Built In VPN Gaming Web Browser ki Jankari

Hindi Tech Guru
0

Welcome to my Latest Built In VPN Gaming Web Browser ki Jankari Article. अगर आप एक gamer है और एक ऐसे Web Browser की तलाश कर रहे है. जिसमे आपको गेम खेलने का मजा दुगना हो जाये तो आज में आप सभी के लिए एक ऐसे ही Built In VPN Gaming Web Browser ki Jankari देने वाला हु. जो आप सभी के लिए बहुत ही काम का साबित होने वाला है. 

Built In VPN Gaming Web Browser ki Jankari
Built In VPN Gaming Web Browser ki Jankari

आजकल गेम खेलने का शोक सभी को है. हर कोई गेम खेलना चाहता है. और अब तो लोग गेम खेलकर अच्छी खासी कमाई भी करने लगे है. और अब गेम पहले वाले गेम नहीं रहे है. जिस तरह हमाती ज़िंदगी में बहुत से बदलाव आ चुके है. ठीक उसी तरह गेम की ज़िंदगी में भी बहुत से बदलाव आ गए है. अब जो आपको गेम खेलने को मिलते है वो गेम हाई ग्राफिक्स के होते है. और इन गेम को खेलने के लिए आपको स्ट्रांग पीसी की जरूरत पड़ती है.

Built In VPN Gaming Web Browser ki Jankari

जो लोग गेम खेलने के शौकीन है वो लोग अपनी जरूरत के अनुसार अपना पीसी तैयार करते है. पीसी आपका जितना स्ट्रांग होगा उतना ही मजा आपको गेम खेलने में आएगा। गेम खेलने के बहुत से ऐसे टूल आते है जिनका इस्तेमाल करके आप अपने गेम खेलने की स्पीड को और भी ज्यादा स्मूथ बना सकते हो. गेम खेलने वाले हर गमर को इस बात की जानकारी होती है. और इसलिए वो उन टूल का इस्तेमाल सबसे ज्यादा करता है. जिसका इस्तेमाल करने के बाद उसे गेम खेलकर बहुत ज्यादा मजा आता है.

Gaming tool  के बारे में तो हर गेमर को पता होता है. लेकिन Gaming Web Browser के बारे में बहुत ही कम लोगो को जानकारी होती है. तो आज मैं अपनी इस पोस्ट के माध्यम से आप सभी को Built In VPN Gaming Web Browser ki Jankari देने वाला हु. जिसका इस्तेमाल करके आप web  browser पर भी गेम फ़ास्ट स्पीड के साथ खेल सकते हो. मैं आपको जिस Gaming Web Browser की जानकारी देने वाला हु. उसमे आपको ऐसे बहुत से फीचर्स मिलते है. जिसका इस्तेमाल करके आपको गेम खेलने में और भी ज्यादा मजा आएगा।

Built In VPN Gaming Web Browser 

Built In Light and Dark modes

मेरे द्वारा दिए जा रहे Gaming Web Browser के अंदर आपको इनबिल्ट Light and Dark modes मिलते है. जिसका इस्तेमाल करके आप अपनी जरूरत के अनुसार इस वेब ब्राउज़र को अपनी सुविधा के अनुसार इस्तेमाल कर सकते हो.

Built In GX Corner

मेरे द्वारा दिए जा रहे Gaming Web Browser के अंदर आपको GX Corner नाम का एक ऐसा फीचर्स मिलता है. जिसमे आपको फ्री गेम खेलने के साथ साथ upcoming game की न्यूज़ और अपडेट की जानकारी भी फ्री में मिलेगी। जिसकी वजह से आप गेम की दुनिया में अपने आप को अपडेट रख सकते है. 

Built In Player 

मेरे द्वारा दिए जा रहे Gaming Web Browser के अंदर आपको इनबिल्ट Player भी मिलता है. जिसका इस्तेमाल करके आप किसी भी वेबसाइट के वीडियो और ऑडियो बिना उसे खोले सुन सकते हो. यानी गेमिंग के साथ साथ सांग का मजा भी आप ले सकते हो. 

Built In Messengers

मेरे द्वारा दिए जा रहे गेमिंग वेब ब्राउज़र के अंदर आपको इनबिल्ट Messengers मिलता है. जिसका इस्तेमाल करके आप Facebook, WhatsApp जैसी एप्लीकेशन के द्वारा चेटिंग कर सकते हो. यानी गेमिंग के साथ साथ चेटिंग भी.

Built In Free VPN 

में आपको जिस वेब ब्राउज़र का लिंक देने वाला हु उसमे आपको Built In Free VPN भी मिलता है. ये एक ऐसा फीचर्स है जो आपको किसी और वेब ब्राउज़र में देखने को नहीं मिलता। इसका इस्तेमाल करके आप किसी भी ब्लॉक वेबसाइट को बहुत ही आराम से खोल सकते हो. 

Built In Ad blocker

इस बेहतरीन वेब ब्राउज़र के अंदर आपको इनबिल्ट Ad blocker भी मिलता है. जिसका इस्तेमाल करके आप किसी भी वेबसाइट के ऐड को ब्लॉक कर सकते हो. और बिना ऐड के सर्फिग का मजा ले सकते हो.

Built In Screenshot 

मेरे द्वारा दिए जा रहे वेब ब्राउज़र के अंदर आपको इनबिल्ट स्क्रीनशॉट का फीचर्स भी मिलता है. जिसका इस्तेमाल करके आप किसी भी वेबसाइट से स्क्रीनशॉट लेकर उसे अपने कंप्यूटर में सेव कर सकते हो.    

इसके आलावा और भी फीचर्स आपको उस Built In VPN Gaming Web Browser में मिलने वाले है जिसका लिंक अब मैं आप सभी को देने वाला हु. लिंक देने से पहले मैं आप सभी को पहले उसका नाम बताना चाहूंगा। में आपको जिस Gaming Web Browser का लिंक देने वाला हु उसका नाम है Opera GX Browser. ये वेब ब्राउज़र ओपेरा वालो का ही है. तो अगर आप भी इस गेमिंग वेब ब्राउज़र को डाउनलोड करना चाहते है तो आप यहाँ क्लिक करके इसे डाउनलोड कर सकते हो.

डाउनलोड करने के बाद इसे अपने कंप्यूटर में इस्टॉल करिये। और ऑनलाइन गामिन् का मजा वेब ब्राउज़र पर भी लीजिये।

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!