link के साथ एक personal message, photo, logo या LinkedIn जोड़ने की अनुमति देता है।

दोस्तों तो आप इन बताये हुई app के माध्यम से अपना digital business card तैयार कर सकते है|

  1. Social Media Graphic Design Tutorials in Hindi
  2. Online Calendar Banane Ki Jankari Hindi Me

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!