d id AI Video Generator Free Credits की जानकारी

Hindi Tech Guru
0

d id AI Video Generator Free Credits की जानकारी. Kya aap d-id AI Video Generator के Free Credits Lifetime प्राप्त करना चाहते है. तो मेरे इस आर्टिकल में आपको D-ID Free Credits की जानकारी स्टेप by स्टेप मिलने वाली है.   

d id AI Video Generator Free Credits की जानकारी

जैसा कि आप सभी को मालूम ही है. आजकल जमाना बदल गया है. आपके बड़े बड़े काम को आजकल AI जैसे टूल बहुत ही आराम से कर रहे है. किसी को अगर वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखना है, तो वो भी Ai के माध्यम से ही अपनी वेबसाइट के आर्टिकल लिखवा रहा है. किसी को अगर कोई फोटो बनानी है तो वो भी Ai का इस्तेमाल करके भी फोटो बना रहा है.

अब हम जैसे पुराने लोगो को भी इस AI के साथ जुड़कर काम करना पड़ रहा है. क्युकी अगर हम ऐसा नहीं करेंगे तो हम इंटरनेट की दुनिया से बहार हो जायेंगे। तो इसलिए हमे भी इस बदलती दुनिया के साथ बदलना जरुरी है. ताकि हम भी इस दुनिया के साथ चल सके. आपने YouTube पर बहुत से AI वीडियो देखे होंगे। जिन्हे बना कर आजकल लोग लाखो रूपये की कमाई कर रहे है. लाखो रूपये कमाने के लिए वो लोग AI टूल का ही इस्तेमाल करते है.

आजकल जो सबसे ज्यादा वीडियो चल रहे है. वो चल रहे है स्टोरी के वीडियो। और इन स्टोरी वीडियो को बनाने के लिए लोग ऐसे फोटो का इस्तेमाल करते है. जो कि पूरी तरह AI का इस्तेमाल करके बनाई जाती है. और फिर उन इमेज को एक AI के द्वारा ऐसा बना दिया जाता है. जैसे वो फोटो बोल रही हरी है.

Remove Background Music Ai Audio Edit Tool

यानी आप आपकी किसी की भी Face वाली फोटो में बोलने जैसा इफेक्ट्स बना कर उसका वीडियो बना सकते हो. फोटो को वीडियो में कन्वर्ट करने के लिए जिस टूल का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. वो टूल है d id AI Video Generator. यह एक ऐसा टूल है. जिसका इस्तेमाल करके लोग यूट्यूब पर वीडियो अपलोड करते है और उसके माध्यम से लाखो रूपये की कमाई कर रहे है.

d id AI Video Generator टूल सुरु में तो अकाउंट ओपन करने के बाद कुछ क्रेडिट देता था. जिसका इस्तेमाल करके हम फोटो अपलोड करके और ऑडियो अपलोड करके वीडियो बना लेते थे. लेकिन अब भारत के अंदर d id AI Video Generator Free Credits देना इस कम्पनी ने बंद कर दिया है. और जब तक आपको d id AI Video Generator Free Credits नहीं मिलेंगे। तब तक आप इस वेबसाइट का इस्तेमाल नहीं कर सकते।

d id AI Video Generator Free Credits in India

अब बात आती है कि आखिर अब किस तरह भारत में रहते हुवे d id AI Video Generator Free Credits प्राप्त करे. तो आपको मेरे माध्यम से एक ऐसी ट्रिक पता चलने वाली है. जिसका इस्तेमाल करके आप भारत में रहते हुवे d id AI Video Generator के लिए Free Credits प्राप्त कर सकते हो.  

अगर आपको id AI के Free प्राप्त करने है. तो सबसे पहले आपको यहाँ क्लिक करके opera web browser download करना होगा। opera web browser डाउनलोड करने के बाद इसे अपने कंप्यूटर में इस्टाल करिये।

अब आपको opera web browser ओपन करना है. और लेफ्ट साइड में सबसे निचे दिए गए Setting बटन पर क्लिक करना है. इसके बाद आपको लेफ्ट साइड में दिए गए Features विकल्प पर क्लिक करके VPN को ON कर देना है. 

VPN On होने के बाद आपको सबसे ऊपर लेफ्ट साइड में VIP का एक आइकॉन दिखाई देगा। उस पर क्लिक करके अलग देश की लोकेशन सलेक्ट करके VPN को ऑन कर दीजिये। अब आपको यहाँ क्लिक करके TEMP Email की वेबसाइट को ओपन करके सामने दिख रही Email id को कॉपी कर लीजिये।

अब आपको यहाँ क्लिक करके d-id की ऑफिसियल वेबसाइट पर Temp Email का इस्तेमाल करके अकाउंट बना लेना है. अकाउंट बनते हो आपको Free Credits मिल जायेंगे। इसके बाद आप VPN ऑफ करके भी temp email से अकाउंट लॉगिन करने के बाद d id AI Video Generator पर किसी भी तरह का वीडियो बना सकते है. 

तो यह एक आसान तरीका था जिसका इस्तेमाल करके आप Lifetime d id AI Video Generator Free Credits प्राप्त कर सकते हो. आगे भी आप लोगो के लिए AI Tools से जुडी जानकारी लाता रहूँगा। आप मेरे साथ इसी तरह जुड़े रहिये। और इन्तजार करिये मेरी आने वाली पोस्टो का.

Post a Comment

0Comments

क्या आप को ये पोस्ट अच्छा लगा तो अपने विचारों से टिपण्णी के रूप में अवगत कराएँ

Post a Comment (0)

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!