Top Online Design Tools Aap Sabhi Ke Liye

Hindi Tech Guru
0

Top Online Design Tools Aap Sabhi Ke Liye 

Hindi Tech Guru के सभी पाठको का स्वागत है मेरी आज की Online Design Tools Post में. अपनी आज की पोस्ट के द्वारा मैं आपको एक Top Online Design Tools के बारे में बताने वाला हु. जिसका इस्तेमाल करके आप किसी भी तरह का Design Online बहुत ही आराम से बना सकते हो.
Online Design Tools
Online Design Tools
Internet की दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहा आपको सब कुछ मिल जाता है. बस जरूरत है तो केवल Search करने की. जो भी टॉपिक चाहिए Google पर सर्च करो. चुटकी बजाते ही आपके सामने वो हाजिर हो जाएगा। आप में से बहुत से लोग होंगे जो अक्सर Online Design Tool के टॉपिक को गूगल पर जरूर खोजते होंगे। और Search करने पर बहुत सी वेबसाइट के लिंक मिलते भी होंगे। लेकिन कैसा हो अगर आपको हर तरह के Online Design Tools एक ही प्लेटफॉर्म पर मिल जाए.

Mp3 के साइज को 1 MB से कम करे  यहाँ क्लीक करके 

ऐसा बिलकुल संभव है आपको आज मैं एक ऐसी वेबसाइट का लिंक देने वाला हु. जहा आपको हर तरह के Online Design Tools बहुत ही आराम से मिल जायेंगे। जिनका इस्तेमाल करके आप किसी भी तरह का Design Create करे. और उसे बहुत ही आराम से JPEG फाइल में सेव करे.  मैंने आपको निचे वो Online Design Tools की लिस्ट दे रहा हु जो आपको मेरे द्वारा दी जा रही Website के अंदर मिलेगी।     

Popular Design Tools

Social Media, Presentation, Poster, Facebook Post, Blog Graphic, Card

Social Media Posts Design Tools

Twitter Post, Social Media, Pinterest Graphic, Facebook App, Tumblr Graphic, Instagram Post.

Documents Design Tools

US Letter, Presentation, Letterhead, Magazine, Certificata, Resume.

Blogging & Ebooks Design Tools

eBook, Desktop Wallpaper, Wattpad Book Cover, Kindle Cover, Blog Title, Blog Graphic, Album Cover, Infographic.

Marketing Materials Design Tools

Real Estate Flyer, Poster, Food & Drink Menu, Business Card, Trifold Brochure, Flyer, Gift Certificate, Label, Logo.

Social Media & Email Headers Design Tools

Facebook Event Cover, YouTube Thumbnail, Tumblr Banner, YouTube Channel Art, Twitter Header, Google+ Photo, Etsy Cover Photo, Etsy Shop Icon, Email Header, Facebook Cover, Twitch Banner, Linkedin Banner, Soundcloud Banner, Linkedin Post Header.

Events Design Tools

Postcard, Wedding Invitation, Card, Photo Collage, Tag, Program, Announcement.

Ads Design Tools

Facebook Ad, Wide Skyscraper, Medium Rectangle, Leaderboard, Large Rectangle.

यह वो सभी लिस्ट है जो आपको उस वेबसाइट के अंदर मिलेगी। जिसका लिंक मैंने आपको देने वाला हु. यानी आप मेरे द्वारा दी जा रही वेबसाइट के अंदर ऊपर दी गयी लिस्ट में सभी तरह के Design बहुत ही आराम से बना सकते हो.

चलिए अब आपका ज्यादा टाइम ना लेते हुवे सीधे आपको उस बेहतरीन Website का लिंक देता हु. जिस पर जाकर आप अपनी पसंद का कोई भी Design अपनी पसंद के अनुसार बना सकते हो. आप यहाँ क्लीक करके उस बेहतरीन Website पर जाए. और अपना अकाउंट बना कर किसी भी तरह का Design बनाकर उसे JPG के रूप में Save करे.

उम्मीद है मेरी आज की यह पोस्ट आप सभी के बहुत काम की साबित होगी। अगर आपको मेरी आज की Online Design Tools पोस्ट पसंद आयी हो तो इसे अपने दोस्तों के बिच जरूर शेयर करे. आज के लिए बस इतना ही मिलते है अगली पोस्ट में और भी काम की जानकारियो के साथ. मेरे सभी Latest अपडेट प्राप्त करने के लिए आप मेरे साथ यहाँ क्लीक करके Facebook और यहाँ क्लीक करके YouTube पर जुड़ सकते हो.


Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!