Bhim App Video Tutorials In Hindi

Hindi Tech Guru
0
Hindi Tech Guru के सभी पाठको का स्वागत है मेरी आज की पोस्ट में. आज मैं आप लोगो के बिच Bhim App का Video Tutorials का लिंक हिंदी में देने वाला हु. तो चलिए शुरू करते है अपनी आज की Bhim App Video Tutorials In Hindi पोस्ट।  
Bhim App Video Tutorials In Hindi
Bhim App Video Tutorials In Hindi

Bhim App Video Tuotrials in Hindi 

Bhim App से जुडी एक पोस्ट मैं आप लोगो के बिच पहले भी दे चूका हु जिसे आप यहाँ क्लीक करके देख सकते हो. अपनी पिछली पोस्ट में मैंने आप सभी को Bhim App से जुडी सभी जानकारी दी थी. मेरी पिछली पोस्ट को देखने के बाद मेरे बहुत से विजिटर ने मुझ से Bhim Application से जुड़ा विडियो तैयार करने के लिए बोला था. तो अपने उन्ही विजिटर को ध्यान में रखकर मैंने Bhim App से जुड़ा विडियो तैयार कर दिया है. जिसका लिंक मैं आपको निचे दूंगा।

E Paper Hindi में Click Now 

लिंक देने से पहले मैं आपको बताना चाहूंगा Bhim Application भारत सरकार द्वारा निर्मित वो एप्पिकेशन है. जिसे अभी कुछ टाइम पहले नई  हम लोगो के बिच लाया गया है. Application लांच होने के कुछ टाइम के बाद ही इस Aplication को भारत में बहुत से लोगो ने इसे डाउनलोड किया और इस्तेमाल किया।

 Bhim App बहुत ही बेहतरीन और हलकी फुलकी एप्लीकेशन है. जिसका इस्तेमाल आज के टाइम में हर कोई कर रहा है. इसके द्वारा आप बहुत ही आराम से अपने बैंक अकाउंट में मौजूद बेलैंस चेक कर सकते हो. और मात्र Mobile Number डालकर उस मेंबर के पास Money भी ट्रांसवर कर सकते हो. जो Bhim Application का इस्तेमाल करता है. 

आप में से कोई भी Bhim App का इस्तेमाल बहुत ही आराम से कर सकता है. Bhim Application से जुड़ा एक विडियो मैंने उन सभी लोगो के लिए बनाया है. जो Video के माध्यम से Bhim Application का पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहते थे. 

चलिए अब आपका ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको Bhim Application के Video का लिंक देता हु. आप यहाँ क्लीक करके Bhim App Video Tutorials in Hindi का Video मेरे YouTube चैनल पर देख सकते हो.  

अपने इस विडियो मैं मैंने Step by Step Bhim Application से जुडी पूरी जानकारी Hindi में दी हुई है. जैसे की Bhim App पर अकाउंट किस तरह बनाया जाता है. Bhim App पर पासवर्ड कैसे सेट किया जाता है. Bhim Application पर UPI PIN कैसे सेट किया जाता है. Bhim App पर अपनी Profile कैसे सेट की जाती है. Bhim Application पर Money किस तरह Send की  जाती है. यह सभी जानकारी आपको ऊपर दिए गए Bhim App Video Tutorials in Hindi के विडियो लिंक में मिल जायेगी।

Online Disign Tools App Sabhi Ke Liye

अगर आपको Video देखने के बाद भी Bhim App से जुडी कोई भी समस्या हो. तो आप मेरे मोबाइल नम्बर 7060830844 पर फोन करके मेरी Help भी ले सकते है. मैं Bhim App से जुडी समस्या को दूर करने की पूरी कोशिश करूँगा।

आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में और भी काम की जानकारियो के साथ. अगर आपको मेरी यह पोस्ट पसंद आयी हो तो इसे अपने दोस्तों के बिच Facebook और Whatsapp के माध्यम से जरूर शेयर करे ताकि हर कोई Bhim App  का इस्तेमाल करना सिख सके. मेरे सभी Latest अपडेट प्राप्त करने के लिए आप मेरे साथ यहाँ क्लीक करके Facebook और यहाँ क्लीक करके YouTube पर भी जुड़ सकते हो.          

      

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!