Best Blog to Video Convert | आर्टिकल को विडियो में कैसे बदले ?

Hindi Tech Guru
0

Best Blog to Video Convert.  Blogger Article to Video Converter. अगर आप अपने आर्टिकल को वीडियो में कन्वर्ट करना चाहते हैं। तो मेरा यह आर्टिकल इसी टॉपिक से जुड़ा है। आज मैं आपको Best Arrticle to Video कनवर्टर की जानकारी देने वाला हूं।

Best Blog to Video Convert
Best Blog to Video Convert

Best Blog to Video Convert

आप में से बहुत से लोग ऐसे है, जो ब्लॉगर के अंदर अपने आर्टिकल लिखते हैं, और उन्हें पब्लिश करते हैं। लेकिन अब जमाना बदल गया है। जैसा कि आप सभी को मालूम ही आजकल जिसको भी जो भी टॉपिक देखना होता है, वह यूट्यूब पर जाता है। और वीडियो सर्च करता है वीडियो के माध्यम से ही वह जानकारी प्राप्त करके अपनी समस्या का समाधान करता है। तो ऐसे में जरूरी है कि हम भी वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड करें। ताकि हमें ज्यादा से ज्यादा कमाई करने का मौका मिल सके।  

तो अगर आप अपने आर्टिकल को वीडियो में कन्वर्ट करना चाहते हैं। तो इसके लिए बहुत सारे टूल ऑनलाइन मौजूद है। लेकिन यहां मैं आपको जिस टूल के बारे में बताने वाला हूं। वह एक बेस्ट टूल है जिसके अंदर आपको काफी सारे फीचर्स मिल जाते हैं। आप अपने अनुसार वीडियो को एडिट कर सकते हो। अपने अनुसार वीडियो के अंदर क्लिप ऐड कर सकते हो, काफी सारे फीचर्स आपको मिलने वाले हैं। उस टूल के अंदर जिसका लिंग में आपको नीचे देने वाला हूं।  

आप चाहे तो अपने आर्टिकल को कॉपी पेस्ट करके मात्र एक क्लिक करके वीडियो कन्वर्ट कर सकते हो। या फिर आप चाहे तो अपनी पोस्ट का यूआरएल पेस्ट करके भी अपनी पोस्ट को वीडियो में कन्वर्ट कर सकते हो। यानी आपके पास दोनों ही तरह के ऑप्शन होते हैं। आप आर्टिकल को पेस्ट करके और उसे आर्टिकल के यूआरएल को पेस्ट करके भी अपने किसी भी आर्टिकल को वीडियो में कन्वर्ट कर सकते हो।

मैं आपको जिस वेबसाइट का लिंक दे रहा हूं। उसमें आपको काफी सारे फीचर्स मिल जाते हैं। आप चाहे तो उसका इस्तेमाल ऑनलाइन वीडियो एडिटिंग के लिए भी कर सकते हो। आप चाहे तो उसका इस्तेमाल AI के माध्यम से वीडियो क्रिएट करने के लिए भी कर सकते हैं। आप चाहे तो उसका इस्तेमाल AI के माध्यम से इमेज क्रिएट करने के लिए भी कर सकते हैं।

आर्टिकल को विडियो में कैसे बदले ?

तो चलिए अब आपका ज्यादा टाइम में लेते हुए सीधा मैं आपको उसे वेबसाइट का लिंक देता हूं। जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी ब्लॉग पोस्ट को वीडियो में कन्वर्ट कर सकते हो, वह भी मात्र एक क्लिक करके। जो मैं आपको वेबसाइट का लिंक दे रहा हु उसमे आपको बने बनाये टेम्पलेट भी मिल जाते है। जिनका इस्तेमाल करके आप YouTube के लिए एक बेहतरीन विडियो बना सकते हो। इसके साथ साथ आपको Ai से जुड़े बहुत से टूल्स भी मिल जाते है। जिनका इस्तेमाल आप फ्री में कर सकते हो।      

Best Blog to Video Convert : अगर आप अपने आर्टिकल को, अपने ब्लॉग की पोस्ट को वीडियो में कन्वर्ट करना चाहते हैं। तो आप (Click Now) यहां क्लिक करके उसे बेहतरीन वेबसाईट पर जाइए। और अपना अकाउंट क्रिएट करिए। अकाउंट क्रिएट करने के बाद बस आपको अपने आर्टिकल को दिए गए बॉक्स में पेस्ट करना है। या फिर आप पोस्ट का URL भी पेस्ट करके सीधा कन्वर्ट वाले ऑप्शन में क्लिक करिए। कन्वर्ट वाले ऑप्शन पर क्लिक करते ही आपका आर्टिकल वीडियो में कन्वर्ट हो जाएगा जैसे आप यूट्यूब पर अपलोड कर सकते हो। 

जो मैंने आपको वेबसाइट का लिंक दिया है। उसमे आपको और भी बहुत सारे फीचर्स मिलते है। जिनका इस्तेमाल आप फ्री में कर सकते है। तो बदलते जमाने के साथ आप भी बदलिए। और अपनी ब्लॉग की पोस्ट को Video Convert कर्र्के उन्हें YouTube पर अपलोड करिए और ज्यादा से ज्यादा कमाई करिए।

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!