Jio New Latest Offers ki Puri Jankari

Hindi Tech Guru
0
Hindi Tech Guru के सभी पाठको का स्वागत है मेरी आज की Jio New Latest Offers की पोस्ट में. आज की पोस्ट के द्वारा मैं आपको Jio कंपनी की Latest Offers के बारे में बताने वाला हु. तो चलिए शुरू करते है अपनी आज की Jio New Latest Offers पोस्ट।   
Jio New Latest Offers
Jio New Latest Offers

Jio New Latest Offers 

रिलायंस Jio के बारे में तो आप सभी जानते ही हो. पिछले साल सितंबर महीने में हमारे सामने Jio जैसी एक बेहतरीन कंपनी आयी है. जिसने टेलिकॉम कंपनियों के बिच बहुत ही कम टाइम में अपनी पकड़ इस तरह बनाई है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था. 

Free 4 G Internet, Free SMS, Free Call, Free Live Tv, Free Movies के साथ और भी बहुत सी सुविधा jio जैसी कंपनी ने हमे दी है. ऐसे offer आज तक हमे किसी और कंपनी के द्वारा नहीं मिले। चाहे वो कंपनी Airtel या idea जैसी कोई भी कंपनी हो. किसी भी कंपनी ने हमे JIO जैसे offer नहीं दिए.

सितंबर महीने में लांच हुई कंपनी ने हर सेकेण्ड आधार कार्ड के द्वारा 10 नए ग्राहक अपने साथ जोड़े। अब तक JIO कंपनी ने 10 करोड़ से ज्यादा की संख्या में ग्राहक अपने साथ जोड़ चुकी है. यह किसी भी टेलीकॉम कंपनी द्वारा कम टाइम में ग्राहकों को जोड़ने का सबसे ज्यादा स्तर है. 

Bhim App Video Tutorials in Hindi Click Now 

इतने ज्यादा ग्राहकों की संख्या से Jio ने सबके दिलो में अपनी जगह बना ली है. जब कंपनी लांच हुई थी तब JIO Offer 31 दिसम्बर तक था. उसके बाद Offer को बढ़ा कर 31 मार्च 2017 तक कर दिया गया. जिसे Happy New Year Offers का नाम दिया गया था. अब चुकी 31 मार्च आने में ज्यादा टाइम नहीं बचा है तो रिलायंस JIO ने अपने New Latest Offers की लिस्ट लांच करी है. जिसकी जानकारी मैं आपको इसी पोस्ट के द्वारा देने वाला हु.

अपने 10 करोड़ से ज्यादा के ग्राहकों के लिए रिलायंस जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए JIO New Plan की घोषणा की है. JIO के Latest Offers के द्वारा जिओ के ग्राहकों को 31 मार्च के बाद अप्रेल महीने से 20% एक्स्ट्रा डाटा इस्तेमाल करने का फीचर्स मिलेगा। 

CD DVD Lock Tool Click Now 

JIo New Latest Offers में जिओ का New Plan 303 Rs. का लांच किया गया है. जिसे Jio Prime Offers का नाम दिया गया है. जिसमे आपको एक महीने के लिए असीमित Calling असीमित Internet के साथ वो सब सुविधा मिलेगी। जो इस टाइम आपके इस जिओ सिम पर चल रही है.   

Jio Prime Membership Offers का फायदा आप मात्र 99 Rs. का रिचार्ज करके भी ले सकते हो. Jio Prime Membership लेने के बाद आपके सिम की वेलिडिटी 31मार्च 2018 तक बढ़ जायेगी। JIO सिम का रिचार्ज आप यहाँ क्लीक करके JIO कंपनी की वेबसाइट से भी कर सकते हो.    

आपके सिम पर JIO Prime Membership Offers एक्टिवेट होने के बाद आपको हर महीने 303 Rs. का रिचार्ज करना होगा। रिचार्ज करने के बाद आपको हर महीने 30 GB 4 Data free मिलेगा साथ ही Free calling और Free SMS जैसे फीचर्स ठीक उसी तरह मिलेंगे। जिस तरह इस टाइम आपके सिम पर चल रहे है. जैसे की Free Live TV Free  Movies के साथ सभी फीचर्स।

यह JIO New Latest Offers है जो हाल ही में कंपनी द्वारा लांच किया गया है. आज के लिए बस इतना ही आने वाले टाइम में मैं आपको इस ऑफर्स से जुडी पूरी जानकारी step by step और भी दूंगा की आप किस तरह अपना JIO SIM 31 March 2018 तक एक्टिवेट कर सकते हो. तो इन्तजार करे मेरी आने वाली पोस्ट का.

आप मेरे सभी Latest अपडेट मेरे Facebook Page पर भी प्राप्त कर सकते हो. मेरे Facebook Page से जुड़ने के लिए यहाँ क्लीक करे. आप यहाँ क्लीक करके मेरे साथ YouTube पर भी जुड़ सकते हो.    

  

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!